भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

बट प्लग क्या है, शुरुआती के लिए बट प्लग, बट प्लग का उपयोग, बट प्लग सेक्स खिलोने के फायदे?

  • TOP
  • बट प्लग क्या है, शुरुआती के लिए बट प्लग, बट प्लग का उपयोग, और फायदे?

ONLINE SHOP

बट प्लग क्या है?

बट प्लग क्या है?

बट प्लग एक सेक्स खिलौना है और इसे गुदा को उत्तेजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह ख़ास गुदा के लिए बनाया गया है| इसका उपयोग पुरुष और महिला दोनों कर सकते हैं| लेकिन इसका इस्तेमाल ज्यादातर महिलाएं गुदा हस्तमैथुन और यौन सुख के उद्देश्य से करती हैं। बट प्लग गुदा डिल्डो के समान हैं, लेकिन बट प्लग आकार में छोटा होता है क्योंकि यह महिला और पुरुष गुदा उद्देश्य के लिए बनाया गया है। इसे फ्लेयर्ड बेस के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि यह मलाशय या गुदा में न जाए।बट प्लग विभिन्न प्रकार के आकार, डिजाइन और बनावट में आते हैं ताकि महिलाएं किसी भी प्रकार के बट प्लग का उपयोग करके खुशी प्राप्त कर सकें और अपने आप को उत्तेजित कर सकें। वे सिलिकॉन, लकड़ी, धातु, कांच, और पत्थर सहित विभिन्न प्रकार की सामग्रियों से बने होते हैं। महिलाएं सिलिकॉन से बनी सामग्री को अत्यधिक पसंद कर सकती हैं क्योंकि सिलिकॉन बट प्लग उपयोग में बहुत लचीले और नरम होते हैं इसलिए गुदा के अंदर डालना आसान होता है।

शुरुआती के लिए बट प्लग?

शुरुआती के लिए बट प्लग?

शुरुआती और अनुभवी लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के बट प्लग उपलब्ध हैं। शुरुआती बट प्लग के छोटे आकार का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि सम्मिलन शुरू करने में अजीब लगता है इसलिए आपको छोटे बट प्लग के साथ शुरू करना होगा। अगली बात यह है कि शुरुआती दोनों प्लग को वाइब्रेटिंग और साधारण वाइब्रेटिंग चुन सकते हैं। शुरुआती ग्लास बट प्लग का भी उपयोग कर सकते हैं, ग्लास बट प्लग बहुत आकर्षक हैं क्योंकि यह ग्लास के साथ बनाया गया है। ग्लास से बने बट प्लग पर्याप्त फिसलन हैं।शुरुआती भी सिलिकॉन से बने बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं, सिलिकॉन बट प्लग उपयोग में बहुत नरम और चिकनी होते हैं। आप इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं क्योंकि सिलिकॉन बट प्लग बहुत लचीले भी होते हैं। शुरुआती बहुत आसानी से उपयोग कर सकते हैं उन्हें बस पानी आधारित स्नेहक लागू करना होगा और फिर इसका उपयोग करना होगा। शुरुआती लोग बट प्लग के उपयोग के साथ खुशी प्राप्त कर सकते हैं और गीला और सूखा संभोग सुख भी प्राप्त कर सकते हैं।

बट प्लग का उपयोग?

बट प्लग का उपयोग?

युगल सफाई के बाद बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं। अधिकांश बट प्लग वाटरप्रूफ होते हैं ताकि आप आसानी से पानी और सेक्स खिलोने क्लीनर से धो सकें। उसके बाद, आपको अपने आप को ठीक से साफ करना होगा। मूल रूप से अपने अंतरंग क्षेत्रों और गुदा को साफ करें। गुदा छिद्र को ठीक से साफ़ करने के लिए आप एनामेगरा का उपयोग कर सकते हैं। अगली बात यह है कि आपको स्नेहक का उपयोग करना होगा। स्नेहक का उपयोग किए बिना आप गुदा खेलने की शुरुआत नहीं कर सकते क्योंकि गुदा योनि की तरह स्व-चिकनाई नहीं है। गुदा उद्देश्य के लिए, आप एक गुदा स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं।अगली बात हस्तमैथुन कदम पर जाने से पहले फोरप्ले की उपेक्षा न करें। आप देख सकते हैं कि आपका शरीर नई उत्तेजना में बदल गया है। उसके बाद अपनी उंगलियों पर कुछ बूंदें लगाएं और अपने पूरे गुदा भाग पर लगाएं। बट प्लग पर स्नेहक लागू करें और धीरे-धीरे सम्मिलन शुरू करें। यदि आप पहली बार गुदा हस्तमैथुन करते हैं तो शुरू करने में आप अजीब महसूस कर सकते हैं लेकिन कुछ समय बाद आप आनंददायक और अच्छा महसूस करना शुरू कर सकते हैं। जब आप हस्तमैथुन शुरू करते हैं तो धीरे-धीरे और धीरे-धीरे करता रहता है। इसके बाद, आप कुछ समय के बाद अपनी हस्तमैथुन गति बढ़ा सकते हैं।

बट प्लग सेक्स खिलोने के फायदे?

बट प्लग सेक्स खिलोने के फायदे?

बट प्लग के कई लाभ हैं। बहुत पहला लाभ यह है, बट प्लग एक फ्लेयर्ड बेस के साथ आते हैं, बस इस आधार के कारण यह आपके मलाशय में नहीं खोया जाता है। बट प्लग गुदा हस्तमैथुन उद्देश्य के लिए एक अद्भुत सेक्स खिलौना है क्योंकि यह गुदा के सुखदायक स्थान पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। बट प्लग बस में रहते हैं। यह आराम से आपके गुदा में रहता है। लोग आसानी से अंदर या बाहर निकाल सकते हैं। बट प्लग प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित और मालिश करता है।इस बट प्लग सेक्स खिलोने का उपयोग करते समय आप अपने सभी गुदा सुख और जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। बट प्लग गुदा खेलने का अनुभव करने और उच्च आनंद प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है क्योंकि गुदा कई छिपे हुए एरोजेनस ज़ोन का घर है और बट प्लग कंपन की कई गति के साथ उत्तेजित होते हैं। बट प्लग विभिन्न प्रकारों में आते हैं, इसलिए आप इनमें से किसी भी पसंद का उपयोग कर सकते हैं- वाइब्रेटिंग या साधारण वाइब्रेटिंग, ग्लास बट प्लग, सिलिकॉन बट प्लग, बुत बट प्लग आदि। ये शरीर सुरक्षित सामग्री के साथ बनाए जाते हैं। तो आप आसानी से स्वच्छता के बारे में किसी भी संदेह के बिना इसका उपयोग कर सकते हैं। गुदा बजाने के लिए बट प्लग का आकार अधिक आरामदायक होता है क्योंकि बट प्लग की नोक बीच की तुलना में पतली होती है। लोग इसे एक बार संचालित करने के दौरान हाथों के बिना भी उपयोग कर सकते हैं।