भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

कॉक टाई क्या है और कॉक टाई की विशेषता व कॉक टाई का उपयोग कैसे करें, कॉक टाई का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • कॉक टाई क्या है और कॉक टाई की विशेषता,कॉक टाई का उपयोग व सावधानी?

ONLINE SHOP

कॉक टाई क्या है?

कॉक टाई क्या है?

कॉक टाई मूल रूप से एक पुरुष सेक्स खिलोने है। पुरुषों को इसे लिंग आधार, अंडकोष और शाफ्ट के चारों ओर पहनना होता है। कॉक टाई मूल रूप से लिंग शाफ्ट में रक्त के प्रवाह को प्रतिबंधित करने के लिए बनाया गया है और आपको लंबी अवधि के लिए कठिन निर्माण करने की अनुमति देता है। कुछ समय यह टाई शेप में आता है इसलिए लोगों को लिंग शाफ्ट के चारों ओर पहनना होता है और फिर इसे मोतियों से बांधना और सुरक्षित करना होता है और इसे कॉक टाई के रूप में जाना जाता है। कॉक टाई और कॉक रिंग रबर, प्लास्टिक, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम और टाइटेनियम जैसी विभिन्न प्रकार की सामग्रियों से बनाई जाती है। ये सभी सामग्री उपयोग में सुरक्षित हैं। लोगों को बस लिंग के आकार के अनुसार चयन करना है और फिर इसका उपयोग करना है।कॉक के छल्ले भी विभिन्न प्रकार के डिजाइन, आकार और आकार में आते हैं ताकि लोग अपनी पसंद और खुशी के अनुसार इसे खरीद सकें। कॉक टाई बहुत बहुमुखी सेक्स खिलौना है इसलिए लोग इसे विभिन्न उद्देश्य के लिए उपयोग कर सकते हैं जैसे चिकित्सक भी चिकित्सा उपयोग के लिए सलाह देते हैं। कॉक टाई को कॉक रिंग, लिंग रिंग, आनंद रिंग, शाफ़्ट रिंग, टेंशन रिंग, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन रिंग आदि के नाम से भी जाना जाता है। कॉक रिंग न केवल आपको इरेक्शन में मदद करती है, बल्कि यह आपको आनंद भी प्रदान करती है।

कॉक टाई की विशेषता?

कॉक टाई की विशेषता?

कॉक टाई बहुत बहुमुखी लिंग का सेक्स खिलोने है। कॉक टाई रबर और प्लास्टिक सहित विभिन्न प्रकार की सामग्रियों से बनाया जाता है और यह रंग के मोतियों के साथ आता है। आप अपनी क्षमता और आनंद के अनुसार उन्हें समायोजित कर सकते हैं। कॉक संबंध बहुत छोटे सेक्स के खिलौने हैं यह सिर्फ कुछ सामान और धागे की तरह दिखता है। आप आसानी से अपने बैग में स्टोर कर सकते हैं। कॉक टाई और कॉक अंगूठी प्रभाव बहुत ही सरलता से।ये यात्रा के अनुकूल हैं क्योंकि यह आकार में छोटा है ताकि आप आसानी से अपने बैग में ले जा सकें और फिर आप आसानी से जहाँ चाहें वहाँ जा सकते हैं। आप इसे ऑनलाइन दुकानों और बाजारों से आसानी से खरीद सकते हैं। ये अलग-अलग डिज़ाइन और रंगों में आते हैं। ये पानी के सबूत हैं और इनमें से कुछ कंपन की कई गति में आते हैं। इसलिए आप वाइब्रेटिंग कॉक रिंग या अन्य कॉक खिलोनेज का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका उपयोग स्तंभन दोष की समस्या के लिए भी किया जा सकता है। इस समस्या में कॉक टाई लिंग शाफ्ट में रक्त के प्रवाह को प्रतिबंधित करता है, फिर रक्त को पकड़ता है और फिर लंबे समय तक उसके सख्त निर्माण की अनुमति देता है।

कॉक टाई का उपयोग कैसे करें?

कॉक टाई का उपयोग कैसे करें?

अलग-अलग कॉक वलय हैं। आपको इसे पहले साफ करना होगा क्योंकि यह किसी खिंचाव वाली चीज से बना है इसलिए इसमें कीटाणु चिपक जाते हैं। उसके बाद आपको लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना होगा। आप स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं जो आपके सेक्स खिलोने के साथ और आपकी त्वचा के प्रकार के साथ संगत है। उसके बाद आपको कॉक टाई पकड़ना है और एक गाँठ बनाना है। फिर मनका के साथ गाँठ को सुरक्षित करें। आगे आपको इसे लिंग शाफ्ट और लिंग अंडकोष के अंत में पहनना होगा। फिर आप गाँठ को कस कर पकड़ सकते हैं ताकि यह लिंग में रक्त के प्रवाह को प्रतिबंधित करने में सक्षम हो सके।उसके बाद आप हस्तमैथुन या प्रवेश शुरू कर सकते हैं। आप अन्य सेक्स खिलोने के साथ कॉक की अंगूठी का उपयोग भी कर सकते हैं|इसके साथ ही आप लिंग स्लीव्स और अन्य विभिन्न प्रकार के लिंग खिलोने का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रहे हैं तो आप फोरप्ले के साथ भी सेक्स की शुरुआत कर सकते हैं। फोरप्ले आपके लिंग को सीधा करने में भी मदद करता है। यह अन्य यौन खिलौनों के साथ सुरक्षित है ताकि आप कॉक संबंधों के साथ इस तरह के प्रयोग कर सकें। उपयोग के बाद आप इसे धो सकते हैं और पुन: उपयोग के लिए स्टोर कर सकते हैं।

कॉक टाई का उपयोग करते समय सावधानी?

कॉक टाई का उपयोग करते समय सावधानी?

जब आप कॉक टाई खरीद रहे हैं तो आपको एक चुनना होगा जो आपकी त्वचा के लिए अच्छा है और यह उस चिकनाई के अनुसार भी अच्छा है जिसे आप उपयोग करने जा रहे हैं। उपयोग करते समय आपको इसे साफ करना होगा और फिर इसका उपयोग करना होगा क्योंकि सफाई आवश्यक चीज है। यदि कॉक टाई सिलिकॉन सामग्री के साथ बनाया गया है, तो सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग करने से बचें क्योंकि सिलिकॉन आधारित स्नेहक सिलिकॉन खिलौने की सतह को नुकसान पहुंचाता है। पानी आधारित स्नेहक सभी सेक्स के खिलौने के साथ संगत है।अगला जब आप शाफ्ट में मोतियों के साथ गाँठ को सुरक्षित करते हैं, तो याद रखें कि आपको गाँठ को बहुत तंग या खुशी के साथ सुरक्षित करने की आवश्यकता नहीं है, यदि आप ऐसा करते हैं तो आप स्तब्ध महसूस करते हैं। यदि आप किसी भी समय महसूस कर सकते हैं तो आप इसे हटा सकते हैं।