भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

क्या डिलडो सेक्स करने में मदद करता है, डिल्डो का सही उपयोग कैसे करे,डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी रखनी चाहिए?

  • TOP
  • क्या डिलडो सेक्स करने में मदद करता है,डिलडो से सेक्स या हस्तमैथुन कर सकते हैं,उपयोग करते समय सावधानी रखनी चाहिए?

ONLINE SHOP

क्या डिलडो सेक्स करने में मदद करता है?

क्या डिलडो सेक्स करने में मदद करता है?

डिलडो सेक्स करने में बहुत ही जादा मदद करता है क्युकी डिल्डो एक सेक्स खिलोने है जिसे इस तरह से इसे बनानाय गया है यह एक वास्तविक लिंग जैसा दिखता है,और यह महिलायों में काफी प्रसिद्ध है|यह यौन क्रिया में शामिल होने के दौरान अगर लोग किसी भी प्रकार के डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं तो इसे डिल्डो सेक्स कहा जाता है। योनि और अनल संभोग के दौरान लोग डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं। कोई भी व्यक्ति यौन गतिविधि के दौरान डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकता है। हस्तमैथुन के दौरान लोग डिल्डो सेक्स खिलोने का भी इस्तेमाल करते हैं।बाजार में विभिन्न प्रकार के डिल्डो सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। ये सभी डिल्डो सामग्री की किस्मों जैसे यथार्थवादी, सिलिकॉन, कांच, साइबर त्वचा, रबर आदि के साथ बनाए जाते हैं। ये सभी सामग्रियां उच्च गुणवत्ता की हैं, इसलिए यह शरीर के लिए सुरक्षित हैं।डिल्डो बाजार में अलग-अलग रंग, आकार, आकार, शैली और बनावट के साथ उपलब्ध है। डिल्डो रेंज की किस्मों में भी उपलब्ध है। कुछ डिल्डो बहुत महंगे हैं जबकि कुछ डिल्डो बहुत सस्ते हैं। लोग अपनी जरूरत, पसंद और बजट के अनुसार किसी भी डिल्डो का चयन कर सकते हैं। आजकल कई इ-कॉमर्स ऑनलाइन साइड पर डिलडो के दाम कम कर दिए जिसे कोई भी आम व्यक्ति खरीद सकता है और आसनी से इस्तेमाल कर सकता है|

डिल्डो का सही उपयोग कैसे करे?

डिल्डो का सही उपयोग कैसे करे?

यौन गतिविधि के दौरान, युगल के लिए डिल्डो सेक्स खिलौने का उचित तरीके से उपयोग करना महत्वपूर्ण है। यौन गतिविधि शुरू करने से पहले, लोगों को डिल्डो सेक्स खिलौने को अच्छी तरह से साफ करना महत्वपूर्ण है। डिल्डो सेक्स खिलोने को साफ करने के बाद, लोगों को बहुत सारे व्यक्तिगत स्नेहक लगाने चाहिए। लोग व्यक्तिगत स्नेहक को डिल्डो सेक्स खिलौने की सतह पर और जननांग क्षेत्र पर भी लगा सकते हैं। व्यक्तिगत स्नेहक घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करता है, ताकि लोगों को संभोग के दौरान दर्द महसूस न हो।एक बार लोग व्यक्तिगत स्नेहक लागू कर सकते हैं, वे आसानी से डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। यौन क्रिया के दौरान, लोग अनल या योनि में डिल्डो के सेक्स खिलौने डाल सकते हैं। यदि लोग वाइब्रेटर सेक्स खिलोनेज का उपयोग कर रहे हैं तो पहले उन्हें शक्ति को सक्रिय करना चाहिए और फिर इसे योनि या अनल में डालना चाहिए। लोगों को हमेशा कम गति के साथ कंपन समारोह शुरू करना चाहिए और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ानी चाहिए। यह संभोग के दौरान अधिक अद्वितीय और आनंद की अनुभूति प्रदान करता है।

क्या आप डिलडो से सेक्स या हस्तमैथुन कर सकते हैं?

