भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलौना क्या है, फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का चुनाव व उपयोग फ्लेशलाइट उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलौना क्या है,फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का चुनाव व उपयोग और फ्लेशलाइट का उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलौना क्या है?

फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलौना क्या है?

फ्लेशलाइट एक पुरुष सेक्स खिलोने और हस्तमैथुन करने वाला सेक्स खिलोने है जिसे पुरुष एक तरह से हस्तमैथुन करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। यह दिखने में एक मशाल की तरह लगता है लेकिन जब इसे खोला जाता है, तो यह नरम कालीनों से बना एक योनी हो सकता है। है। पुरुष इसे एक महिला के रूप में उपयोग करते हैं और यह खिलौना भी महिला की तरह सेक्स का आनंद देता है। यह इतना सरल है कि इससे लिंग में किसी प्रकार की जलन महसूस नहीं होती है और यह कितना बड़ा या छोटा है कि यह पूरी तरह से फिट बैठता है। फ्लेशलाइट को ऐसा आकार बिलकुल महिला की योनि की तरह है जिसमें किसी भी आकार का लिंग बहुत अच्छा एहसास देता है। हस्तमैथुन के समय जब फ्लेशलाइट का उपयोग किया जाता है, तो यह आपके लिंग को पूरी तरह से समायोजित कर देता है और एक नया तरीका सेक्स आनंद देता है। फ्लेशलाइट ने पुरुष के भीतर एक नया सेक्स विकसित किया है, जिसमें महिला के साथ सेक्स करने की भावना होती है और यह पुरुष के सेक्स को पूरी तरह से संतुष्ट करती है। सेक्स में फ्लेशलाइट अधिक लोकप्रिय हुआ, आजकल हर कोई फ्लेशलाइट का उपयोग करना चाहता है।

पुरुष फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का उपयोग?

पुरुष फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का उपयोग?

फ्लेशलाइट पुरुष सेक्स खिलौने का उपयोग करना आसान है, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, इसका उपयोग किसी भी व्यक्ति द्वारा किया जाता है जो इसे पहली बार में लाता है। आप इसे सेक्स में कई बार इस्तेमाल कर सकते हैं। फ्लेशलाइट आपके सेक्स को हमेशा सुरक्षित रखता है जो आपके शरीर में उत्पन्न होने वाले उभार को राहत देता है लेकिन सेक्स से छुटकारा पाने से भी रोकता है।फ्लेशलाइट पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौना के साथ हस्तमैथुन करने के लिए, पहले आपको एक स्नेहक का उपयोग करने की आवश्यकता है ताकि आप एक शानदार प्रकार का सेक्स प्राप्त कर सकें क्योंकि यह आपके लिंग को चिकना बनाता है और फ्लैश लाइट को भी चिकना बनाता है। जब आप हस्तनिर्मित में किसी और द्वारा उपयोग किए गए मांस का उपयोग कर सकते हैं लेकिन सबसे पहले आपको गर्म पानी से फ्लैश लाइट को साफ करना चाहिए ताकि आपके शरीर को कोई चिंता न हो।फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने का उपयोग करने से पहले आप अपनी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए एक अच्छा फोरप्ले खेल सकते हैं या आप इसे अपने साथी के साथ कर सकते हैं।फ्लेशलाइट का उपयोग करने से पहले, आपको बहुत सारे फ्लेशलाइट के बारे में पता होना चाहिए कि किस प्रकार का रबर और उसके नीचे पेस्ट और किस प्रकार का हस्तमैथुन स्नेहक है, इसका ध्यान रखें।जब आप फ्लेशलाइट का उपयोग करते हैं, तो सबसे पहले आप इसकी कोमल स्थिति के बारे में बता सकते हैं कि यह आपके लिंग के लिए कितना अच्छा है और आपके सेक्स के लिए कितना प्यार पैदा कर सकता है।फ्लेशलाइट की चिकनाई और उसकी सटीकता को भी देखा जाना चाहिए कि क्या धनुष आपके लिंग को फिट करता है और यह भी देखा जाना चाहिए कि यह ब्रेकर है या नहीं जो आपके लिंग पर एक तरह से काम कर सकता है।

फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का चुनाव?

फ्लेशलाइट हस्तमैथुन सेक्स खिलोने का चुनाव?

पहली बार फ्लेशलाइट खरीदते समय, आपको पता नहीं होता है कि कौन सा अच्छा है। यहां तक कि किसी को भी पता नहीं है, जब तक कि वे कोशिश नहीं करते। किसी भी प्रकार का फ्लेशलाइट चुनें क्योंकि इसकी श्रृंखला में आंतरिक रूप से कोई सामग्री परिवर्तन नहीं है। एक शुरुआत के रूप में, मानक प्रकार फ्लेशलाइट का उपयोग करना आसान है और पहले की तुलना में आसान है, बाद में आप इसे बदल सकते हैं। हमें लगता है कि कोई समस्या नहीं है और आप पर निर्भर है कि आप बाद में किस फ्लेशलाइट स्लीव को पसंद करते हैं। आप अपने पसंदीदा पोर्न स्टार से लड़कियों को फ्लेशलाइट चुन सकते हैं। यदि फ्लेशलाइट के अतिरिक्त उपयोग के कारण, आस्तीन सामग्री के आंतरिक जेल से दरार या टूट सकता है। उपयोगकर्ता इस फ्लेशलाइट सामग्री को आपकी पसंद की किसी भी सामग्री के साथ बदल सकता है। यह संभव है क्योंकि फ्लेशलाइट में अलग सामग्री और मामला है। इसी तरह, उपयोगकर्ता अपने पैसे बचा सकता है और कम कीमतों पर भी वांछित सामग्री को बदलकर एक बार फिर से एक नया फ्लेशलाइट प्राप्त कर सकता है।

फ्लेशलाइट उपयोग करते समय सावधानी?

फ्लेशलाइट उपयोग करते समय सावधानी?

फ्लेशलाइट को बहुत गर्म स्थान से दूर रखें क्योंकि इसका पेस्ट भी आग पकड़ लेता है।आपको गर्म पानी से फ्लेशलाइट को धोना चाहिए ताकि उस पर लगे सभी कीटाणु दूर हो जाएं और फिर आप एक सुरक्षित खेल खेल सकें।जब आप फ्लेशलाइट का उपयोग कर रहे होते हैं, तो आपके पास उस पर किसी भी प्रकार का बफर नहीं हो सकता है, कि उस पर कवर टूट जाए।फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने के साथ सिलिकॉन लुब्रिकेंट के साथ इसका उपयोग न करें क्योंकि फ्लेशलाइट सेक्स खिलोने की आंतरिक आस्तीन सिलिकॉन सामग्री के साथ बनाई गई है। पानी आधारित स्नेहक का उपयोग करें। लेकिन सेक्स खिलोने के साथ लुब्रिकेंट का उपयोग करना आवश्यक है।