भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

ओरल सेक्स करने का आसान और बेहतर तरीका, सहज महसूस करें, ऑर्गेज्म हमेशा महत्वपूर्ण नहीं होता है सुगंधित चिकनाई का प्रयोग क्यों करना चाहिए,अपने साथी के साथ चर्चा करें कि क्या करना है?

  • TOP
  • ओरल सेक्स करने का आसान और बेहतर तरीका, सहज महसूस करें, ऑर्गेज्म हमेशा महत्वपूर्ण नहीं होता है,अपने साथी के साथ चर्चा करें कि क्या करना है?

ONLINE SHOP

ओरल सेक्स करने का आसान और बेहतर तरीका?

ओरल सेक्स करने का आसान और बेहतर तरीका?

ओरल सेक्स यानि मुंह से किया जाने वाला सेक्स, जिसका अनुभव रोमांचक है और मस्ती भरा भी। अगर आपको सेक्स में है नयेपन की तलाश, आजमाना है कुछ नया और ऑर्गेज़्म को बनाना है यादगार तो ओरल सेक्स आपके लिए ही है। ओरल सेक्स आपके और साथी को और भी करीब लायेगा और इसका अहसास ओको लम्बे समय तक गुदगुदाता रहेगा। पुरुषों के लिए ओरल सेक्स लोकप्रियता में बहुत ऊपर आता है। जब महिलाओं के लिए मौखिक आता है, तो कई पुरुषों को इस तथ्य से दूर कर दिया जाता है कि वे इसे सवारी नहीं कर सकते हैं और कई महिलाओं को बंद कर दिया जाता है, क्योंकि वे शर्मीली या शर्मिंदा महसूस करते हैं, यहां तक कि एक लंबे समय के साथी के साथ भी।उम्र के अनुसार पुरुषों और महिलाओं में यौन भावना कम हो जाती है। ओरल सेक्स विदेशों में काफी पहले से लोकप्रिय है पर अब भारत में इसको आजमाने वाले कम नहीं हैं। सेक्स विशेषज्ञों का कहना है कि अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ बेटर बनानी है तो ओरल सेक्स से बेहतर कुछ नहीं। ओरल सेक्स वयस्क रिश्तों का एक सुखद और हेल्दी पार्ट है। कुछ आसन टिप्स अपनाकर आप ओरल सेक्स को इंजॉय कर सकते हैं वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के। महिलाओं और पुरुषों में भावना उत्पन्न करने के लिए लोग ओरल सेक्सका सहारा लेते हैं। कुछ समय में कई लोग जननांग क्षेत्र से गंध का सामना करते हैं। इस गंध से बचने के लिए ओरल सेक्स में फ्लेवर्ड लुब्रिकेंट का इस्तेमाल किया जाता है। कुछ समय पुरुषों को महिला जननांग क्षेत्र में समस्या का सामना करना पड़ सकता है और कुछ समय महिलाओं को पुरुषों के जननांग क्षेत्र में इस समस्या का सामना करना पड़ सकता है ताकि वे इस गंध से बचने के लिए सुगंधित चिकनाई का उपयोग कर सकें। यदि आप शुरुआत कर रहे हैं तो आपको समस्या का सामना करना पड़ेगा तो यह जरूरी है कि स्वादहीन चिकनाई का उपयोग मौखिक सेक्स में किया जाता है वह सेक्स है जिसे लोग यौन जीवन में करना चाहते हैं।

सहज महसूस करें, ऑर्गेज्म हमेशा महत्वपूर्ण नहीं होता है?

सहज महसूस करें, ऑर्गेज्म हमेशा महत्वपूर्ण नहीं होता है?

ओरल सेक्स के जरिये चरमसुख तक पहुंचना आसान हो जाता है। इससे दोनों साथी आसानी से चरमसुख पा सकते हैं। आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली बार सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्राथमिकता देती हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं।कई महिलायें ने यह माना है कि सेक्स से ज्यादा उन्हें ओरल सेक्स पसंद आता है. लेकिन यह भी सच है कि कुछ पुरुषों को ठीक ढंग से ओरल सेक्स करने नहीं आता है. अगर आप भी उनमें से एक हैं और ओरल सेक्स करने का सिर्फ बेसिक तरीका आपको पता है तो अब समय आ गया है कि आप अपने तरीके को बदलें. ओरल सेक्स अगर सही तरीके से किया जाए तो आपका मज़ा डबल हो सकता है| कुछ लोग हमेशा किसी भी शारीरिक गतिविधि की मदद से संभोग सुख प्राप्त करते हैं जो उनकी पहली पसंद है लेकिन मौखिक सेक्स में संभोग सुख प्राप्त करना महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि मौखिक सेक्स स्वयं की भावनाओं को उत्तेजित करने के लिए प्रक्रिया है, बहुत से लोग संभोग सुख प्राप्त करने की कोशिश करते हैं समय। यह अच्छे सेक्स का तरीका नहीं है, स्खलन के बाद वे अपनी यौन गतिविधि का प्रदर्शन और आनंद नहीं ले सकते हैं। कई तरह के स्वाद वाले लुब्रिकेंट होते हैं जैसे केला, अप्लाई, स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट आदि। इसलिए यूजर्स अपने टेस्ट और गंध के अनुसार चिकनाई का भी चुनाव करते हैं। बाजार में कई तरह के लुब्रिकेंट उपलब्ध हैं, इसलिए उपयोगकर्ता अपने टेस्ट के अनुसार सही लुब्रिकेंट चुनने का भी विकल्प हैं।

