भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

फ्लेशलाइट सेक्स खिलौने क्या है,फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने है, शुरुआती लोग फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे कर सकते हैं,कैसे आप अपने लिए सबसे अच्छा फ्लेशलाइट चुनने सकते ?

  • TOP
  • फ्लेशलाइट सेक्स खिलौने क्या है, शुरुआती लोग फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे कर सकते हैं,कैसे आप अपने लिए सबसे अच्छा फ्लेशलाइट चुनने सकते?

ONLINE SHOP

फ्लेशलाइट सेक्स खिलौने क्या है?

फ्लेशलाइट सेक्स खिलौने क्या है?

फ्लेशलाइट मूल रूप से एक पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौना है। यह लिंग को उत्तेजित करता है और आपको यथार्थवादी एहसास और संवेदना प्रदान करता है। यह दो अलग-अलग शैली और प्रकार में आता है। पहला एक गैर-कंपन है और दूसरा फ्लेशलाइट हिल रहा है। फ्लेशलाइट मूल रूप से दो भागों के साथ बनाया गया है। इस थरथानेवाला सेक्स खिलौने का ऊपरी हिस्सा कठोर प्लास्टिक जैसी कठोर सामग्री के साथ बनाया गया है और आंतरिक आस्तीन बहुत नरम सामग्री जैसे- सिलिकॉन के साथ बनाया गया है। जब आप हाथों में फ्लेशलाइट ले रहे होते हैं और आस्तीन को हटाते हैं तब आप देख सकते हैं कि यह आंतरिक बनावट के साथ आया है। बनावट योनि की वास्तविक बनावट के समान है, ताकि यह सफल हो और आपको यथार्थवादी एहसास दे सके। यह एक योनि के आकार का सेक्स खिलोने है।

फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने की तरह के होते है?

फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने की तरह के होते है?

फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने अलग-अलग रूपों में आते हैं। इनमें से कुछ उन्नत तकनीक से बनाए गए हैं और इनमें से कुछ सामान्य और गैर-कंपन वाले हैं। पहले हम हाथों से मुक्त हस्तमैथुन फ्लेशलाइट के बारे में बात कर सकते हैं। हैंड्स-फ्री फ्लेशलाइट सक्शन कप फीचर के साथ आते हैं ताकि पुरुष हस्तमैथुन करने वाले को दीवार और सादे सतह पर चिपकाने में सक्षम हो सकें और फिर टोपी को हटा दें और हस्तमैथुन शुरू करें। आपको सिर्फ लुब्रिकेंट लगाना है। आप लुब्रिकेंट ऑनलाइन और ऑफलाइन आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। जैसे अगर आप अनल सेक्स खिलौने के साथ अनल सेक्स कर रहे हैं तो आपको अनल लुब्रिकेंट का उपयोग करना होगा।आगे हम हैंडहेल्ड फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने के बारे में बात कर सकते हैं। ये कंपन नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसकी योनि की बनावट है क्योंकि वे भी उत्तेजित कर रहे हैं। आपको बस अपने हाथों से पकड़ना है और फिर आप अपने पेनाइल को हस्तमैथुन करने में सक्षम कर सकते हैं। यदि आप उस उत्तेजना को बढ़ाना चाहते हैं तो मांसाहार का उपयोग शुरू करने से पहले आप मालिश वाले सेक्स खिलोने का उपयोग कर सकते हैं। लोग आसानी से ऑनलाइन कई सेक्स खिलोने प्राप्त कर सकते हैं जैसे वाइब्रेटर ऑनलाइन, डिल्डो ऑनलाइन, कंडोम ऑनलाइन आदि।

