भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

महिलाओं के शरीर में क्लिटोरिसकहा होता है, क्लिटोरिस का कार्य क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की विशेताए?

  • TOP
  • महिलाओं के शरीर में क्लिटोरिस कहा होता है, क्लिटोरिस का कार्य क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की विशेताए?

ONLINE SHOP

महिलाओं के शरीर में क्लिटोरिस कहा होता है?

महिलाओं के शरीर में क्लिटोरिस कहा होता है?

क्लिटोरिस महिलाओं के शरीर का सबसे संवेदनशील एरोजेनस ज़ोन है। क्लिटोरिस लैबिया के शीर्ष पर स्थित है। क्लिटोरिस को लेबिया के ऊपरी भाग के नीचे छिपाया जा सकता है। जब महिलाओं के पैरों को खोला जाता है, तो नितंबों के छेद के ऊपर एक योनि होती है। थोड़ा फलाव के साथ गुलाबी भाग जो योनि पर छेद नहीं है वह क्लिटोरिस है। इसमें हजारों तंत्रिका शामिल हैं, जो इसे बेहद संवेदनशील बनाते हैं। क्लिटोरिस को छूने या चाटने के दौरान, यह एक सुखद उत्तेजना देता है। कई महिलाओं के लिए, क्लिटोरिस सीधे छूने के लिए बहुत संवेदनशील है।

क्लिटोरिस का कार्य

क्लिटोरिस का कार्य

क्लिटोरिस का अधिकांश हिस्सा छिपा हुआ है, केवल क्लिटोरिस की नोक देखी जा सकती है। उंगलियों या सेक्स के खिलौने के साथ क्लिटोरिस को छूना आपको एक सुखद एहसास देता है। क्लिटोरिस को छूना या चाटना आसान है। क्लिटोरिस का मुख्य कार्य महिला को यौन सुख प्रदान करना है। कई महिलाएं या लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके क्लिटोरिस को छूए क्योंकि यह उन्हें ऑर्गेज्म देता है। बहुत से लोग वाइब्रेटर सेक्स टॉय का इस्तेमाल हिट, रगड़, पाला, क्लिटोरिस को स्ट्रोक करने के लिए करते हैं, जो उत्तेजित होने में मदद करता है।क्लिटोरिस महिला शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा है। क्लिटोरिस को उत्तेजित करने के कई तरीके हैं। आप सिर्फ उत्तेजित करने के लिए एक उंगली यानी मध्यमा उंगली से क्लिट के किनारे को रगड़ सकते हैं। आप आसानी से मध्य उंगली को क्लिटोरिस के ऊपर ले जा सकते हैं। लोग उत्तेजित होने के लिए दो या तीन अंगुलियों का इस्तेमाल करते हैं। जीभ से चाट कर क्लिटोरिस भी उत्तेजित हो सकता है। हस्तमैथुन करते समय, कई महिलाएं उत्तेजना को पाने के लिए क्लिटोरिस को छूती हैं या रगड़ती हैं।

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की विशेताए?

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की विशेताए?

क्लिटोरिस वाइब्रेटर वे वाइब्रेटर हैं जो महिलाओं को यौन क्रिया में दोगुना आनंद देते हैं। क्लिटोरीस वाइब्रेटर्स में घूर्णन वाइब्रेटर की तरह कुछ नए कार्य होते हैं जो तेजी से उत्तेजित करने के लिए क्लिटोरिस में घूमते हैं। वाइब्रेटर में से कुछ विभिन्न प्रकार के रंगों में बने होते हैं, इसलिए महिलाओं को अपने पसंदीदा रंग द्वारा चुनना होता है। विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटर में अद्वितीय अनुभूति होती है। महिलाएं योनि और गुदा को सम्मिलित करने के लिए वाइब्रेटर का उपयोग नहीं कर सकती हैं, इसलिए क्लिटरिस वाइब्रेटर को छोटे आकार में डिज़ाइन किया गया है और कुछ वाइब्रेटर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि वे सेक्स टॉय की तरह नहीं दिख सकते। अब एक दिन के कई प्रकार के क्लिटोरिस थरथानेवाला पाए जाते हैं वे सभी एक दूसरे से अलग हैं कुछ थरथानेवाला जलरोधी हैं ताकि महिलाओं को उपयोग के पहले और बाद में पानी से धोना आसान हो सके। बाजार में कई प्रकार के क्लिटोरीस वाइब्रेटर उपलब्ध होते हैं और कुछ वाइब्रेटर बैटरी द्वारा संचालित होते हैं और कुछ वाइब्रेटर चार्ज करने योग्य होते हैं।