भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

मैजिक वंड सेक्स खिलौना क्या है, मैजिक वंड का उपयोग, मैजिक वंड के फायदे,मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • मैजिक वंड सेक्स खिलौना क्या है, मैजिक वंड,उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

मैजिक वंड सेक्स खिलौना क्या है?

मैजिक वंड सेक्स खिलौना क्या है?

मैजिक वंड एक इलेक्ट्रोनिक की वंड सेक्स खिलौना है जो मालिश के रूप में और मालिश खिलौने के रूप में उपयोग की जाती है। क्योंकि यह एक मालिश के रूप में उपयोग किया जाता है यह आपके शरीर के तनाव को दूर करने के रूप में भी काम करता है और आप आसानी से किसी भी शरीर के अंगों पर इसका उपयोग कर सकते हैं। लोग इसे वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के रूप में भी जान सकते हैं। यह वाइब्रेटर इलेक्ट्रिक वैंड है इसलिए यह बटन के साथ आता है ताकि उपयोगकर्ता अपनी खुशी और जरूरत के अनुसार बटन को समायोजित कर सकें।लोग और विशेष रूप से महिलाएं इस मैजिक वंड का उपयोग भगशेफ वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के रूप में कर सकती हैं और इसके साथ अत्यधिक आनंदित महसूस कर सकती हैं। यह सिर उपयोग में बहुत लचीला है ताकि उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकता के अनुसार आसानी से घुमा सकें। यह मैजिक वंड उपयोग में बहुत प्रभावी है। यदि लोग चाहते हैं कि वे इसका उपयोग संभोग सुख प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। किसी भी उम्र में लोग इस मैजिक वंड का उपयोग कर सकते हैं लेकिन उन्हें वयस्क होना होगा। तो अब आप समझ सकते हैं कि मैजिक वंड आपको एक मैजिक अनुभव प्रदान कर रही है।

मैजिक वंड का उपयोग?

मैजिक वंड का उपयोग?

मैजिक वंड का उपयोग करना आसन है यह आसानी से काम कर सकता है । मैजिक वंड का उपयोग करने से पहले फोरप्ले से शुरुवात करनी चाहिए| इनका उपयोग करने के लिए आपको अपना फोरप्ले और वार्म-अप पूरा करना होगा। उसके लिए,आप अपने आप को थोड़ा छूना शुरू कर सकते हैं। यह आपके रक्त-प्रवाह को बढ़ाने में मदद करेगा जो निश्चित रूप से आपको अधिक उत्तेजक महसूस करता है। आप आसानी से एर्गोजेनस ज़ोन को पा सकते हैं और उन्हें नरम और कोमल तरीके से छू सकते हैं ताकि आप मैजिक वंड का उपयोग करने के बाद आप उस संभोग के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएं यही कारण है कि फोरप्ले महत्वपूर्ण है।उसके बाद, आप एक मैजिक वंड का उपयोग शुरू कर सकते हैं। आप अपने शरीर के ऊपर से शुरू कर सकते हैं जैसे आप स्तन से शुरू कर सकते हैं। स्तन उत्तेजना के लिए आप कुछ समय के लिए अपने निपल्स के आसपास घूम सकते हैं और जब आप तैयार होते हैं और पहले से अधिक महसूस करते हैं। उसके बाद, आप भगशेफ के मुख्य भाग पर आगे बढ़ सकते हैं। आपको बस पहले इसे भगशेफ के चारों ओर उपयोग करना होगा क्योंकि यह बहुत तेज़ नहीं होगा क्योंकि तब यह आपके मनोदशा को नष्ट कर देगा। आप ऐसा कर सकते हैं कि कुछ समय बाद आप अपने भगशेफ और योनी पर मालिश कर सकते हैं। फिर आप सफलतापूर्वक संभोग सुख प्राप्त कर सकते हैं।

मैजिक वंड के फायदे?

मैजिक वंड के फायदे?

इस मैजिक वंड वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का मुख्य लाभ यह है कि यह आपको पूर्ण आनंद प्रदान करता है और आपकी यौन आवश्यकता को भी पूरा करता है और यह संभोग सुख प्राप्त करने में भी मदद करता है। अगली बात यह है कि जब लोग इसे बॉडी मसाजर के रूप में उपयोग करना चाहते हैं तो वे स्वतंत्र रूप से इसका उपयोग कर सकते हैं और जब लोग इसे मसाज सेक्स खिलोने के रूप में चाहते हैं तो वे भी इसका उपयोग कर सकते हैं। संक्षेप में, हम कह सकते हैं कि आप इसे आसानी से कई विकल्पों में उपयोग कर सकते हैं। अगली बात यह है कि जब आप इसका उपयोग करते हैं तो आप महसूस कर सकते हैं कि इस थरथानेवाला का ऊपरी हिस्सा इतना लचीला है क्योंकि यह सिलिकॉन और नरम सामग्री के साथ बनाया गया है। रोटेटर को गोल आकार में बनाया गया है ताकि यह शरीर के कुछ हिस्सों पर इतना आरामदायक हो। यदि आप इस मैजिक वंड का उपयोग करने के बाद योनि और गुदा प्रवेश चाहते हैं तो आप इस गुदा डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग भी कर सकते हैं, डिल्डो सेक्स खिलौना पर गुदा, गुदा सेक्स खिलौने, अन्य लिंग के आकार के सेक्स खिलौने, लेकिन अगर आप इन गुदा डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग करते हैं तो आप गुदा चिकनाई का उपयोग करना होगा। यदि आप गुदा चिकनाई का उपयोग नहीं करना चाहते हैं तो आप गुदा चिकनाई के स्थान पर योनि क्रीम का उपयोग भी कर सकते हैं।

मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

मैजिक वंड का उपयोग करते समय सावधानी?

मैजिक वंड वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग कर रहे हैं या इसे बॉडी मसाजर के रूप में उपयोग कर रहे हैं। पहली बात यह है कि मैजिक वंड केवल बाहरी उपयोगकर्ताओं के लिए बनाई गई है, इसे आंतरिक रूप से उपयोग करने की कोशिश नहीं करते हैं, यदि आप इसे करते हैं तो आप गंभीर चोटों का सामना कर सकते हैं। आप इसका इस्तेमाल स्नान और सफाई के दौरान नहीं कर सकते क्योंकि यह वाटरप्रूफ वाइब्रेटर नहीं है। जब आप इसका उपयोग कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने संवेदनशील क्षेत्रों पर बहुत अधिक नहीं दबा सकते हैं अन्यथा यह दर्दनाक या हानिकारक भी है।इसे जगह न दें या इसे स्टोर करें जहां यह टब में गिरने या सिंक या अन्य पानी वाले स्थानों पर खींच सकता है। अगर आपको दर्द होता है तो आपको तुरंत उस बिंदु पर रुक जाना चाहिए। यदि आप इसे पहली बार उपयोग करते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप उपयोग करते हैं और धीमी गति से शुरू करते हैं और धीरे से अपनी त्वचा पर मालिश नहीं करते हैं या त्वचा के साथ कठोर नहीं होते हैं अन्यथा आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। जब आप इसका उपयोग कर रहे हों तो सुनिश्चित करें कि आपको लुब्रिकेंट लगाना है। आप स्नेहक ऑनलाइन खरीद सकते हैं।