भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

पुरुष सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करते है, महिलाये सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करती है, सेक्स टॉय के फायदे और नुक्सान? ?

  • TOP
  • पुरुष सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करते है, महिलाये इस्तेमाल कैसे करती है, सेक्स टॉय के फायदे और नुक्सान?

ONLINE SHOP

पुरुष सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करते है?

पुरुष सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करते है?

सेक्स टॉय आपके जीवन में थोड़ी विविधता लाते हैं और हमेशा सेक्स को दिलचस्प बनाए रखते हैं। हो सकता है कि आप और आपका साथी पहले बेडरूम में सेक्स टॉय लाने में हिचकिचाते थे, लेकिन ये उत्पाद आपको हँसी, जिज्ञासा और कामुक भावनाओं के माध्यम से करीब ला सकते हैं। महिलाएं केवल वे ही नहीं हैं जो सेक्स टॉय का आनंद लेते हैं। बाजार में पुरुषों के लिए भी सेक्स टॉय का विस्तार जारी है। यदि आपका प्रेमी पुरुष सेक्स टॉय को अपनी दिनचर्या में शामिल करने के लिए सतर्क या घबराया हुआ है, तो उन छोटे खिलौनों से शुरुआत करें जिन्हें आप दोनों एक साथ इस्तेमाल करते हैं।

कॉक रिंग

कुछ कॉक रिंग में आपको अधिक उत्तेजना प्रदान करने के लिए प्रोट्रूशियंस होते हैं। अन्य रिंगों में आपकी उत्तेजना बढ़ाने के लिए मिनी वाइब्रेटर होते हैं और उन्हें अच्छा भी लगता है। जैसा कि कॉक रिंग के साथ उसका आराम विकसित होता है, आप उन रिंग को आगे बढ़ा सकते हैं जो उसके शाफ्ट को कवर करते हैं या एक पुरुष सेक्स टॉय का चयन करते हैं जिसमें उसके लिए गुदा मोती शामिल हैं।

प्रोस्टेट टॉय

आपका साथी प्रोस्टेट उत्तेजना का भी आनंद ले सकता है। यदि आप पहले से ही नहीं जानते हैं कि प्रोस्टेट क्या है, तो इसे पुरुष जी-स्पॉट के रूप में सोचें, लेकिन यह उसके मलाशय के अंदर स्थित है। इस क्षेत्र को उत्तेजित करने के लिए डिज़ाइन किए गए पुरुषों के लिए सेक्स खिलौने का उपयोग आपके साथ या बिना किया जा सकता है। कई प्रोस्टेट उत्तेजक के पास उसे संभालने के लिए आरामदायक हैंडल होते हैं जबकि वह खुद को उत्तेजित करता है। खिलौना अपने प्रोस्टेट के खिलाफ कांपता है जबकि उसका मुक्त हाथ उसके शाफ्ट की मालिश कर सकता है। भावना तीव्र हो सकती है, इसलिए वह शायद इस अकेले को पहले आज़माना चाहता है और फिर वह आपको सही मात्रा में दबाव और तकनीक सिखा सकता है।

हस्तमैथुन टॉय

कभी-कभी, आपका आदमी खुद को आनंद देना चाहेगा। हस्तमैथुन अकेले या आपके साथ हो सकता है, इसलिए आप इसे अपने संभोग सत्र का हिस्सा बना सकते हैं। हस्तमैथुन के लिए पुरुष सेक्स के खिलौने अलग-अलग हैं और ऐसे उत्पादों से लेकर जो योनि के रूप और रंग की नकल करते हैं, प्लास्टिक के शीशों की नकल करते हैं जो कि उनके हस्तमैथुन अनुभव को बढ़ाते हैं।

महिलाये सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करती है?

महिलाये सेक्स टॉय का इस्तेमाल कैसे करती है?

