भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

क्या हस्तमैथुन करने से ऑर्गेज्म महसूस होता है,क्या मैजिक वंड की उत्तेजना बहुत मजबूत है,क्या मैजिक वंड शुरुवाती लोगो के लिए सही है,मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • क्या हस्तमैथुन करने से ऑर्गेज्म महसूस होता है,क्या मैजिक वंड की उत्तेजना बहुत मजबूत है,और शुरुवाती लोगो के लिए सही है,उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

क्या हस्तमैथुन करने से ऑर्गेज्म महसूस होता है?

क्या हस्तमैथुन करने से ऑर्गेज्म महसूस होता है?

कई लोग ऐसे होते हैं जो यौन क्रिया के दौरान ऑर्गेज्म महसूस नहीं करते हैं लेकिन हस्तमैथुन के दौरान ऑर्गेज्म महसूस करते हैं। कुछ महिलाओं को योनि सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म महसूस नहीं होता है, लेकिन जब वे हस्तमैथुन शुरू करते हैं, तो 10-15 मिनट के बाद उन्हें ऑर्गेज्म महसूस होता है। हस्तमैथुन में, लोग आत्म-उत्तेजक के लिए अपने स्वयं के हाथ का उपयोग करते हैं। विभिन्न लोग हस्तमैथुन के लिए अलग तकनीक का उपयोग करते हैं। कुछ लोग किसी न किसी शैली का उपयोग करते हैं जबकि कुछ हस्तमैथुन के लिए एक सरल और चिकनी शैली का उपयोग करते हैं। कई महिलाएं शरीर रचना के कारण योनि सेक्स के दौरान संभोग तक पहुंचने में कठिनाई महसूस करती हैं। योनि सेक्स के दौरान, योनि उत्तेजित हो जाती है और भगशेफ को केवल कुछ ध्यान मिलता है। कुछ महिलाओं के लिए, जी स्पॉट सबसे संवेदनशील क्षेत्र है और अन्य जघन हड्डी या गर्भाशय ग्रीवा के लिए सबसे संवेदनशील क्षेत्र है। लोगों को उत्तेजना के लिए सबसे संवेदनशील क्षेत्र ढूंढना चाहिए। सबसे संवेदनशील क्षेत्र को उत्तेजित करने से महिलाओं को संभोग सुख महसूस करने में मदद मिलती है। युगल अधिक उत्तेजित होने के लिए अपनी स्थिति भी बदल सकते हैं। योनि सेक्स के दौरान, अगर युगल अपने कूल्हों को झुकाते हैं और सेक्स की स्थिति को बदलते हैं तो इससे उन्हें संभोग सुख महसूस करने में मदद मिलती है।

क्या मैजिक वंड की उत्तेजना बहुत मजबूत है?

क्या मैजिक वंड की उत्तेजना बहुत मजबूत है?

मैजिक वंड एक सेक्स खिलोने है जिसका इस्तेमाल पुरुष और महिला दोनों करते हैं। लोग अकेले या भागीदारों के साथ मैजिक वंड का उपयोग करते हैं। कई महिलाएं हस्तमैथुन के दौरान मैजिक वंड का उपयोग करती हैं। मैजिक वंड विभिन्न प्रकार के कंपन पैटर्न और गति के साथ उपलब्ध है। कुछ मैजिक वंड में बहुत शक्तिशाली कंपन होता है जबकि कुछ में बहुत कमजोर कंपन होता है। लोग अपनी पसंद के अनुसार किसी भी मैजिक वंड का चयन कर सकते हैं। मैजिक वार्ड कुछ लोगों के लिए बहुत मजबूत है। मैजिक वंड का उपयोग करते समय यदि कंपन पैटर्न बहुत मजबूत है, तो यह महिलाओं के भगशेफ में भावना को नुकसान पहुंचा सकता है या इसे तेज कर सकता है। मैजिक वंड कई ऑर्गेज्म और निरंतर शक्तिशाली संभोग सुख प्रदान करती है। मैजिक वंड मजबूत उत्तेजना प्रदान करती है क्योंकि इसमें कई गति के साथ अलग-अलग कंपन पैटर्न होते हैं। मैजिक वंड एक भयानक और शक्तिशाली क्लिट उत्तेजना बनाती है। यदि क्लिट के खिलाफ कंपन बहुत शक्तिशाली है, तो महिलाएं कंपन की ताकत को कम करने के लिए कपड़े या तौलिया का उपयोग करती हैं। जब पुरुष और महिला अकेले या साथी के साथ मैजिक वंड का उपयोग करते हैं, तो कई महिलाएं या पुरुष बहुत जल्दी संभोग तक पहुंच जाते हैं। पुरुष अपने लिंग को उत्तेजित करने के लिए मैजिक वंड का उपयोग करते हैं। लोग अनल सेक्स के लिए मैजिक वंड भी ले सकते हैं। कई लोग थकान से राहत पाने के लिए अपने कंधे, जांघों आदि की मालिश करने के लिए जादू शब्द का इस्तेमाल करते हैं। मैजिक वंड जैसे मालिश खिलौने मूल रूप से कंधे और कमर जैसे मांसपेशियों को नरम करने के लिए विकसित किए गए थे, जिनमें से कई दृढ़ता से सेट हैं।

क्या मैजिक वंड शुरुवाती लोगो के लिए सही है?

