भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

डिल्डो सेक्स कैसे शुरू करें और डिल्डो का उपयोग करने के लिए क्या करे व डिल्डो कैसे चुनें और डिल्डो डालने से पहले की तैयारी?

  • TOP
  • डिल्डो सेक्स कैसे शुरू करें और डिल्डो का उपयोग करने के लिए क्या करे व डिल्डो कैसे चुनें?

ONLINE SHOP

डिल्डो सेक्स कैसे शुरू करें?

डिल्डो सेक्स कैसे शुरू करें?

डिल्डो सेक्स शुरू करने के लिए आपको पहले एक परफेक्ट डिल्डो सेक्स खिलोने खरीदना होगा। यदि आप शुरुआत कर रहे हैं और आप एक डिल्डो चाहते हैं तो आपको एक नरम सिलिकॉन डिल्डो शुरू करना होगा, छोटे डिल्डो सेक्स खिलोने एक विशाल डिल्डो और बड़े डिल्डो सेक्स खिलोने का चयन न करें। इसके बाद आप डिल्डो धो सकते हैं और अपने सेक्स खिलोने को सेक्स खिलोने क्लीनर से साफ कर सकते हैं। सफाई जरूरी है अगर आप डिल्डो सेक्स खिलोने की सफाई नहीं कर रहे हैं और आपकी सेल्फ को यौन संचारित रोग जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।उसके बाद आपको डिल्डो के साथ चिकनाई लगानी होगी। जब आप किसी भी हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का उपयोग कर रहे हैं तो आपको स्नेहक का उपयोग करना होगा। अगली बात आपको डिल्डो सेक्स के लिए क्या करना है क्या आपको डिल्डो की लुब्रिकेंट से मालिश करनी है और अपनी योनि और अनल की मालिश भी करनी है। आप अनल सेक्स के लिए अनल डिल्डो का भी उपयोग कर सकते हैं। आप इन डिल्डो को वाइब्रेटर डिल्डो सेक्स खिलोने और इंडियन डिल्डो सेक्स खिलोने की तरह ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। अगले आपको धीरे-धीरे अपनी सहूलियत के हिसाब से अपनी योनि और अनल में डिल्डो का सेक्स खिलोने डालना है। आपको पहले थोड़ा और इसके लिए संभव है कि आप कुछ दर्द महसूस करें, लेकिन यह सब ठीक है आप कुछ मिनटों में ठीक हो सकते हैं।

डिल्डो का उपयोग करने के लिए क्या करे?

डिल्डो का उपयोग करने के लिए क्या करे?

डिल्डो महिलाओं के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय सेक्स खिलोने है लेकिन कोई भी लिंग अनल प्रवेश और योनि प्रवेश के लिए डिल्डो का उपयोग कर सकता है। अधिकांश लोग अपने साथी और अकेले के साथ हस्तमैथुन के रूप में डिल्डो का उपयोग करते हैं। ऑनलाइन बाजार में विभिन्न प्रकार के डिल्डो आसानी से उपलब्ध हैं, इसलिए उपयोगकर्ता सबसे अच्छा उपयुक्त डिल्डो का चयन कर सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं। डिल्डो को किसी भी प्रकार के लिंग जैसे पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिकों या समलैंगिकों को अधिक कामुक सनसनीखेज एहसास प्रदान किया जाता है। कुछ महिलाएं अपने साथी से संतुष्ट नहीं होती हैं इसलिए वे आनंद और आनंद के लिए यौन क्रिया के दौरान डिल्डो का भी उपयोग कर सकती हैं। डिल्डो का उपयोग भी बहुत आसान है इसलिए डिल्डो का उपयोग करने के लिए कदम प्रक्रिया द्वारा कुछ कदम हैं|सबसे पहले, सबसे अच्छा डिल्डो चुनें और इसे ठीक से खोलें अन्यथा आपके डिल्डो को कुछ नुकसान हो सकता है। यदि आप अनल सेक्स का उपयोग कर सकते हैं तो अनल सेक्स क्रिया से पहले स्वच्छ अनल का उपयोग करना चाहिए। उपयोग से पहले अपने डिल्डो को हमेशा उपयुक्त तरल से साफ करें। फिर आपको अपने जननांग क्षेत्र को धोना चाहिए। फिर अपने जननांग क्षेत्र पर और डिल्डो सेक्स खिलोने पर बहुत सारे उपयुक्त स्नेहक लागू करें। डिल्डो के लिए सेक्स लुब्रिकेंट ऑनलाइन बाजार में आसानी से उपलब्ध है। यदि आप शुरुआती उपयोगकर्ता हैं तो आपको योनि प्रवेश और अनल प्रवेश के लिए छोटे डिल्डो का उपयोग करना चाहिए। अधिकांश अनुभवी उपयोगकर्ता योनि और अनल को उत्तेजित करने के लिए डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं। सबसे पहले, आप धीरे-धीरे सम्मिलित कर सकते हैं जब आप सहज महसूस करते हैं तब आप डिल्डो का अधिक भाग सम्मिलित कर सकते हैं।