महिलाये सेक्स टॉय का इस्तेमाल का इस्तेमाल कई तरह से करती है| सेक्स खिलोने अलग अलग प्रकार के होते है जिनका उपयोग अलग अलग तरीके से होता है महिलाये अपने आप को संतुष्ट करने के लिए कई तरह के सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करना पसंद करती है| ज्यादातर महिलाएं विभिन्न प्रकार के सेक्स टॉय का इस्तेमाल करती हैं। महिलाएं हस्तमैथुन के दौरान अकेले सेक्स खिलौने का उपयोग अपनी सभी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए या अपने साथी के साथ सेक्स के दौरान कर सकती हैं। महिलाएं अपने सच्चे सेक्स टॉय को किराए पर ले सकती हैं जो सही समय पर और सही तरीके से उनकी यौन इच्छा को पूरा करें।अकेले समय पर हस्तमैथुन एक गहरी व्यक्तिगत गतिविधि है जो यौन इच्छाओं को पूरा करती है। क्या होगा अगर महिलाएं अपने अकेले समय में महिला के लिए सेक्स टॉय शामिल करें। महिलाएं कई अलग-अलग तरीकों से अपने दम पर महिलाओं के सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर सकती हैं।सबसे महत्वपूर्ण चीजें कि महिलाएं कैसे हस्तमैथुन कर सकती हैं, सामान्य या कुछ विशिष्ट तरीके से, जहां वह महसूस करती है।सही सेक्स खिलौना बेहतर यौन जीवन देता है और आनंद दोगुना बढ़ा देता है।

सेक्स टॉय के फायदे?

सेक्स टॉय के फायदे?

स्वस्थ यौन जीवन होने के नाते शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ होने के रूप में महत्वपूर्ण है| नियमित सेक्स आपको लंबी उम्र दे सकता है और अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देता है| सात ही आपको बेहतर नींद देता है और तनाव को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में आपकी सहायता करता है| जब सेक्स की बात आती है, तो जोड़ों के बीच स्पार्क को जीवित रखने में महत्वपूर्णता भिन्न होती है| कुछ लोग सेक्स टॉय को खुद को व्यक्त करने और स्वयं या उनके भागीदारों को उत्तेजित करने का एक दिलचस्प तरीका ढूंढ सकते हैं आज, सेक्स खिलौने को आसानी से ऑनलाइन या ऑफ़लाइन खरीदा जा सकता है| सेक्स खिलौने पुरुषों और महिलाओं दोनों के द्वारा या अपने साथी के साथ उपयोग किया जा सकता है| हालांकि इन यौन एड्स का उपयोग करने के लिए कोई सिद्ध स्वास्थ्य लाभ नहीं है, लेकिन यह आपके यौन आनंद को कई तरीकों से बढ़ा सकता हैमानसिक बीमारियों को दूर करने के लिए सेक्स टॉय के फायदे सभी तरह की मानसिक समस्याओं में स्ट्रेस एक मुख्य मानसिक समस्या है।तनाव तो आमतौर पर सभी लोगों को होता है लेकिन सेक्स का टॉय का इस्तेमाल करके सेक्स का आनंद लेने से तनाव कम हो जाता है और मानसिक स्वास्थ्य ठीक रहता है। रिसर्च में भी पाया गया है कि मानसिक समस्याओं को दूर करने में सेक्स टॉय बहुत फायदेमंद होता है|

सेक्स टॉय के नुकसान?

सेक्स टॉय के नुकसान?

आज कई लोगों के मन में यह सवाल होता है कि क्या इन सेक्स टॉय को इस्तेमाल करने से कोई नुकसान होता है। इस बात पर विशेषज्ञों का कहना है कि अगर आप इनको साफ और सही तरीकों से प्रयोग करेंगे, तो आपको इनसे किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं होता है। लेकिन इनको इस्तेमाल करने की सही प्रक्रिया आपको पहले से ही जान लेनी होगी, इनका गलत तरह से इस्तेमाल करना आपके लिए कई तरह की समस्याओं का कारण बन सकता है।सेक्स के दौरान की जाने वाली गलतियां| अगर आप सेक्स टॉय को बिना साफ किए हुए इस्तेमाल करते हैं तो आपको यौन संचारित संक्रमण होने का खतरा रहता है। इस तरह के संक्रमण से बचने के लिए आपको अपने सेक्स टॉय को साफ सुथरा रखना होगा। इसको जहां पर भी रखें किसी चीज से कवर करके ही रखें। हर बार इस्तेमाल के बाद इसे जरूर धोएं। अपने सेक्स टॉय को किसी अन्य के साथ शेयर न करें।सेक्स टॉय पर यदि किसी अन्य व्यक्ति का खून लगा हो तो उसको बिल्कुल भी इस्तेमाल न करें। एनल या योनि के अंदर जानें वाले सेक्स टॉय से कई गंभीर बीमारियां फैल सकती है। दूसरों के साथ शेयर किये जाने वाले सेक्स टॉय के इस्तेमाल से बचें |