भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

निप्पल क्लैंप का सेक्स खिलोने है, निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने के प्रकार, निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें, और उपयोग करते समय सावधानी??

  • TOP
  • निप्पल क्लैंप का सेक्स खिलोने है,निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें, और उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

निप्पल क्लैंप का सेक्स खिलोने है?

निप्पल क्लैंप का सेक्स खिलोने है?

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने खिलौने हैं जो कामुक तरीके से निपल्स को उत्तेजित करते हैं। यह रक्त प्रवाह के प्रतिबंध, और रक्त प्रवाह के पुनर्गठन द्वारा निपल को चुटकी भर दर्द का कारण बनता है। कुछ लोगों ने सवाल पूछा कि क्लैंप और क्लैंप सेक्स क्या है तो यह कामुक सेक्स है। ऐसे सेक्स खिलोने का इस्तेमाल बीडीएसएम सेक्स के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर जोड़े और जंजीरों से जुड़ा होता है। श्रृंखला को फर्नीचर के एक निश्चित टुकड़े के पीछे लपेटा जा सकता है, ताकि जब पहनने वाले को कूदने के लिए फुलाया जाए या अन्यथा अचानक ले जाया जाए, तो निपल्स को खींचकर दर्द को तेज किया जाता है। एक अन्य भिन्नता में श्रृंखला में एक और श्रृंखला जोड़ना शामिल है, जिसका अंत महिला संबंध के लिए भगशेफ से जुड़ा होता है या क्लैंप के लिए एक कॉक रिंग होता है। ये कई प्रकार, रूपों और डिजाइनों में भी आते हैं ताकि लोग इन्हें ऑफलाइन और ऑनलाइन मोड से खरीद सकें।

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने के प्रकार?

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने के प्रकार?

विभिन्न प्रकार के निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने बाजारों और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध हैं। जैसे कि-

निप्पल क्लैंप

निप्पल क्लैंप, निप्पल के लिए एक सेक्स खिलोने है। यह किसी भी लिंग के व्यक्ति के निपल्स पर लगाया जाने वाला क्लैंप है। यह रक्त प्रवाह के प्रतिबंध द्वारा, और रक्त प्रवाह के पुनर्गठन द्वारा निप्पल को चुटकी में दर्द का कारण बनता है। इसका उपयोग एसएम बॉन्डेज खेल में भी किया जाता है।

क्लॉथ पिन स्टाइल

इस प्रकार के पिंस घरेलू कपड़े के पिंस की तरह दिखते हैं लेकिन आकार में छोटे और व्यापक होते हैं। यह पेंच दबाव को समायोजित करने के लिए शिकंजा से जुड़ता है।

क्लोवर क्लैंप

क्लोवर क्लैंप, जिसे "तितली क्लैंप" के रूप में भी जाना जाता है, यह प्रदान करता है और खींच में तनाव को बढ़ाता है। क्लैंप आमतौर पर दर्द का एक उच्च स्तर प्रदान करता है, और आमतौर पर केवल अधिक उन्नत उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाता है। निपल्स पर तनाव बढ़ाने के लिए, मछली पकड़ने की लाइन सिंकर्स जैसे छोटे वजन को क्लैम्प्स के छोर से जोड़ा जा सकता है। चूँकि खींचकर तनाव को क्लैंप पर लागू किया जाता है, यह तंग दबाव के आधार पर क्लैंप के जबड़े को बंद कर देगा। एक अन्य विधि किसी व्यक्ति को एक स्थान पर रखने के लिए क्लैंप का उपयोग करना है। यदि कॉर्ड एक निश्चित स्थान पर क्लैम्प से बंधा होता है, तो क्लैम्प पहनने वाला दूर नहीं जा सकता क्योंकि क्लैम्प्स को कसने से वे हिल जाएंगे। आखिरकार क्लैप्स को निपल्स से खींच लिया जाएगा, लेकिन इससे पहले कि बहुत दर्द महसूस न हो।

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें?

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें?

निप्पल क्लैम्प्स डराने और डराने वाले दिख सकते हैं, लेकिन वे अक्सर बहुत अधिक सौम्य होते हैं जितना आप उन्हें अनुमान लगा सकते हैं। निपल्स को मजबूती से पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, क्लैम्प एक पिंचिंग प्रभाव पैदा करते हैं जो आपकी पसंद के आधार पर हल्का और चिढ़ा या कठोर और तीव्र हो सकता है। दो प्रकार के क्लैंप हैं - समायोज्य और गैर-समायोज्य। यदि आप पहली बार एक निप्पल क्लैंप का उपयोग कर रहे हैं, तो समायोज्य शिकंजा के साथ एक सेट का चयन करना सबसे अच्छा है। यह आपको दबाव को धीरे-धीरे समायोजित करने की अनुमति देता है ताकि यह कभी भी कठिन महसूस न करे। बस निपल्स को थोड़ा सा संलग्न करें और आप अपनी पसंद या इच्छा के अनुसार निपल्स को घुमा सकते हैं। जब आप फिट होने पर एक निप्पल ट्विस्टर देने में सक्षम होते हैं, तो अधिक कोमल पिनिंग अर्थ प्राप्त करने के लिए डायल को नीचे स्लाइड करें। अगर आप बीडीएसएम खेल में एक्साइटमेंट बढ़ाना चाहते हैं तो आप रस्सी बांधने जैसे अन्य बीडीएसएम टूल्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। और उपरोक्त सभी यदि आप अत्यधिक प्रकार के क्लैंप चाहते हैं तो आप कट्टर क्लैंप की कोशिश कर सकते हैं।

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

निप्पल क्लैंप सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

हां, फ्लेशलाइट के लिए आप कह सकते हैं कि यह आपको वाइब्रेटिंग स्किल्स और मल्टीपल स्पीड फीचर्स की वजह से बेहतर अहसास प्रदान करता है। उन दो चीजों के बाद बनावट भी उत्तेजना की भूमिका निभाती है। फ्लेशलाइट को इस प्रकार बनाया गया है ताकि आदमी कभी भी और कहीं भी इसका उपयोग कर सके। फ्लेशलाइट की तीव्र कंपन मोड उत्तेजना और आनंद को बढ़ाता है।जब आप इसे खोलते हैं तो आप योनि प्रवेश द्वार प्राप्त कर सकते हैं। फ्लेशलाइट के बारे में दूसरी अच्छी बात यह है कि आप मुंह खोलने के तीन या चार प्रकार के डिजाइन प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि योनि, अनल ताकि आप इसे अपनी उत्तेजना और आनंद के अनुसार ले सकें। अगली बात यह है कि यह वाटरप्रूफ हस्तमैथुन सेक्स खिलोने में से एक है। आप इसे सेक्स खिलोने क्लीनर, गर्म पानी और ठंडे पानी से धो सकते हैं।