भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

स्टेप ऑन डिलडो की विशेताये,लेस्बियन स्टेप ऑन का उपयोग क्यों करे,लेस्बियन डिल्डो के फायदे?

  • TOP
  • स्टेप ऑन डिलडो की विशेताये,लेस्बियन स्टेप ऑन का उपयोग क्यों करे,लेस्बियन डिल्डो के फायदे?

ONLINE SHOP

स्टेप ऑन डिलडो की विशेताये?

स्टेप ऑन डिलडो की विशेताये?

समलैंगिकों के लिए विशेष रूप से डिल्डो मौजूद हैं। समलैंगिकों के लिए डिल्डो सेक्स समर्पित है सुविधाजनक है। यह एक विशेष प्रकार का डिल्डो है, जो केवल महिलाओं या लेस्बियन द्वारा उपयोग किया जाता है। इस प्रकार के डिल्डो को डिल्डो पर पट्टा भी कहा जाता है। महिलाएं या लेस्बियन इसे आसानी से अपनी कमर में बांध सकती हैं। डिल्डो या लेस्बियन डिल्डो पर पट्टा एक समायोज्य बेल्ट है। समलैंगिक जोड़े गुदा या योनि प्रवेश के दौरान डिल्डो पर पट्टा का उपयोग कर सकते महिलाएं इसे आसानी से अपनी कमर में पहन सकती हैं। डिल्डो पर पट्टा समलैंगिक जोड़े के लिए सबसे अच्छा वयस्क खिलौनों में से एक है। संभोग में शामिल होते समय, समलैंगिक जोड़े वयस्क खिलौनों की किस्मों जैसे वाइब्रेटर, डिल्डो, डिल्डो पर पट्टा, डबल एंडेड डिल्डो आदि का उपयोग करते हैं। डिल्डो पर एक पट्टा एक हाथ से मुक्त वयस्क खिलौने है जिसे समलैंगिक जोड़े आसानी से पहनकर उपयोग कर सकते हैं बाजार में उपलब्ध है स्ट्रैप किसी भी आकार के समलैंगिक जोड़े आसानी से पहन सकते हैं और इसे संभाल सकते हैं।

लेस्बियन स्टेप ऑन का उपयोग क्यों करे?

लेस्बियन स्टेप ऑन का उपयोग क्यों करे?

स्ट्रैप-ऑन एक बहुमुखी सेक्स खिलौना है। यह पूरी तरह से कमर के चारों ओर बंधा होता है। डिल्डो स्ट्रैप-ऑन में फिट हो सकता है। ज्यादातर महिलाएं स्ट्रैप-ऑन डिल्डो पहनती हैं। इसे पहनने के बाद महिला को पुरुष लिंग जैसा महसूस हो सकता है। स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के माध्यम से आपके जीवन में नया उत्साह दिया जा सकता है और साथ ही साथ आप और आपके साथी में आत्मविश्वास भी बढ़ा सकते हैं। इसका इस्तेमाल लेस्बियन और समलैंगिक पुरुष सेक्स कर सकते हैं। डिल्डो पर विभिन्न प्रकार के पट्टा हैं और बेल्ट भी विभिन्न हैं। ऐसे भी प्रकार हैं कि आप अपने पसंदीदा डिल्डो पहन सकते हैं। आप एक कंपन डिल्डो भी स्थापित कर सकते हैं या ग्लास डिल्डो, सिलिकॉन डिल्डो, धातु डिल्डो आदि संलग्न कर सकते हैं।जब महिला इसका इस्तेमाल करती है, तो सबसे पहले स्ट्रैप-ऑन डिल्डो उसकी कमर के चारों ओर सेट होता है। फिर वह सेक्स करने में सक्षम है। वह अपनी महिला साथी पर कोशिश कर सकती है। यह कई तरह की बनावट में उपलब्ध है। साथी अपनी इच्छानुसार इसे अपना सकते हैं। स्ट्रैप-ऑन का एक विशेष उपयोग यह है कि महिला अपनी योनि पर इसे सेक्स सुख के लिए आग्रह कर सकती है।

