भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

फोरप्ले सेक्स खिलौने क्या हैं, फोरप्ले सेक्स खिलौने के प्रकार व उपयोग, फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग करते समय सावधानियां?

  • TOP
  • फोरप्ले सेक्स खिलौने क्या हैं, फोरप्ले सेक्स खिलौने के प्रकार व उपयोग, और उपयोग करते समय सावधानियां?

ONLINE SHOP

फोरप्ले सेक्स खिलौने क्या हैं?

फोरप्ले सेक्स खिलौने क्या हैं?

फोरप्ले संभोग से पहले किसी भी यौन गतिविधि को माना जाता है। महान फोरप्ले सही होने पर काफी गर्म होता है।इतने सारे कारण! फोरप्ले शारीरिक और शारीरिक प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करता है जो यौन गतिविधि को सुखद और संभव बनाता है।फोरप्ले अच्छा लगता है, लेकिन यह उससे कहीं ज्यादा गहरा है। फोरप्ले में संलग्न होने से भावनात्मक अंतरंगता का निर्माण करने में मदद मिलती है जो आपको और आपके साथी को बेडरूम से बाहर और अंदर से जुड़ा हुआ महसूस करा सकती है।फोरप्ले भी अवरोधों को कम करता है, जो जोड़ों और आभासी अजनबियों के बीच सेक्स को अधिक गर्म बना सकता है।और अगर तनाव ने आपकी कामेच्छा पर एक खिंचाव डाल दिया है, तो थोड़ा फोरप्ले कर सकता है।चुंबन, उदाहरण के लिए, ऑक्सीटोसिन, डोपामाइन, और सेरोटोनिन की रिहाई से चलाता है। यह रासायनिक तनाव हार्मोन के स्तर को कम करता है, और स्नेह, बंधन और उत्साह की भावनाओं को बढ़ाता है।फोरप्ले का शाब्दिक अर्थ है कि कामोत्तेजना बढ़ने से रस बहता है - जो यौन इच्छा के साथ भ्रमित नहीं होता है, हालांकि यह ऐसा भी कर सकता है।यौन उत्तेजना आपके शरीर में कई शारीरिक प्रतिक्रियाओं का कारण बनती है, जिसमें शामिल हैं आपके जननांगों सहित आपके रक्त वाहिकाओं का फैलाव|जननांगों में अधिक रक्त प्रवाह, जो लैबिया, क्लिटोरिस और लिंग में सूजन का कारण बनता है

फोरप्ले सेक्स खिलौने के प्रकार?

फोरप्ले सेक्स खिलौने के प्रकार?

फोरप्लेके दोरान से खिलौना का उपयोग कर फोरप्ले को आसनी से कर सकते इसे उतेजना तेजी से बढाती है ऐसे कई सेक्स खिलोने है जिनका इस्तेमाल अकेल या साथी के साथ भी कर सकते है\सेक्स खिलोने फोरप्ले में मदद करते है ऐसे कई वाइब्रेटर खिलोने है जो शरीर में तेजी से उतेजना करता है| फोरप्ले के दोरान फिंगल खिलोने या वाइब्रेटर खिलोने का इस्तेमाल कर अपने साथी को उतेजित कर सकते है| फोरप्ले के दोरान सेक्स खिलौना का इस्तेमाल करना काफी आसन है| फोरप्ले सेक्स खिलोनो के कई प्रकार है जिनक चुनाव अपनी पसंद से कर अपने साथी के साथ कर सकते है|

फिंगर वाइब्रेटर

फिंगर एक छोटा वाइब्रेटर है। छोटे डॉट्स और वाइब्रेटर कई तरह की नई उत्तेजनाएं देते हैं। फिंगर एच का उपयोग निपल, भगशेफ, योनि या किसी अन्य संवेदनशील क्षेत्र को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है।

