भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या हैं महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें,जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग के दौरान सावधानी?

  • TOP
  • जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या हैं महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें,जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग के दौरान सावधानी?

ONLINE SHOP

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या हैं?

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या हैं?

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने है जो महिलाओं दोनों द्वारा उपयोग किया जाता है और आप इसे युगल खिलौने के रूप में उपयोग कर सकते हैं। महिला संस्करण जी-स्पॉट वाइब्रेटर एक छड़ी की तरह दिखता है। ये एकल या कई गति कार्यों के साथ आते हैं। यह आकृति महिला योनि में जी-स्पॉट की विशेष मालिश के लिए बनाई गई है। जी-स्पॉट वाइब्रेटर अन्य वाइब्रेटर के समान हैं। ये वाइब्रेट उन सामग्रियों के लिए निर्मित होते हैं जो त्वचा को सुखद स्पर्श प्रदान करते हैं।जी-स्पॉट मानव शरीर का बहुत संवेदनशील हिस्सा है और यह एक ऊंचा संभोग या महिला स्खलन है। इसलिए आपको शरीर के इस हिस्से से अतिरिक्त सावधान रहना होगा। जी-स्पॉट वाइब्रेटर उन जोड़ों और मनुष्यों के लिए बनाए जाते हैं जो अपने यौन जीवन में प्रयोगों को पसंद करते हैं। जी-स्पॉट वाइब्रेटर्स का उपयोग उत्तेजना के अंतिम स्तर और सबसे सुखद जी-स्पॉट ऑर्गेज्म को प्राप्त करने के लिए किया जाता है। जी-स्पॉट वाइब्रेटर लगातार लोगों के दिमाग में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें?

महिला जी-स्पॉट को कैसे उत्तेजित करें?

जी-स्पॉट एक छोटा सा क्षेत्र है जो योनि में स्थित है योनि के मुंह और ऊपरी योनि की दीवार के बारे में एक इंच योनि के अंदर स्थित जी-स्पॉट। जी-स्पॉट महिलाओं के शरीर का एक बहुत ही संवेदनशील हिस्सा है। जब महिलाओं को जगाया जाता है तो यह फूल जाती है।महिला साथी को जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के विभिन्न तरीके हैं। तो सबसे पहली चीज जो आपको करनी है, वह उसे मानसिक रूप से उत्तेजित करती है। आप चुंबन के साथ शुरू कर सकते हैं; चुंबन फोर्प्ल्य और किसी भी यौन खेलने शुरू करने के लिए है। महिलाओं को पहले सहज महसूस कराना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि संभोग करने से पहले आपकी महिलाओं को ठीक से जगाया जाए।फोरप्ल क्रिया से शुरू करना चाहिए उसके बाद भगशेफ को उत्तेजित करना होगा। योनि और जी-स्पॉट उत्तेजना के लिए भगशेफ उत्तेजना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। सब कुछ आप भगशेफ पर करते हैं जिसे आप जी-स्पॉट में योनि के अंदर महसूस करते हैं। इसके बाद, आपको उसकी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए उसे पूरे शरीर पर स्पर्श करना होगा, वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग भी कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि यह पर्याप्त नहीं है। फिर अंत में, आप योनि को देखते हैं और महसूस करते हैं और जी-स्पॉट गीला हो जाता है फिर आसानी से संभोग कर सकते हैं।

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग?

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग?

विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटर उपलब्ध हैं इसलिए पहले जी-स्पॉट वाइब्रेटर ढूंढें जो आपके और आपकी त्वचा के लिए एकदम सही है। अगर आप चाहें तो सिलिकॉन से बने जी-स्पॉट वाइब्रेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपको मुलायम स्पर्श मिलेगा। अपने जी-स्पॉट वाइब्रेटर को साफ करें और खुद को साफ करें। यह बहुत महत्वपूर्ण बात है क्योंकि आपकी योनि के नीचे स्थित जी-स्पॉट। जी- स्पॉट को उत्तेजना की आवश्यकता होती है ताकि आपको पहले अपने शरीर को उत्तेजित करना शुरू करना पड़े। अपने शरीर का पता लगाना होगा कि वास्तव में जी-स्पॉट कहां है। लुब्रिकेंट से अपनी उंगलियों को धीमी गति पर ले जाएं और अपनी योनि के अंदर जाएं फिर अपने संवेदनशील भगशेफ पर और योनि के नीचे धीरे-धीरे मालिश शुरू करें। उसके लिए आप अधिक उत्तेजित और सुखद महसूस कर सकते हैं। फिर आपको अपनी योनि के नीचे अपने जी-स्पॉट वाइब्रेटर उपयोग शुरू करना होगा। जी-स्पॉट वाइब्रेटर का उपयोग करने से आपको तीव्र संभोग और एक गहरी यौन आनंददायक अनुभूति होती है।फिर धीरे-धीरे अपनी योनि में जी-स्पॉट वाइब्रेटर डालना शुरू करें। अपनी योनि की सामने की दीवार के सामने सिर या दबाने की कोशिश करें।इसके बाद महिला को सुखद एहसास होता है महिला चरम सुख को प्राप्त कर सकती है|

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग के दौरान सावधानी?

जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग के दौरान सावधानी?

जी-स्पॉट महत्वपूर्ण और संवेदनशील हिस्सा होता है| इसे उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन सभी एहतियात याद रखें। सफाई सबसे पहली चीजें हैं जो आपको यह करनी चाहिए। इसलिए खुद को साफ़ करें और अपने सेक्स खिलोने को साफ़ करें। सेक्स खिलोने क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं और यदि आप चाहते हैं बैक्टीरिया और सभी कीटाणुओं को रोकने के लिए गर्म पानी का उपयोग कर सकते हैं। जी-स्पॉट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय `लुब्रिकेंट का उपयोग सबसे महत्वपूर्ण है। यदि आप सिलिकॉन से बने खिलौने का उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, तो सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग न करें, यह प्रविष्टि के दौरान आपके खिलौने को नस्ट लार सकता है। इसके लिए पानी आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। उपयोग करते समय आपको तनावमुक्त रहना चाहिए| उपयोग के बाद अपने जी-स्पॉट वाइब्रेटर की बैटरी को हटा दें। अन्यथा आपकी बैटरी नष्ट हो जाएगी। फिर आपको इसे अलग जगह पर रखना होगा। अपने सेक्स खिलोने को कभी अन्य व्यक्ति के साथ साझा न करें। यह आपके शरीर के लिए हानिकारक है क्योंकि यह बैक्टीरिया से गुजरता है और यह संक्रमण और यौन संचारित रोग का कारण हो सकता है।अगर आप अपने साथी के साथ इस खिलौने का उपयोग करने जा रहे हैं तो इसे डालने से पहले उचित फोरप्ले करें। आपके शरीर को उत्तेजित करना महत्वपूर्ण है|