भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है,क्लिटोरल वाइब्रेटर के प्रकार, उपयोग कैसे करे, क्लिटोरल वाइब्रेटर उपयोग के दौरान सावधानी?

  • TOP
  • क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है,क्लिटोरल वाइब्रेटर के प्रकार, उपयोग कैसे करे, क्लिटोरल वाइब्रेटर उपयोग के दौरान सावधानी?

ONLINE SHOP

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है?

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है?

क्लिटोरल वाइब्रेटर एक छोटा, सेक्स खिलौना होता है जिसे क्लिटोरिस( योनी भगशेफ) को उत्तेजित करने के लिए बनाया गया है, दरअसल योनी के ही हिस्से में बाहर की तरफ़ एक चीज़ होती है क्लिटोरिस ये मांस का छोटा सा टुकड़ा होता है ये ऊपर की तरफ़ यहां कम से कम 8,000 नर्व्स होती हैं इस नर्व्स मतलब तंत्रिका ये हिस्सा बहुत संवेदनशील (सेंसिटिव) होता है और अगर इसे किसी भी तरह का स्पर्श मिलता है तो महिला को ऑर्गैज्म हो सकता है और साथ ही महिला सेक्स एन्जॉय भी करती है|इसको उतेजित करने के लिए कई तरह क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने उपलब्ध है|क्लिटोरल वाइब्रेटर आमतौर पर अन्य प्रकार के वाइब्रेटर्स की तुलना में छोटे होते हैं क्योंकि उनका उपयोग एक छोटे से क्षेत्र पर किया जाना है। हालांकि, अतिरिक्त उत्तेजना प्रदान करने के लिए कुछ क्लिटोरल वाइब्रेटर अन्य सेक्स खिलौनों से जुड़े हो सकते यह महिला भगशेफ क्षेत्र के लिए विशिष्ट है। महिला आसानी से अपने आप को हस्तमैथुन कर सकती है और महिलाएं अपने साथी के साथ ऐसा कर सकती हैं। क्लिटोरिस महिलाओं के शरीर के सबसे संवेदनशील हिस्सों में से एक है। कुछ महिलाओं को भगशेफ को सबसे महत्वपूर्ण महिला अंग और महिला शरीर का हिस्सा माना जाता है।

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के प्रकार?

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के प्रकार?

क्लिटोरल वाइब्रेटरखिलोने कई प्रकार के होते है इनका उपयोग यौन इच्छा को और अधिक बढ़ाने में मदद करता है। तो कई प्रकार के वाइब्रेटर और क्लिट हस्तमैथुन और थरथानेवाला खिलौने बाजार और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध हैं। जैसे कि

फिंगर वाइब्रेटर

फिंगर वाइब्रेटर उन लोगों के लिए एकदम सही है जो सेक्स के दौरान क्लिटोरल उत्तेजना को शामिल करना चाहते हैं। वे शक्तिशाली, छोटे और गैर-घुसपैठिया हैं,इसलिए वे आपके साथी के अनुभव को परेशान नहीं करते हैं या आपको किसी भी स्थिति से रोकते हैं।

रिचार्जेबल क्लिटोरल वाइब्रेटर

इसका संयोजन और नरम सिलिकॉन और नरम सामग्री के साथ बनाया गया है जो महिला को रेशमी और नरम और कोमल स्पर्श महसूस करने में मदद करता है। और एक महान सनसनी यौन भावना भी देता है। यह महान गति और इसके सहायक के साथ आता है|

बुलेट वाइब्रेटर

बुलेट वाइब्रेटर एक शक्तिशाली गति और एक पुश बटन के साथ काम करते हुए, यह गहन उत्तेजना और सौम्य मालिश के लिए एक सनसनी क्लिटोरल संभोग के निर्माण के लिए बहुत अच्छा है।

रिमोट कंट्रोल क्लिट वाइब्रेटर

यह बहुत प्यारा है, और कहीं भी हाथों से मुक्त क्लिटोरल उत्तेजना के लिए एक साथी के बिना पहना जा सकता है, कभी-कभी सबसे अच्छा आनंद लेने के लिए बहुत सारे चिकनाई के साथ उपयोग करना याद रखता है।

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे करें?

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग कैसे करें?

जब भी आप वाइब्रेटर्स खरीदने जा रहे हैं, तो इसके कार्यों के बारे में जानना अनिवार्य है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह का वाइब्रेटर चुनते हैं। आप इसकी गति, मोड, प्रभाव, प्रवेश आकार, बुलेट के आकार, रिमोट कंट्रोल, आदि को देखकर वाइब्रेटर चुन सकते हैं। क्लिटोरल वाइब्रेटर विभिन्न प्रकार के आकार के साथ आते हैं इसलिए अपने लिए एक अच्छा सा सेक्स खिलौना चुन ले भगशेफ उत्तेजना के लिए आपको छोटे सिर में से एक को चुनना होगा। उपयोग करने से पहेले अपना मुड अच्छा कर ले अपने कमरे संगीत चला ले जिसे आपका मुड और अच्छा रहेगा अपने कमरे में आप मोमबती भी जला सकते है| ये सभी चीजें आपको एक अच्छी शुरुआत में मदद कर सकती हैं।आगे आपको खुद को आराम से पोजिशन करना है। उसके बाद आप धीरे-धीरे क्लिटोरिस क्षेत्र पर तनाव पैदा करने के लिए छेड़ना शुरू कर सकते हैं। आवश्यकतानुसार चिकनाई का इस्तेमाल कर सकते है| आप विभिन्न प्रकार के पदों के साथ प्रयास कर सकते हैं, लेकिन सबसे अच्छी स्थिति यह है कि आप बस बिस्तर पर लेट जाएं और अपने पैरों को ऊपर की तरफ फैलाएं और फिर क्लिट वाइब्रेटर से खुद की मालिश कर सकते हैं। आप अपने साथी के साथ भी ऐसा प्रयास कर सकते हैं जब आप ऐसी यौन गतिविधियाँ कर रहे हों तो यह यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद करेगा और आपके और आपके भगशेफ क्षेत्र को भी गीला कर देता है|

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के उपयोग के दौरान सावधानी।

क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने के उपयोग के दौरान सावधानी।

क्लिटोरिस योनि का महत्वपूर्ण और कामुक हिस्सा है इसलिए किसी भी यौन क्रिया को करने से पहले आपको चीजों को समझना होगा। किसी भी सेक्स खिलौनों जैसे कि डिलडो, गुदा खिलोने, वाइब्रेटर या कंडोम या लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते है| इसे आसनी से सेक्स क्रिया कर सकते है| भगशेफ क्षेत्र के साथ यौन क्रिया करते हैं हमेसा शुरुवात धीमी गति से करनी चाहिए| संभोग के दौरान बहुत अधिक तेज न करें क्योंकि यह आपकी योनि की दीवारों को नुकसान पहुंचा सकता है। सेक्स खिलौने वाइब्रेटर एक कामुक रोमांच पैदा करते हैं योनि पर भावनाओं को रगड़ते हैं ये वाइब्रेटर विभिन्न मोड और गति के साथ आते हैं और जो भी उपयोगकर्ता पसंद करते हैं वे इसका उपयोग आसनी से कलर सकते है|