भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

पुरुषों के लिए डिल्डो क्या है,भारतीय पुरुषों के लिए किस प्रकार का डिल्डो उपलब्ध है,पुरुष डिल्डो का उपयोग कैसे कर सकते हैं, डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी ?

  • TOP
  • पुरुषों के लिए डिल्डो क्या है,भारतीय पुरुषों के लिए किस प्रकार का डिल्डो उपलब्ध है, पुरुष डिल्डो का उपयोग कैसे कर सकते हैं और उपयोग करते समय सावधानी ?

ONLINE SHOP

पुरुषों के लिए डिल्डो क्या है?

पुरुषों के लिए डिल्डो क्या है?

डिल्डो सबसे प्रसिद्ध सेक्स खिलौनों में से एक है क्योंकि पुरुष और महिलाएं दोनों योनि प्रवेश और अनल प्रवेश के रूप में एक डिल्डो का उपयोग करते हैं। डिल्डो पुरुषों के लिए सबसे अच्छा सेक्स खिलोने है क्योंकि पुरुष उपयोगकर्ता भी डिल्डो सेक्स खिलोने से आकर्षित होते हैं। अधिकांश लोग स्वयं को उत्तेजित करने के लिए डिल्डो का उपयोग करते हैं और शारीरिक संतुष्टि के लिए भी उपयोग करते हैं। ऑनलाइन मार्केट में कई तरह के डिल्डो आसानी से उपलब्ध हैं। अधिकांश डिल्डो में बहुत डिजाइन होता है इसलिए डिल्डो का उपयोग दिन-प्रतिदिन बढ़ता है। डिल्डो का रंग और बनावट अलग-अलग होता है इसलिए यह किसी भी एक व्यक्ति का उपयोग कर सकता है और आप उनकी ज़रूरत और पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं। कुछ लोग साथी सेक्स की तुलना में डिल्डो सेक्स पसंद करते हैं।डिल्डो पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं लेकिन हम पुरुषों के लिए डिल्डो पर चर्चा कर रहे हैं। पुरुष स्वयं की शारीरिक संतुष्टि के लिए डिल्डो का उपयोग भी कर सकते हैं। ज्यादातर पुरुष उपयोगकर्ता अनल यौन क्रिया के लिए डिल्डो का उपयोग करते हैं। भारत में, अधिकांश पुरुष उपयोगकर्ता भारतीय डिल्डो का उपयोग करते हैं। डिल्डो पुरुषों के लिए सबसे अच्छा सेक्स खिलोने है क्योंकि पुरुष अन्य लोगों के साथ खुद की यौन भावना साझा नहीं करते हैं, इसलिए वे इस स्थिति में एक डिल्डो का उपयोग करते हैं और मज़े और आनंद से भर जाते हैं।

भारतीय पुरुषों के लिए किस प्रकार का डिल्डो उपलब्ध है?

भारतीय पुरुषों के लिए किस प्रकार का डिल्डो उपलब्ध है?

कडिल्डो पुरुषों के लिए सबसे लोकप्रिय सेक्स खिलोने है। डिल्डो की संरचना और बनावट के अनुसार, ऑनलाइन बाजार में कई प्रकार के डिल्डो आसानी से उपलब्ध हैं। कुछ लोग डिल्डो का चयन करना और उपयुक्त डिल्डो लेना नहीं जानते हैं। तो आपको डिल्डो के उपयोग और डिल्डो के प्रकार के बारे में ज्ञान प्राप्त करना चाहिए।डिल्डो हस्तसेक्स भी स्वयं को हस्तसेक्स करने के लिए बहुत प्रसिद्ध प्रक्रिया है। यदि आप एक डिल्डो चाहते हैं, तो आपको पहले डिल्डो के बारे में जानकारी प्राप्त करनी चाहिए फिर आपको एक ऑर्डर देना चाहिए अधिकांश पुरुष उपयोगकर्ता हस्तसेक्स और आनंद के लिए अनल डिल्डो का उपयोग करते हैं। भारत के पुरुषों के लिए कुछ प्रकार के डिल्डो उपलब्ध हैं|

ग्लास डिल्डो:

