भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

महिला मैजिक वंड क्या है और महिला हस्तमैथुन के लिए मैजिक वंडव उतेजना के लिए हस्तमैथुन कैसे महसूस करें, मैजिक मैजिक वंड के लाभ?

  • TOP
  • महिला मैजिक वंड क्या है और महिला हस्तमैथुन के लिए मैजिक वंडव उतेजना के लिए हस्तमैथुन कैसे महसूस करें, मैजिक मैजिक वंड के लाभ?

ONLINE SHOP

महिला मैजिक वंड क्या है?

महिला मैजिक वंड क्या है?

हस्तमैथुन एक परिपक्व महिला द्वारा त्वरित और अधिक संभावना प्राप्त करने के लिए किया जाता है, अधिक आनंद की तलाश करें जो उसे आरामदायक महसूस करने और उत्तेजित महसूस करने की अनुमति देता है, हस्तमैथुन भगशेफ के बारे में है। यहां तक कि हस्तमैथुन शुरुआत सही कंपन की मदद से संभोग महसूस कर सकती है। कई वाइब्रेटर हैं जो हस्तमैथुन कंपन में मदद करते हैं। कुछ शोधों के अनुसार महिलाएं सेक्स के लिए अच्छी नहीं होती हैं। कंपन के साथ हस्तमैथुन बेहतर उत्तेजना और संभोग की ओर जाता है। उनमें से एक मैजिक वैंड है। यह सभी शरीर पर उत्तेजना और हस्तमैथुन के लिए प्रसिद्ध मालिश है। मैजिक वैंड दुनिया भर में अत्यधिक उपयोग किए जाने वाले मालिश या वाइब्रेटर सेक्स खिलोने में से एक है।महिलाओं के पसंदीदा रंग में उपलब्ध है: गुलाबी।मैजिक वैंड सिलिकॉन और मुख्य शाफ्ट द्वारा बनाई गई है।सिलिकॉन के कारण मैजिक वंड सुरक्षित और चिकनी है।मैजिक वंड फलीदार पर प्रभावी ढंग से कार्य करती है और संभोग सुख लाने में मदद करती है।मैजिक वंड कंपन शुरुआती और निश्चित रूप से विशेषज्ञों के लिए उपयुक्त है।मैजिक वैंड का इस्तेमाल क्लिटोरिस के साथ-साथ निपल्स और ब्रेस्ट पर भी किया जा सकता है। यदि आप थकान और तनाव महसूस करते हैं, तो मैजिक वंड मालिश दर्द को राहत देने के लिए उपयुक्त है।

महिला हस्तमैथुन के लिए मैजिक वंड?

महिला हस्तमैथुन के लिए मैजिक वंड?

जब भी आप सेक्स या हस्तमैथुन महसूस करें, कल्पना के साथ शुरू करें। यह महिलाओं को सहज महसूस करने और यौन क्रिया में शामिल होने के लिए मानसिक स्थिति बनाने की एक चाल है। दूसरी चीज है आपका सेक्स खिलोने। मैजिक वंड वाइब्रेटर या मालिश महिला हस्तमैथुन के लिए उपयुक्त है। कंपन के साथ क्षण को उत्तेजित करने के लिए, सही ढंग से और सही ढंग से स्पॉट को हिट करने की आवश्यकता है। यह बहुत छोटी चीज है, मादा में क्लिटोरिस। लेकिन यह एक ऐसा बिंदु है जहां उत्तेजना पैदा होती है और आपको बहुत कुछ महसूस कराती है। एक मैजिक वंड के कम कंपन के साथ एक परिपत्र गति में भगशेफ को मारो। आप लुब्रिकेन के लिए लुब्रिकेंट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह घर्षण को कम करता है, पानी आधारित स्नेहक या सिलिकॉन आधारित स्नेहक चुनता है। सही जगह पर पर्याप्त कंपन ने छाती और जी-स्पॉट को खुशी का संचार किया| संभोग सुख महसूस करने में सबसे कम समय लिया। अनुशंसित कंपन गति कम है, या तो आप शुरुआती या विशेषज्ञ हैं। आप धीरे-धीरे कंपन बढ़ा सकते हैं लेकिन चरण दर चरण याद रखें।

उतेजना के लिए हस्तमैथुन कैसे महसूस करें?

