भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

युगल खिलौना क्या है गे सेक्स खिलौना क्या है,लेस्बियन सेक्स खिलौना क्या है,शुरुआत छोटे सेक्स खिलोने से करे?

  • TOP
  • युगल खिलौना क्या है गे और लेस्बियन सेक्स खिलौना क्या है,शुरुआत छोटे सेक्स खिलोने से करे?

ONLINE SHOP

युगल खिलौना क्या है?

युगल खिलौना क्या है?

बाजार में सेक्स खिलौनों की किस्में उपलब्ध हैं। कुछ सेक्स खिलौने इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं कि केवल पुरुष ही इसका उपयोग कर सकते हैं और पुरुष खिलौने कहलाते हैं, कुछ सेक्स खिलौने इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं कि केवल महिलाएं ही इसका उपयोग कर सकती हैं और महिला खिलौने कहलाती हैं जबकि कुछ सेक्स खिलौने इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं कि कोई भी लोग आसानी से इसका उपयोग कर सकते हैं और इसे युगल खिलौने कहा जाता है। सेक्स खिलौने एक विशेष प्रकार के खिलौने हैं, जिन्हें लोग यौन क्रिया के दौरान आनंद की अनुभूति के लिए उपयोग करते हैं। लोग शरीर के संवेदनशील हिस्से को उत्तेजित करने के लिए सेक्स खिलौनों का उपयोग करते हैं। अब एक दिन में सेक्स खिलौनों की किस्में बाजार में उपलब्ध हैं, जो युगल यौन गतिविधि के दौरान आसानी से उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने जो युगल उपयोग करते हैं|युगल विभिन्न उद्देश्यों के लिए विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौनों का उपयोग करते हैं। सभी सेक्स खिलौनों में से कुछ सेक्स खिलौने केवल आंतरिक उत्तेजना के लिए उपयोग किए जाते हैं, कुछ सेक्स खिलौने केवल बाहरी उत्तेजना के लिए उपयोग किए जाते हैं जबकि कुछ सेक्स खिलौने आंतरिक और बाहरी उत्तेजना दोनों के लिए उपयोग किए जाते हैं।

गे सेक्स खिलौना क्या है?

गे सेक्स खिलौना क्या है?

गे जोड़े यौन गतिविधियों के दौरान सेक्स खिलौनों की किस्मों का भी उपयोग करते हैं। ज्यादातर गे लोग प्रोस्टेट मसाजर, एनल डिल्डो, मैजिक वैंड मसाजर आदि पसंद करते हैं। ज्यादातर पुरुष प्रोस्टेट मसाजर को पसंद करते हैं। प्रोस्टेट सबसे संवेदनशील भाग में से एक है जो केवल पुरुषों में उपलब्ध है। गे लोग प्रोस्टेट ग्रंथि का उपयोग प्रोस्टेट को उत्तेजित करने के लिए करते हैं। प्रोस्टेट मालिश के कुछ कंपन समारोह के साथ भी उपलब्ध है। प्रोस्टेट मसाजर की मदद से गे लोग भी ऑर्गेज्म हासिल करते हैं।लेस्बियन लोग अनल वाले डिल्डो को भी पसंद करते हैं। अनल डिल्डो गे जोड़े की मदद से अनल को उत्तेजित कर सकता है। यौन गतिविधि में शामिल होने के दौरान, गे लोग अनल स्नेहक का भी उपयोग करते हैं। अनल स्नेहक गे की मदद से लोग अपने यौन जीवन का आनंद अधिक आनंद के साथ ले सकते हैं।

लेस्बियन सेक्स खिलौना क्या है?

लेस्बियन सेक्स खिलौना क्या है?

लेस्बियन जोड़े आमतौर पर यौन गतिविधि के दौरान डिल्डो या डबल एंडेड डिल्डो पर पट्टा का उपयोग करते हैं। अधिकांश लेस्बियन जोड़े यौन गतिविधि के दौरान डिल्डो पर पट्टा पसंद करते हैं। लेस्बियन महिलाएं अपनी कमर में डिल्डो का पट्टा पहन सकती हैं और इसे कमर के आकार के अनुसार समायोजित कर सकती हैं। डिल्डो पर पट्टा दो लोगों का होता है। डिल्डो पर पहला प्रकार का पट्टा इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि लेस्बियन जोड़े को आसानी से अपनी पसंद के अनुसार पट्टा से डिल्डो को हटा सकते हैं और दूसरे डिल्डो को ठीक कर सकते हैं। डिल्डो पर दूसरे प्रकार का पट्टा इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि डिल्डो पर पट्टा में तय किया गया है। लेस्बियन कपल इस तरह के स्ट्रैप पर डिल्डो नहीं हटाते हैं।लेस्बियन युगल भी डबल एंडेड डिल्डो का उपयोग करते हैं। डबल एंडेड डिल्डो लेस्बियन कपल की मदद से आसानी से संभोग का आनंद ले सकते हैं। लेस्बियन युगल अनल-अनल पैठ, अनल-योनि प्रवेश या योनि-योनि प्रवेश के लिए डबल एंडेड डिल्डो का उपयोग करते हैं। लेस्बियन जोड़े अपने यौन जीवन को और अधिक आनंद देने के लिए इस प्रकार के सेक्स खिलौनों का उपयोग करते हैं।

शुरुआत छोटे सेक्स खिलोने से करे?

शुरुआत छोटे सेक्स खिलोने से करे?

जब भी पुरुष या महिला छोटे खिलौनों का उपयोग करने जा रहे हैं, अगर वे अनुभवहीन हैं तो छोटे खिलौनों का उपयोग करना अनिवार्य है। पूर्ण अनुभव प्राप्त करने के लिए लोग छोटे खिलौने आज़मा सकते हैं। जब उन्हें छोटे खिलौनों के बारे में कुछ अनुभव मिला, तब वे अधिक आनंद लेने के लिए कुछ बड़े आकार के खिलौने पसंद कर सकते हैं। शुरुआती लोगों को केवल छोटे खिलौने का उपयोग करना चाहिए। यदि वे बड़े आकार के खिलौनों का उपयोग करते हैं तो शुरुआती लोगों को उनके जननांगों पर कुछ सूजन हो सकती है। इसलिए पहली बार या शुरुआती समय में बड़े खिलौनों के उपयोग से बचना महत्वपूर्ण है। अनुभवी उपयोगकर्ता बड़े आकार और आकारों के साथ किसी भी प्रकार के खिलौनों का उपयोग कर सकते हैं लेकिन जब उपयोगकर्ताओं को इसका उपयोग करने के बारे में अनुभव नहीं होता है तो बचना बेहतर होता है।