भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

कॉक रिंग सेक्स खिलौना क्या है, कॉक रिंग सेक्स खिलौना के प्रकार, क्या कॉक रिंग सेक्स खिलौना है, उपयोग करते समय ध्यान दें?

  • TOP
  • कॉक रिंग सेक्स खिलौना क्या है, कॉक रिंग सेक्स खिलौना के प्रकार, क्या कॉक रिंग सेक्स खिलौना है, और सावधानी?

ONLINE SHOP

कॉक रिंग सेक्स खिलौना क्या है?

कॉक रिंग सेक्स खिलौना क्या है?

कॉक रिंग इस तरह से डिजाइन करते हैं कि केवल पुरुष ही इसका उपयोग कर सकते हैं कि क्यों इसे पुरुष खिलौना के रूप में भी जाना जाता है। यह उन पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलोने में से एक है जो पुरुष आनंद के लिए बनाया गया है। कॉक रिंग की सेक्स खिलोने है जिसे विशेष रूप से पुरुषों के लिए और पुरुष की मर्दानगी के लिए खिलौने के रूप में बनाया जाता है। खुशी की सामग्री की किस्मों जैसे धातु, प्लास्टिक, सिलिकॉन, रबर आदि के साथ बनाई जाती है। कॉक रिंग और धातु के कॉक रिंग की के बीच अंतर होता है क्योंकि घिसने वाली सामग्री शुरुआती के लिए उपयुक्त है लेकिन धातु नहीं। ये सभी सामग्रियां उच्च गुणवत्ता की हैं और शरीर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाती हैं। बाजार में विभिन्न रंगों, आकार और आकार में आनंद के छल्ले उपलब्ध हैं। कॉक रिंग खिलौने खरीदते समय लोगों को सही आकार का चयन करना चाहिए। यदि लोग बहुत तंग या बहुत ढीले खिलौने का चयन करते हैं तो वे यौन क्रिया के दौरान सहज महसूस नहीं करते हैं।

कॉक रिंग सेक्स खिलौना के प्रकार?

कॉक रिंग सेक्स खिलौना के प्रकार?

बाजार और ऑनलाइन स्टोर में विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलोने हैं। आप ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में कॉक रिंग की प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने लिए एक सही प्रकार की कॉक रिंग चुन सकते हैं। तो चलो कुछ सही कॉक रिंग के छल्ले:

• स्ट्रेची कॉक रिंग

स्ट्रेची कॉक रिंग शुरुआती लोगों के लिए सबसे अच्छा कॉक रिंग की है क्योंकि उन्हें अटक के बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। यह भी अपने लिंग में ढीला नहीं है। इस कॉक रिंग की रबर और प्लास्टिक के साथ बनाई गई है।

• स्टील कॉक रिंग

यह कॉक रिंग रिंग भारी प्रकार का कॉक रिंग सेक्स खिलोने है और यह शुरुआती लोगों के लिए नहीं है। क्योंकि यदि कोई इसका उपयोग करता है तो उन्हें उसके लिंग का सही आकार पता होना चाहिए अन्यथा यह लिंग पर फिट नहीं बैठता है और न ही यह इतना कड़ा हो सकता है जो आपके लिंग के लिए अच्छा न हो।

• वाइब्रेटिंग कॉक रिंग

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग की अधिक सुखद है क्योंकि इसमें अलग-अलग कंपन गति है। इसलिए उपयोग के दौरान यह पुरुष और महिला दोनों के लिए आनंददायक है। यह तेजी से संभोग तक पहुंचने में भी मदद करता है।

क्या कॉक रिंग सेक्स खिलौना है?

क्या कॉक रिंग सेक्स खिलौना है?

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलोने बेहतर और पुरुषों के लिए सबसे अच्छा सेक्स खिलोने है क्योंकि उनमें कंपन होता है इसलिए वे आपके लिंग और योनि को अधिक बेहतर तरीके से उत्तेजित करने में सक्षम होते हैं। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग आपको नॉन वाइब्रेटिंग कॉक रिंग से ज्यादा उत्तेजित करती है क्योंकि सामान्य कॉक रिंग में कोई वाइब्रेशन नहीं होता है।

अलग-अलग प्रकार के

कॉक रिंग- अब आपको तय करना है कि आपके लिए कौन बेहतर है। आप इन कॉक रिंग के छल्ले ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों मोड प्राप्त कर सकते हैं।

सामान्य कॉक रिंग की

हम जानते हैं कि आमतौर पर कॉक रिंग में वाइब्रेटिंग नहीं होता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ये वास्तव में उत्तेजना नहीं हैं, ये शुरुआती लोगों के लिए एकदम सही हैं। उपयोग करते समय आप आसानी से सामान्य कॉक रिंग के छल्ले धो सकते हैं। ये विभिन्न प्रकार के डिजाइन और आकृतियों के साथ भी आते हैं। आप आसानी से प्रवेश करते समय कॉक रिंग के छल्ले के साथ कंडोम का उपयोग कर सकते हैं।

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग में कंपन होता है यही कारण है कि ये अधिक उत्तेजक होते हैं और आनंद बढ़ाने का काम करते हैं। ये आपको अपने कठिन निर्माण को बनाए रखने के साथ आनंद देते हैं। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग के इस्तेमाल के दौरान यह बहुत चिकना और स्टार्चयुक्त होता है। ये शुरुआती अनुकूल हैं। आप वाइब्रेटिंग खुशी रिंग के कंपन के साथ खेल सकते हैं क्योंकि आप इसे अपनी खुशी के अनुसार बदल सकते हैं।

कॉक रिंग सेक्स खिलौना का उपयोग करते समय ध्यान दें?

कॉक रिंग सेक्स खिलौना का उपयोग करते समय ध्यान दें?

कॉक रिंग का उपयोग करने से पहले, हमें में सावधानी के बारे में पता होना चाहिए। हम सावधानी रखकर अच्छे से सेक्स कर सकते हैं। आपको अपना वजन कम करना चाहिए, साथ ही आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि हर उत्पाद की एक अलग पहचान है और इसके पीछे बहुत राज है। • सबसे पहले आपको कॉक रिंग या किसी भी प्रकार के सेक्स खिलोने को धोना होगा जो आप उपयोग कर रहे हैं क्योंकि सेक्स खिलोने में कई बैक्टीरिया होते हैं जो आपके लिए बहुत हानिकारक होते हैं। • अगली बात यह है कि आपको सेक्स लुब्रिकेंट का उपयोग करना होगा। सेक्स खिलोने के साथ स्नेहक। • हस्तमैथुन लूब्रिकेंट आवश्यक है और यदि आप लिंग चिकनाई का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो आप सम्मिलन में समस्या का सामना कर सकते हैं। • जब आप सम्मिलन शुरू करते हैं, तो आपको बहुत धीमा होना पड़ता है अन्यथा आप दर्द महसूस कर सकते हैं। • स्टोर रखने के बाद सूखी जगह पर रखें और बच्चों से दूर रहें।