डिल्डो कैसे चुनें?

डिल्डो कैसे चुनें?

अगर आपको एक डिल्डो चाहिए तो सबसे पहले अपनी जरूरत और आवश्यकता के लिए बेस्ट डिल्डो सेक्स खिलोने का चयन करें। आपको पता होना चाहिए कि डिल्डो का चयन कैसे करें क्योंकि सबसे अच्छा डिल्डो मज़ेदार और आनंद प्रदान करता है। भारत में, शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए शुरुआती डिल्डो सेक्स खिलोने उपलब्ध हैं क्योंकि शुरुआती समय में डिल्डो सेक्स के बारे में कुछ डर है। यदि आप अनुभव कर रहे हैं कि उपयोगकर्ता हस्तमैथुन और यौन क्रिया के लिए डिल्डो सेक्स खिलोने चुनते हैं।ऑनलाइन में कई तरह के डिल्डो आसानी से उपलब्ध हैं। अनुभव उपयोगकर्ता अधिक शारीरिक संतुष्टि के लिए अन्य डिल्डो आदि का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप महिला उपयोगकर्ता हैं तो आप स्ट्रैप ऑन डिल्डो का उपयोग कर सकती हैं। भारतीय महिलाएं भारतीय डिल्डो का उपयोग कर सकती हैं। कई समलैंगिकों हस्तमैथुन और यौन गतिविधि के लिए समलैंगिक डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए यदि आप समलैंगिक हैं तो आप इसे चुन सकते हैं। अधिकांश उपयोगकर्ता नियमित रूप से डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग करते हैं क्योंकि उस प्रकार का डिल्डो उपयोगकर्ता या लिंग के लिए सबसे उपयुक्त होता है। तो आप भौतिक सुख के लिए उस प्रकार के डिल्डो का चयन कर सकते हैं।

डिल्डो डालने से पहले की तैयारी?

डिल्डो डालने से पहले की तैयारी?

डिल्डो चुनने के बाद, डिल्डो डालने से पहले आपको कुछ तैयारी करनी चाहिए। आप डिल्डो यौन गतिविधि को शामिल करने से पहले एक कामुक वातावरण बना सकते हैं। डिल्डो सेक्स खिलोने डालने से पहले आपको पुरुषों या महिलाओं के डिल्डो और जननांग क्षेत्र पर सेक्स लुब्रिकेंट लगाना चाहिए। अगर आप बेडरूम में डिल्डो का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको उचित तरीके से बैठना चाहिए अन्यथा आप डिल्डो का उपयोग करते समय दर्द महसूस कर सकते हैं। अगर आप वॉशरूम में डिल्डो सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको बहुत सावधानी से डिल्डो का इस्तेमाल करना चाहिए। आप डिल्डो यौन गतिविधि के लिए डिल्डो गाइड पसंद कर सकते हैं।आप डिलडो की पूरी जानकारी ऑनलाइन के माध्यम आप डिलडो उपयोग करना आदि सभी जानकरी प्राप्त कर सकते है|