उतेजना के लिए हस्तमैथुन कैसे महसूस करें?

चरम हस्तमैथुन और चरम खेल का अनुभव करने के लिए कंपन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन यह प्रभावी है अगर इसका सबसे अच्छे तरीके से उपयोग किया गया है।हस्तमैथुन करने का सबसे अच्छा तरीका जो आपको वाइब्रेटर के वाइब्रेशन के साथ योनि के अंदर भी आरामदायक बनाता है। कंपन के साथ सार्वजनिक क्षेत्रों को हस्तमैथुन करने का सबसे अच्छा तरीका हस्तमैथुन करते समय हमेशा एक कपड़ा या तौलिया या ऊतक रखें।कृपया उपयोग करते समय अपने वाइब्रेटर पर ध्यान केंद्रित करें। वाइब्रेटर को सार्वजनिक क्षेत्र या हड्डी पर रखें।योनि और गुदा के चारों ओर वृत्ताकार गति में वाइब्रेटर को घुमाएं और फिर से दोहराएं।योनि और गुदा पर कंपन के साथ कमर की गति करें। सही और निरंतर लय बनाए रखें।एक वाइब्रेटर से हस्तमैथुन करते समय, छाती की मालिश करने के लिए दूसरे हाथ का उपयोग करें और निप्पल को छेड़ें और मालिश करें। यह आपकी यौन उत्तेजना को बढ़ाता है। शरीर पर लगातार हस्तमैथुन और उत्तेजना जारी रखें, एक संभोग सुख देता है। जो आप महसूस करते हैं उसका अभ्यास करने से जी-स्पॉट ऑर्गेज्म जल्दी मिलेगा।

मैजिक मैजिक वंड के लाभ?

मैजिक मैजिक वंड के लाभ?

यदि आप कंपन के साथ अधिक आनंद चाहते हैं, तो एक मैजिक वंड उपयुक्त है। यह मजबूत कंपन देता है जो इसे उत्पन्न करता है। लेकिन अगर आपके पास मैजिक वंड मालिश और वाइब्रेटर है, और कंपन की ताकत को समायोजित करना चाहते हैं। जादू दो कंपन स्तर, आप कंपन की गति को कम कर सकते हैं। लेकिन आप अभी भी कंपन को कम करना चाहते हैं, उत्तेजक ज़ोन पर कपड़े और तौलिया डालें, फिर उत्तेजक शुरू करें। यह एक प्रभावी क्षेत्र में कमजोर कंपन की अनुमति देता है। मैजिक वंड अत्यधिक मालिश या वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है। एक मैजिक वंड के लिए कई आकार उपलब्ध हैं। यहां तक कि, बहुत सारे अटैचमेंट हैं जो एक मैजिक वंड से जुड़े हुए हैं। यह लगाव अपनी संपत्ति को अधिक बढ़ाता है और आनंद को अधिक बढ़ाता है। मैजिक वंड का सरल उपयोग विशेषज्ञ सम्मिलन के लिए उपयुक्त है, लेकिन शुरुआती के लिए नहीं। तब शुरुआती अपने बेहतर लगाव का उपयोग करना पसंद करते हैं। कई शुरुआती लगाव हैं। मैजिक वंड का उपयोग गुदा खेलने में किया जा सकता है क्योंकि गुदा संलग्नक उपलब्ध हैं। जैसे पुरुषों की ग्रंथियों के आकार में, मैजिक वंड का उपयोग महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों द्वारा विभिन्न पैटर्न में किया जा सकता है जो वे आराम के अनुसार पसंद करते हैं। मैजिक वंड वाइब्रेटर न केवल यौन गतिविधि में बल्कि मांसपेशियों के दर्द में भी उपयोग की जाती है। यदि आप किसी भी मांसपेशियों में दर्द, थकान और तनाव महसूस करते हैं, तो मैजिक वंड आपको इसे राहत देने में मदद कर सकती है।