गुड बुल फिंगर वाइब्रेटर

इसका अद्भुत प्रकार है जो इसे उंगली पर लगाकर आनंद का आनंद देता है। यह थरथानेवाला खिलौना आसानी से किसी भी उपयोगकर्ता के साथ पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिक या समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है। आप इस खिलौने का उपयोग आंतरिक उत्तेजना के लिए या बाहरी उत्तेजना के लिए आसानी से कर सकते हैं। यह आप पर निर्भर करता है कि आपने इसका इस्तेमाल अपने साथी के साथ किया या अकेले।

स्केलेटन रोटर

ये वाइब्रेटर सेक्स खिलोने आकार में छोटे होते हैं इसलिए इन्हें पॉकेट में रखा जा सकता है, यानी कहीं भी पोर्टेबल होना आसान है। इस वयस्क खिलौने का उपयोग पुरुषों और महिलाओंदोनों द्वारा तीव्र आनंद महसूस करने के लिए किया जा सकता है। यह गुदा सेक्स, योनि सेक्स के दौरान या लिंग और निपल्स पर आनंद महसूस करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग?

फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग?

फोरप्ले वास्तव में वैकल्पिक नहीं है। कई महिलाएं पहले बिना कुछ उत्तेजना के पूर्ण संभोग के लिए पर्याप्त गीली हो जाती हैं।फोरप्ले में पुरुष और महिला दोनों शामिल होते हैं और इससे आपकी यौन सुख में वृद्धि होगी और इसमें सुधार होगा।फोरप्ले आनंददायक होना चाहिए और मुख्य कार्यक्रम में आने से पहले आपको कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए, जो पूरे अनुभव का हिस्सा हो। फोरप्ले बहुत क्लीनिकल और रूटीन बन सकता है। एक दूसरे को स्पर्श एक दूसरे को चुंबन, महान स्नेहक का उपयोग, एक सेक्स खिलौना का प्रयास करें। खिलोने का इस्तेमाल धीरे धीरे आराम से करे जिसे साथी को कोई तकलीफ न पहुचे| महिलाएं फोरप्ले का आनंद नहीं लेती हैं और सिर्फ मुख्य कार्यक्रम में जाना पसंद करती हैं और इसी तरह कई पुरुष फोरप्ले को पसंद करते हैं। कई महिलाएं, युवा या वृद्ध, अपने जीवन के दौरान किसी समय योनि सूखापन से पीड़ित होते हैं, लेकिन समस्या पर चर्चा करने या मदद लेने के लिए बहुत शर्मिंदा होते हैं। फिर भी जब भी आप लुब्रिकेंट का उल्लेख करते हैं, तो लोग रजोनिवृत्त महिला के बारे में सोचते हैं।

फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग करते समय सावधानियां?

फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग करते समय सावधानियां?

फोरप्ले सेक्स खिलौनों का उपयोग करते समय कुछ सावधानी रखना अवशय है सबसे ज़रूरी है की इस्तेमाल के बाद इन्हें ठीक से साफ़ करना। इन खिलौनों के ज़रिये सेक्स संक्रमित रोगों का फैलना बहुत आसान है। गुदा से जुड़े इस तरह के उत्पादों का इस्तेमाल किसी और अंग पर ना करें।ऐसे लोगों की संख्या में लगातार वृधि हो रही है जो हस्तमैथुन या अपने साथी के साथ सेक्स को ज्यादा मजेदार बनाने के लिए सेक्स खिलौनों का इस्तेमाल करते हैं। वाईब्रेटर शायद इस लिहाज में सबसे जाना माना सेक्स खिलौना है। सबसे पहले, साथी के साथ इस तरह के उपकरणों का उपयोग करने की संभावना पर चर्चा करें। व्यवहार करें कि उसे संदेह नहीं है कि आप अपने यौन जीवन से राक्षसी रूप से असंतुष्ट हैं।डिवाइस को एक सामान्य गेम में दर्ज करने से पहले, इसे स्वयं जांचें। असफल असफलता लंबे समय तक फिर कोशिश करने की इच्छा को हतोत्साहित कर सकती है।किसी भी मामले में, खिलौना को धीरे-धीरे और धीरे से बेहतर तरीके से उपयोग करना शुरू करें। शुरुआत में इसका उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका खोजने के लिए फीडबैक होना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।