क्या मैजिक वंड शुरुवाती लोगो के लिए सही है?

पहली बार हस्तमैथुन करने के लिए ज्यादातर पुरुष और महिलाएं अपने हाथों का इस्तेमाल करते हैं और तेल की मालिश करते हैं। कुछ लोग आसानी से पहली बार कुछ सेकंड के भीतर संभोग सुख प्राप्त करते हैं। जिन लोगों को आसानी से संभोग सुख नहीं मिलता है वे विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटिंग सेक्स खिलोनेज का उपयोग कर सकते हैं। मैजिक वंड उन लोगों के लिए आदर्श है जो आसानी से एक संभोग सुख प्राप्त नहीं करते हैं। कुछ पुरुष और महिलाएं हैं जो यौन गतिविधि या हस्तमैथुन के दौरान आसानी से संभोग नहीं करते हैं। इस मामले में, वे मैजिक वंड का उपयोग करते हैं। शुरुआती जोड़े के लिए, कम गति के साथ मैजिक वंड कंपन पैटर्न का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। जो लोग आसानी से संभोग नहीं करते हैं, वे फोरप्ले या मौखिक खेल से शुरुआत कर सकते हैं। फोरप्ले और ओरल प्ले उन्हें ऑर्गेज्म में मदद करते हैं। जादू वार्ड का उपयोग करते समय लोग आसानी से बहुत जल्दी संभोग तक पहुंच सकते हैं। मैजिक वैंड क्लिट, योनि, गुदा, लिंग आदि को उत्तेजित करने में मदद करता है। मैजिक वैंड एक जोड़े को सबसे लंबे और सबसे गहन संभोग का अनुभव करने में मदद करता है। मैजिक वंड भगशेफ पर दबाव बनाती है, जो महिलाओं को संभोग करने में मदद करती है। जिन लोगों की संवेदनशील त्वचा होती है, वे पहली बार में मैजिक वंड के साथ कुछ कठिनाई महसूस करते हैं। इस मामले में, लोगों को संवेदनशील क्षेत्र पर हल्के दबाव को संभोग सुख पर लागू करना चाहिए। यदि पुरुषों या महिलाओं को दृढ़ता से आवेदन करना चाहिए तो यह उन्हें चोट पहुंचा सकता है।

मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

मैजिक वंड का उपयोग करते समय लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इसका उपयोग सही तरीके से किया जाए। मैजिक वंड आसानी से किसी के द्वारा उपयोग की जाती है या तो लोगों या शुरुआती लोगों का अनुभव करती है। शुरुआत से पहले लोगों को निर्देश पुस्तिका में दिए गए निर्देशों को पढ़ना जरूरी है। मैजिक वार्ड पुन: प्रयोज्य है, इसलिए इसे आगे उपयोग के लिए ठीक से साफ करना महत्वपूर्ण है। मैजिक वंड को साफ करने के लिए लोग पानी का उपयोग आसानी से कर सकते हैं क्योंकि इसमें एक जीवन जलरोधक विनिर्देश है। मैजिक वंड को साफ करने के लिए पुरुष या महिलाएं खिलौना क्लीनर या साबुन का भी इस्तेमाल करते हैं। शुरुआती लोगों के लिए, सस्ते और कम गति वाले मैजिक वंड का चयन करना आवश्यक है। मैजिक वंड यूएसबी रिचार्जेबल है, इसलिए युगल को बैटरी प्रतिस्थापन के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। कुछ मैजिक वार्ड तार हैं जबकि कुछ वायरलेस हैं। अगर लोग वायर मैजिक वैंड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें इलेक्ट्रिकल आउटलेट के पास इसका इस्तेमाल करना होगा। यदि लोग नियमित रूप से जादू शब्द का उपयोग करते हैं, तो वे नशे की लत बन जाते हैं। हस्तमैथुन या मैजिक वंड का उपयोग नशे की लत की तरह है। इस मामले में, पुरुषों या महिलाओं को डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए। घर्षण को कम करने के लिए लोग मैजिक वंड के साथ स्नेहक का भी उपयोग करते हैं। सिलिकॉन आधारित मैजिक वार्ड के साथ सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग करने से बचें। यदि आप उपयोग करते हैं, तो मैजिक वार्ड की सतह को नुकसान पहुंचता है। सिलिकॉन आधारित मैजिक वंड के साथ पानी आधारित स्नेहक का उपयोग करना बेहतर है।