पुरुषों में ग्लास डिल्डो बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि डिल्डो का डिज़ाइन अधिक आकर्षक है। ग्लास डिल्डो में एक जलरोधी विनिर्देश है, इसलिए इसका उपयोग पानी के भीतर यौन गतिविधि और हस्तसेक्स में किया जा सकता है। पुरुष उपयोगकर्ता में ग्लास डिल्डो भी एक बहुत लोकप्रिय श्रेणी है। अधिकांश उपयोगकर्ता ग्लास डिल्डो को पसंद करते हैं क्योंकि वे ग्लास डिल्डो के साथ खेल सकते हैं। उच्च गुणवत्ता वाले ग्लास द्वारा निर्मित ग्लास डिल्डो ताकि अनल यौन क्रिया के दौरान कठिन भावना प्रदान कर सके।

डिल्डो:

कुछ लोग आपके डिल्डो से ऊब जाते हैं तो उन लोगों के लिए नियमित डिल्डो सबसे अच्छा विकल्प है। कई उपयोगकर्ता कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, फिर अनल प्रवेश के लिए नियमित डिल्डो का चयन करें। उपयोगकर्ता किसी भी दिशा में उस डिल्डो की गति और गति से नियमित डिल्डो का आनंद ले सकते हैं।

सिलिकॉन डिल्डो:

सिलिकॉन सबसे लोकप्रिय सामग्री है जिसका उपयोग सेक्स खिलौने बनाने के लिए किया जाता है क्योंकि सिलिकॉन डिल्डो लचीले और जंगम हैं। सिलिकॉन सामग्री द्वारा बनाए गए अधिकांश डिल्डो। सिलिकॉन डिल्डो विभिन्न आकारों में आता है इसलिए पुरुष उपयोगकर्ताओं द्वारा बड़ी मात्रा में सिलिकॉन डिल्डो का उपयोग किया जाता है।

पुरुष डिल्डो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

पुरुष डिल्डो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

विभिन्न प्रकार के डिल्डो की उपयोग प्रक्रिया लगभग समान होती है क्योंकि पुरुष उपयोगकर्ता अनल में एक डिल्डो का उपयोग करता है। तो डिल्डो का उपयोग पुरुष उपयोगकर्ता द्वारा अनल हस्तसेक्स और अनल प्रवेश के लिए किया जाता है। सबसे पहले, अपने डिल्डो की जांच करें यह बिल्कुल सही है कि इसे तोड़ें नहीं अन्यथा यह आपके जननांग क्षेत्र पर हानिकारक प्रभाव डाल सकता है। उसके बाद अपने डिल्डो को उपयुक्त तरल और नमक से साफ करें और धो लें। आपको जननांग क्षेत्र के पास और डिल्डो पर ठीक से चिकनाई लागू करनी चाहिए। पुरुष उपयोगकर्ता अनल में एक डिल्डो का उपयोग कर रहा है, इसलिए आपको अपने बट को सबसे अच्छे अनल रंग-रोगन रीजेंट और एनीमा से साफ करना चाहिए क्योंकि यदि आपके मलाशय को साफ करते हैं तो आप डिल्डो के साथ आनंद और कामुक महसूस कर सकते हैं। सबसे पहले, आपको अनल में बहुत धीरे और सावधानी से डिल्डो लेना चाहिए। आपको पहली बार आधा लेना चाहिए जब आप सहज महसूस करते हैं तो आपको चलती प्रक्रिया द्वारा अधिक लेना चाहिए।

डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी ?

डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी ?

कुछ एहतियात पुरुषों को चाहिए कि डिल्डो का इस्तेमाल करते समय आप सबसे पहले अपने लिए बेस्ट डिल्डो का चयन करें या चयन करें। यदि आप शुरुआती उपयोगकर्ता हैं तो आपको शुरुआती डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग करना चाहिए और यदि आप उपयोगकर्ता हैं तो आपको अपने लिए बेस्ट डिल्डो सेक्स खिलोने का उपयोग करना चाहिए। कुछ महत्वपूर्ण बिंदु हमेशा डिल्डो का उपयोग करते समय आपके दिमाग में रहते हैं वाइब्रेटर dildo का उपयोग न करें यदि आप शुरुआती उपयोगकर्ता हैं, यदि आप पहली बार वाइब्रेटर डिल्डो का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको कंपन की गति को कम करना चाहिए।अनल सेक्स क्रिया को शामिल करते हुए हमेशा बहुत सारा लुब्रिकेंट लगाएं।सिलिकॉन डिलक्स के साथ सिलिकॉन लुब्रिकेंट का उपयोग न करें अन्यथा डिल्डो टूट सकता है।यदि आप शुरुआती पुरुष उपयोगकर्ता हैं तो पहली बार बड़े आकार के डिल्डो का उपयोग न करें।