भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

फिंगर वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या है, फिंगर वाइब्रेटर का चयन कैसे करें, फिंगर वाइब्रेटर को कहा से खरीदे, फिंगर वाइब्रेटर का रखरखाव?

  • TOP
  • फिंगर वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या है, फिंगर वाइब्रेटर का चयन कैसे करें,फिंगर वाइब्रेटर का रखरखाव?

ONLINE SHOP

फिंगर वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या है?

फिंगर वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या है?

फिंगर वाइब्रेटर एक तरह का वाइब्रेटर है, जिसका इस्तेमाल अंगों को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। यौन वाइब्रेशन को बढ़ाने के लिए किसी भी पुरुष और महिलाओं द्वारा फिंगर वाइब्रेटर का इस्तेमाल किया जाता है। पुरुष और महिलाएं फिंगर वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं इसलिए फिंगर वाइब्रेटर को युगल सेक्स खिलोने भी कहा जाता है। फिंगर वाइब्रेटर पुरुष सेक्स खिलोने या महिला सेक्स खिलोने में प्रसिद्ध है। फिंगर वाइब्रेटर को बिना किसी मुश्किल के फिगर पर पहना जा सकता है। शुरुआती फिंगर वाइब्रेटर का उपयोग बहुत आसानी से कर सकता है और वे शुरुआती के लिए सुरक्षित हैं यह शुरुआती लोगों के लिए एक सुरक्षित खिलौना है क्योंकि यह आसानी से संभोग का नेतृत्व करेगा।फिंगर वाइब्रेटर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि उपयोगकर्ता इसे आसानी से उपयोग कर रहा है। वे आंतरिक रूप से और बाहरी रूप से दोनों प्रकार का उपयोग किया जाता है। वे इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि वे अन्य छोटे वाइब्रेटर के समान दिख रहे हैं। फिंगर वाइब्रेटर की मदद से उपयोगकर्ता वेजाइना, निप्पल और गुदा को वाइब्रेशन की मदद से उत्तेजित करते हैं। उपयोगकर्ता यौन गतिविधि के दौरान फिंगर वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं आसानी से यौन गतिविधि के दौरान उपयोगकर्ता बहुत आसानी से संभाल सकते हैं।वाइब्रेटर के कई प्रकार होते हैं और वे अपनी सामग्री, डिज़ाइन और फ़ंक्शन द्वारा एक दूसरे से भिन्न होते हैं। कई वाइब्रेटर हैं जिनमें केवल एक कंपन पैटर्न और एकल गति पैटर्न हैं और कुछ वाइब्रेटर में अलग-अलग प्रकार के कंपन और विभिन्न स्पेड मोड हैं। वे विभिन्न प्रकार के रंग में उपलब्ध हैं इसलिए उपयोगकर्ताओं के पास विकल्प भी हैं कि वे पसंदीदा रंग भी चुनें। फिंगर वाइब्रेटर हल्के वजन ताकि उपयोगकर्ताओं को कहीं भी ले जाना और संभालना आसान हो। फिंगर वाइब्रेटर का उपयोग अन्य सेक्स खिलोने जैसे डिल्डो, पुरुष हस्तमैथुन और बीडीएसएम आदि द्वारा भी किया जाता है। फिंगर वाइब्रेटर भी वाटरप्रूफ में आते हैं और पानी की कुछ बूंदों की मदद से साफ होते हैं। इसलिए उपयोगकर्ताओं को पुन: उपयोग के लिए साफ करना आसान है।

फिंगर वाइब्रेटर का चयन कैसे करें?

फिंगर वाइब्रेटर का चयन कैसे करें?