क्या आप डिलडो से सेक्स या हस्तमैथुन कर सकते हैं?

डिलडो का इतेमाल आप कभी भी कर सकते सेक्स दोरान भी और हस्तमैथुन के समय भी| साथी के साथ सेक्स क्रिया के दौरान या अकेले होने पर अपनी सेक्स जरूरत को पूरा करने के लिए हस्तमैथुन करते हुए लोग डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं। पार्टनर के साथ सेक्स क्रियाके दौरान लोग डिल्डो के साथ अलग-अलग तरह के कंडोम का भी इस्तेमाल करते हैं। हस्तमैथुन में शामिल होने के दौरान, अगर पुरुष डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं तो वे अपने अनल, मलाशय और प्रोस्टेट को उत्तेजित कर सकते हैं।प्रोस्टेट मानव शरीर के सबसे संवेदनशील भागों में से एक है जो केवल पुरुषों में उपलब्ध है। अगर महिलाएं हस्तमैथुन के दौरान डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रही हैं तो वह अपने जी स्पॉट, योनि, अनल या मलाशय को उत्तेजित कर सकती हैं। हस्तमैथुन के दौरान डिल्डो सेक्स खिलौने के साथ लोग विभिन्न प्रकार के व्यक्तिगत स्नेहक का भी उपयोग करते हैं।अब एक दिन, अधिकांश लोग हिलते हुए डिल्डो सेक्स खिलौने पसंद करते हैं। हिलते हुए डिल्डो की मदद से लोग अपनी यौन ज़रूरत को आसानी से पूरा कर सकते हैं। वाइब्रेटिंग डिल्डो में से कुछ भी यौन गतिविधि या हस्तमैथुन के दौरान लोगों को संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करते हैं।

क्या डिल्डो का उपयोगकरते समय सावधानी रखनी चाहिए?

क्या डिल्डो का उपयोगकरते समय सावधानी रखनी चाहिए?

डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते समय लोगों को थोड़ी सावधानी भी बरतनी चाहिए। जैसा कि आप जानते हैं कि डिल्डो सेक्स खिलोने पुन: उपयोग करने योग्य होते हैं, इसलिए लोगों के लिए यह ज़रूरी है कि वे कीटाणुओं और जीवाणुओं से मुक्त होने के लिए डिल्डो सेक्स खिलोने को अच्छी तरह से साफ़ करें। डिल्डो सेक्स खिलोने को साफ करने के लिए लोग पानी, खिलोने क्लीनर या एंटीसेप्टिक लिक्विड का इस्तेमाल करते हैं। अगर लोग सिलिकॉन से बने डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें सिलिकॉन बेस्ड लुब्रिकेंट के इस्तेमाल से बचना चाहिए। सिलिकॉन आधारित स्नेहक सिलिकॉन से बने सेक्स खिलोने की सतह को नुकसान पहुंचाता है। इस मामले में, तेल आधारित या पानी आधारित स्नेहक का उपयोग करना बेहतर है।यौन गतिविधि में शामिल होने के दौरान, लोगों को हमेशा डिल्डो सेक्स खिलौने धीरे और सुचारू रूप से सम्मिलित करना चाहिए। संभोग के दौरान, यदि लोग सहज महसूस नहीं करते हैं, तो तुरंत डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करना बंद कर दें। अगर लोग पहली बार डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन्हें छोटे साइज के डिल्डो सेक्स खिलोने का चयन करना चाहिए। लोगों को डिल्डो सेक्स खिलोने को हमेशा सुरक्षित, ठंडी और सूखी जगह पर रखना चाहिए। लोगों को निर्देश पढ़ने के लिए महत्वपूर्ण है जो इसे उपयोग करने से पहले अनुदेश पुस्तिका में दिया गया है।