ओरल सेक्स के दोरान सुगंधित चिकनाई का प्रयोग क्यों करना चाहिए?

ओरल सेक्स के दोरान सुगंधित चिकनाई का प्रयोग क्यों करना चाहिए?

यदि आप ओरल सेक्स का सुख लेना चाहते हैं तो अपने साथी का चरमोत्कर्ष पाने के लिए आप सुगंधित चिकनाई का उपयोग कर सकते हैं। भगशेफ की गंध से बचने और भगशेफ संवेदनशीलता बढ़ाने के लिए आप मौखिक सेक्स के लिए सुगंधित चिकनाई का उपयोग कर सकते हैं और बेहतर अनुभव कर सकते हैं। आप दोनों खुशी के लिए साथी के कुछ पसंदीदा चिकनाई का उपयोग कर सकते हैं। स्वाद का परीक्षण वास्तविक पदार्थ के समान होता है। तो साथी पुरुष और महिला जननांग क्षेत्र पर जीभ द्वारा परीक्षण करता है और दोनों यौन गतिविधि, मौखिक सेक्स में आते हैं।ओरल सेक्स के दौरान पुरुष का मुंह और जीभ मुख्य सुख होते हैं, कोई नियम नहीं है जो कहता है कि उसे रास्ते में थोड़ी मदद नहीं मिल सकती है। लोग ओरल सेक्स में वाइब्रेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अनुभव दोनों पक्षों के लिए अधिक सुखद और सुखद बनाता है। वाइब्रेटर के इस्तेमाल से महिलाएं अपने भगशेफ को उत्तेजित कर सकती हैं। वह वाइब्रेटर की मदद से योनि को भी उत्तेजित करता है।

अपने साथी के साथ चर्चा करें कि क्या करना है?

अपने साथी के साथ चर्चा करें कि क्या करना है?

अपने साथी पहले मूड जान आप ओरल सेक्स को अच्छे से इंजॉय कर सकते हैं। अपने साथी के साथ चर्चा करें कि उसे क्या चाहिए| ध्यान रहे कि ओरल सेक्स के दौरान साथी सहज हो। ओरल सेक्स का जो मज़ा रिलैक्स वाला आता है वह किसी भी तरह तनाव में संभव नहीं है। अपने साथी को समय दें। आराम आराम से आगे बढ़े। थोडा क्रिएटिव बनकर आप इसे पूरी तरह इंजॉय कर सकते हैं। अपने साथी के पूरे बदन पर अपनी उंगलियों और मुंह से हरकत करिए ताकि वह सामान्य हो सके। बीच-बीच में दांतों से काटने या तेजी से चूसने से भी उनकी उत्तेजना बढ़ाई जा सकती है। ओरल सेक्स के दौरान अपने साथी के सबसे सेंसिटिव भागों पर किस कर उन्हें उत्तेजित करते हैं आप इसे और बहुत सेक्सी बना सकते हैं। आप अपने साथी को ओरल सेक्स से पहले सही पोजीशन भी जरुरी है। यकीन मानिये अगर पोजीशन कंफर्टेबल होंगी तो ओरल सेक्स को का मज़ा दुगना होगा। ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपने साथी को बेहतर महसूस करवा सकते हैं।ओरल सेक्स करते वक़्त आपके बीच नजदीकियां और उसका आप पर विश्वास और बढ़ जाता हैं। आख़िर उनका सबसे सेंसिटिव पार्ट आपके दांतों के बीच है। आपका उन्हें ओरल सेक्स देना ही उन्हें एक नये लेवल पर लेकर जाता है लेकिन फिर भी आपका साथी चाहेगा कि आप ओरल सेक्स करते वक़्त आई कांटेक्ट बनायें जिससे वो पल और रोमांटिक बन जाये। इस वक्त आपका चेहरा देखना उन्हें अच्छा लगता है।