यदि लोग अंगों को उत्तेजित करने के लिए फिंगर वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार फिंगर वाइब्रेटर का चयन कर सकते हैं। कुछ उपयोगकर्ता योनि को उत्तेजित करना चाहते हैं और कुछ उपयोगकर्ता गुदा को उत्तेजित करना चाहते हैं और कुछ उपयोगकर्ता निप्पल को उत्तेजित करना चाहते हैं। इसलिए उपयोगकर्ताओं को पहले पता होना चाहिए कि वे कहाँ से उत्तेजित करना चाहते हैं। यह विभिन्न प्रकार की सामग्रियों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद और बजट के अनुसार फिंगर वाइब्रेटर चुना जाता है।यदि आप शुरुआती हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि आप धीमे कंपन का चयन कर सकते हैं और गति और कंपन बढ़ा सकते हैं। वह प्रक्रिया आपके यौन सुख को दोगुना कर देती है। और अगर आपको अनुभव है तो आप किसी भी प्रकार के फिंगर वाइब्रेटर का चयन कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को अच्छी गुणवत्ता की सामग्री द्वारा बनाई गई फिंगर वाइब्रेटर की सामग्रियों से अवगत होना चाहिए यदि वे खराब सामग्रियों से बने होते हैं तो आप किसी भी प्रकार की त्वचा की समस्या का सामना करते हैं।

फिंगर वाइब्रेटर को कहा से खरीदे?

फिंगर वाइब्रेटर को कहा से खरीदे?

आप फिंगर वाइब्रेटर का प्रबंधन कर सकते हैं यह एक बड़ी बात नहीं है। सबसे पहले आपको इसके पैकेट में संरक्षित करना होगा। अगली बात यह है कि सेल और बैटरियों को हटाने के बाद इसका उपयोग करें क्योंकि यदि आप बैटरियों को हटाना भूल जाते हैं तो आपके वाइब्रेटर को नुकसान हो सकता है। बच्चों से वाइब्रेटर को दूर रखें। और इसे सुरक्षित स्थान पर रखें जहाँ धूप नहीं पहुँच सकती। कंपन से पहले थरथानेवाला को साफ करें और अगले उपयोग के लिए आसान। उपयोगकर्ता को उस स्थान को साफ़ करना होगा जहाँ आप वाइब्रेटर संग्रहीत करते हैं।

फिंगर वाइब्रेटर का रखरखाव?

फिंगर वाइब्रेटर का रखरखाव?

फिंगर वाइब्रेटर सेक्स खिलोने है जो प्रयोग करने योग्य है इसलिए उपयोगकर्ता को इस्तेमाल से पहले वाइब्रेटर को साफ करना चाहिए और दोबारा इस्तेमाल के लिए इस्तेमाल करने के बाद या हम फिर से यूज करने के लिए कह सकते हैं। उपयोगकर्ता को फिंगर वाइब्रेटर के मटीरियल के बारे में पता होना चाहिए अगर उपयोगकर्ता सिलिकॉन बेस्ड फिंगर वाइब्रेटर चुनते हैं तो उन्हें सिलिकॉन बेस्ड लुब्रिकेंट से बचना चाहिए।फिंगर वाइब्रेटर संचालित बैटरियों में उपलब्ध है, इसलिए उपयोगकर्ता वाइब्रेटर कैरी का उपयोग कर रहे हैं पूरी तरह से पहले बैटरियों की शक्ति की जांच करें फिर उपयोगकर्ता उपयोग करें। हर बार जब बैटरी बाहर निकलती है तो उपयोगकर्ताओं को नई बैटरी का उपयोग करना चाहिए। गुदा उत्तेजना के लिए इसका उपयोग करते समय कृपया सावधान रहें। गुदा उत्तेजना या इसके विपरीत योनि उत्तेजना के लिए उंगली वाइब्रेटर का उपयोग करने से बचें। फिंगर वाइब्रेटर आकार में बहुत छोटा होता है, इसलिए उपयोगकर्ता को इसे सुरक्षित स्थान पर संग्रहित करना चाहिए। उपयोगकर्ताओं को साफ करना आसान है क्योंकि वे जलरोधक उपलब्ध हैं इसलिए उपयोगकर्ता फिर से उपयोग के लिए बैक्टीरिया को हटाने के लिए ठीक से सफाई करते हैं। जब आप इसे भविष्य में अगले दिन के लिए लेते हैं तो यह उपयोग करने के लिए उचित तरीके से उपलब्ध होता है।