लेस्बियन डिल्डो के फायदे

लेस्बियन डिल्डो के फायदे

लेस्बियन डिल्डो का उपयोग करने के कई लाभ हैं। संभोग के दौरान अगर महिलाएं डिल्डो पर स्ट्रैप का इस्तेमाल करती हैं तो दोनों हाथ स्वतंत्र होते हैं। महिलाएं अपने हाथ का उपयोग शरीर के संवेदनशील हिस्से को सहलाने के लिए कर सकती हैं। महिलाएं शरीर के संवेदनशील हिस्से को उत्तेजित करने के लिए अपने हाथ का इस्तेमाल करती हैं। डिल्डो पर स्ट्रैप की मदद से महिलाएं गेहेराई से अन्दर तक का आनंद ले सकती हैं। स्ट्रैप की मदद से महिलाएं अपनी यौन ज़रूरत को पूरा कर सकती हैं। महिलाओं को आसानी से और अधिक खुशी और अद्वितीय भावना के लिए पट्टा के डिल्डो को बदल सकते हैं। ज्यादातर लेस्बियन डिल्डो या डिल्डो के स्ट्रैप में लाइफ वॉटरप्रूफ होते हैं, इसलिए महिलाएं आसानी से सफाई के लिए पानी का इस्तेमाल कर सकती हैं। महिलाओं के लिए लेस्बियन डिल्डो का उपयोग करना और उन्हें संभालना आसान हो जाता है। डिल्डो के अधिकांश स्ट्रैप में महिलाएं आसानी से डिल्डो को हटा सकती हैं और अपनी पसंद और ज़रूरत के अनुसार दूसरा डिल्डो तय कर सकती हैं। केवल कुछ समलैंगिक डिल्डो उपलब्ध हैं जो निश्चित डिल्डो के साथ आते हैं। लेस्बियन डिल्डो बेल्ट के साथ उपलब्ध है, जिसे महिलाएं अपनी कमर के साइज के हिसाब से आसानी से कर सकती हैं। यह अलग-अलग रंग, आकार, आकार और बनावट के साथ बाजार में उपलब्ध है।

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

स्ट्रैप ऑन या लेस्बियन डिल्डो का उपयोग करने से पहले, महिलाओं को पानी या क्लीनर से डिल्डो को अच्छी तरह से साफ करना जरूरी है। स्ट्रैप के डिल्डो को साफ करने के बाद, महिलाएं बहुत सारी व्यक्तिगत स्नेहक लगा सकती हैं। व्यक्तिगत स्नेहक घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करता है। महिलाएं व्यक्तिगत स्नेहक को डिल्डो की सतह पर और जननांग क्षेत्र के पास लगा सकती हैं।महिलाओं को उचित तरीके से हार्नेस बेल्ट पहनना चाहिए और डिल्डो को कसकर ठीक करना चाहिए। महिलाएं हार्नेस बेल्ट के साथ वाइब्रेटिंग डिल्डो का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर महिलाएं हिलते हुए डिल्डो का उपयोग करती हैं तो पहले उन्हें शक्ति को सक्रिय करना चाहिए और फिर डिल्डो को योनि या गुदा में डालना चाहिए। यदि महिलाएं सरल डिल्डो का उपयोग करती हैं तो वे सीधे संभोग में शामिल हो सकती हैं। वाइब्रेटिंग डिल्डो का उपयोग करते समय, महिलाओं को हमेशा कम गति के साथ कंपन शुरू करना चाहिए और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ानी चाहिए। यह अधिक आनंद की अनुभूति प्रदान करता है। यौन क्रिया के बाद, महिलाओं को लेस्बियन डिल्डो को अच्छी तरह से साफ करना चाहिए और इसे आगे उपयोग के लिए स्टोर करना चाहिए। जहां महिलाओं को वास्तविक बनावट का एहसास हो सकता है। उसे सेक्स का आनंद भी मिलता है।वह सम्मिलन के दौरान अधिक संवेदना और उत्तेजना का आग्रह करना चाहती है। महिलाओं को इसके साथ आनंद लेना चाहिए। वह अपनी महिला साथी के साथ भी प्रबंधित हो सकती है और विपरीत साथी भी उसका आनंद ले रहा है। स्ट्रैप-ऑन पुरुष और महिला दोनों पहन सकते है। डबल डोंग डिल्डो स्ट्रैप-ऑन में पाए जाते हैं और यह समलैंगिक के लिए उपयोग करने योग्य है। स्ट्रैप-ऑन डिल्डो उसकी योनि में आसानी से प्रवेश कर जाते हैं और आप संभोग का आनंद भी ले सकते हैं। पहनने के बाद, वे इसके द्वारा मज़ा और उत्तेजना प्राप्त करते हैं।लेस्बियन को स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के साथ आनंद लेना चाहिए।