शुरुआती लोग फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

शुरुआती लोग फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

सबसे पहले आपको स्लीव्स के अंदर से फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने को अच्छी तरह से साफ करना चाहिए। आपको खुद भी सफाई करनी होगी। यदि आप फ्लेशलाइट में तापमान जोड़ना चाहते हैं तो आप आसानी से गर्म पानी में भिगो सकते हैं। आगे आपको फ्लेशलाइट स्लीव्स पर बहुत सारे लुब्रिकेंट लगाने होंगे। आस्तीन में जेल लुब्रिकेंट डालें। साथ ही आपको खुद को लुब्रिकेट करना होगा।और सिर्फ इसलिए कि आस्तीन सिलिकॉन सामग्री से बने होते हैं, क्योंकि आप सिलिकॉन आधारित सेक्स लुब्रिकेंट का उपयोग नहीं कर सकते हैं, जबकि आपको पानी आधारित लुब्रिकेंट का उपयोग करना पड़ता है। अगला यदि आप फोरप्ले के लिए सेक्स खिलोने का उपयोग करना चाहते हैं तो आप बाहरी उपयोग के लिए बुलेट वाइब्रेटर और मैजिक वैंड वाइब्रेटर खिलोने का उपयोग कर सकते हैं। यह बेहतर संभोग खेलने के लिए आपकी उत्तेजना को बढ़ा सकता है। आगे आपको लिंग को आस्तीन की आस्तीन में डालना होगा। इसलिए अपनी खुशी और उत्तेजना के अनुसार अपनी गति बढ़ाते रहें। अगर कुछ लोग भ्रमित होते हैं कि कैसे खरीदें तो वे ऑनलाइन मोड से सेक्स खिलोने खरीद सकते हैं।

फ्लेशलाइट का अनुभव कैसा है?

फ्लेशलाइट का अनुभव कैसा है?

हां, फ्लेशलाइट के लिए आप कह सकते हैं कि यह आपको वाइब्रेटिंग स्किल्स और मल्टीपल स्पीड फीचर्स की वजह से बेहतर अहसास प्रदान करता है। उन दो चीजों के बाद बनावट भी उत्तेजना की भूमिका निभाती है। फ्लेशलाइट को इस प्रकार बनाया गया है ताकि आदमी कभी भी और कहीं भी इसका उपयोग कर सके। फ्लेशलाइट की तीव्र कंपन मोड उत्तेजना और आनंद को बढ़ाता है।जब आप इसे खोलते हैं तो आप योनि प्रवेश द्वार प्राप्त कर सकते हैं। फ्लेशलाइट के बारे में दूसरी अच्छी बात यह है कि आप मुंह खोलने के तीन या चार प्रकार के डिजाइन प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि योनि, अनल ताकि आप इसे अपनी उत्तेजना और आनंद के अनुसार ले सकें। अगली बात यह है कि यह वाटरप्रूफ हस्तमैथुन सेक्स खिलोने में से एक है। आप इसे सेक्स खिलोने क्लीनर, गर्म पानी और ठंडे पानी से धो सकते हैं।

कैसे आप अपने लिए सबसे अच्छा फ्लेशलाइट चुनने सकते ?

कैसे आप अपने लिए सबसे अच्छा फ्लेशलाइट चुनने सकते ?

एक सही प्रकार की फ्लेशलाइट चुनना एक आसान और सरल बात नहीं है, यह उन दिमागों में से एक है जो बहुत ही अजीब और व्यस्त चीजें हैं क्योंकि बाजार और ऑनलाइन स्टोर में बहुत सारे अलग-अलग प्रकार, आकार और आकार होते हैं, लेकिन आपको अपने लिए एकदम सही चुनना होगा । इनमें से कुछ टेक्सचर्ड हैं और इनमें से कुछ नॉन-टेक्सचर्ड स्लीव्स हैं जो बाज़ार में उपलब्ध हैं जिन्हें आपको अपनी खुशी और कम्फर्ट ज़ोन के अनुसार चुनना है। और हम यह भी जानते हैं कि हर व्यक्ति का स्वाद अलग-अलग होता है ताकि कुछ समय के लिए यह व्यक्तिगत प्राथमिकताओं पर भी निर्भर हो।आपको अपने आकार और बनावट के अनुसार एक लेना है ताकि आप उचित रूप से उत्तेजक महसूस कर सकें और यह आपकी सभी यौन इच्छा को पूरा करता है।