भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या हैं, क्लिटोरिस मसाज सेक्स खिलौने के प्रकार,क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने का उपयोग करें?

  • TOP
  • क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या हैं, क्लिटोरिस मसाज सेक्स खिलौने के प्रकार,क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने का उपयोग करें?

ONLINE SHOP

क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या हैं?

क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने क्या हैं?

जिन महिलाओं को ओर्गास्म (चरम आनंद) होने में परेशानी होती है, उनके लिए वाइब्रेटर एक अच्छा जवाब है, ऐसा मेडिकल सेंटर फॉर फीमेल सेक्सुअलिटी में किये गए एक शोध में पाया गया है वाइब्रेटर को महिला अपनी योनि में डालती है तो यह ठीक उसी प्रकार झटके (कंपन) लगाता है जैसे एक पुरुष स्त्री के योनि में अपने लिंग को डाल कर करता है। ऐसा होने पर कुछ महिलाओं को वाइब्रेटर का इस्तेमाल करने से बहुत ही जल्दी चरम सुख (Extreme pleasure) प्राप्त हो जाता है और वे खुद को काफी सन्तुष्ट महसूस करती हैं। वाइब्रेटर सबसे जल्दी और सबसे ज़ोरदार ओर्गास्म देते हैं। क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौना वे खिलौने हैं जो विशेष रूप से यौन अनुभव और संभोग सुख प्राप्त करने के लिए महिलाओं के क्लिटोरिस भाग को उत्तेजित करने के लिए बनाए गए हैं। इस प्रकार के क्लिटोरिस मालिश महिला शरीर को उत्तेजना और आनंद प्रदान करते हैं। ये भगशेफ वाइब्रेटर सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकार की सामग्रियों जैसे प्लास्टिक, रबर, सिलिकॉन, और अन्य सामग्री के साथ बनाए जाते हैं। कई खिलोने है जैसे डिलडो, बट प्लग, गुदा खिलोने, क्लिटोरिस मालिश और वाइब्रेटर विभिन्न, आकार में आते हैं। अपनी पसंद और आनंद के अनुसार चुन सकते हैं। पूरे शरीर को उत्तेजना और संतुष्टि प्रदान करने के लिए कंपन किया जाता है। यह ऑर्गेज्म तक पहुंचने में भी मदद करता है। महिलाएं क्लिटोरिस मालिश का आसानी से उपयोग कर सकती हैं और हस्तमैथुन के माध्यम से अपनी आवश्यकता और आनंद को पूरा कर सकती हैं। भगशेफ मालिश में से कुछ में शक्तिशाली कंपन होता है और कंपन को समायोजित करने के लिए रिमोट भी होता है। शुरुआती धीमी गति से शुरू हो सकते हैं। भगशेफ थरथानेवाला सेक्स खिलौना भगशेफ को उत्तेजित करता है और संभोग अवसरों को बढ़ाता है।

क्लिटोरिस मसाज सेक्स खिलौने के प्रकार?

क्लिटोरिस मसाज सेक्स खिलौने के प्रकार?

क्लिटोरिस भाग को उत्तेजित करने के लिए विभिन्न प्रकार के विकल्प हैं। जैसे कि-

रेबिट वाइब्रेटर:

ये क्लिटोरिस और जी-स्पॉट दोनों को उत्तेजित करते हैं। इससे एक ही समय में दोनों या एक समय में एक को उत्तेजित किया जा सकता है। रैबिट वाइब्रेटर एक घूमता हुआ सेक्स खिलौना है। यह बाहरी और आंतरिक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह योनि की उत्तेजना के एक ही समय में भगशेफ भाग को उत्तेजित करने के लिए खरगोश के पंखों के साथ एक प्रकार का डिल्डो है।

मेजिक वंड:

मेजिक वंड में एक सबसे अच्छा वाइब्रेटर मालिश होता है क्योंकि इसमें मजबूत कंपन होता है। यह महिलाओं के क्लिटोरिस भाग को उत्तेजित करने में मदद करता है। आप बाहरी उपयोग के लिए मेजिक वंड का उपयोग कर सकते हैं। आप इसे आंतरिक रूप से उपयोग नहीं कर सकते।

क्लिटोरल वाइब्रेटर:

ये क्लिटोरिस को उत्तेजित करते हैं। उनमें से कुछ के पास अंत में एक बिंदु पर पिनपॉइंट क्लिटोरल उत्तेजना है; उनमें से ज्यादातर यद्यपि महिला जननांग के वल्वा या बाहरी हिस्से पर चुस्त दुरुस्त तरीके से फिट होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

जी-स्पॉट वाइब्रेटर:

ये आंतरिक वाइब्रेटर हैं जो जी-स्पॉट पर ध्यान केंद्रित करते हैं। उनके पास जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के लिए एक घुमावदार टिप है।

फिंगर वाइब्रेटर

इन्हें उंगली पर पहनते समय क्लिटोरिस पर सीधा दबाव डालने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है|

क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने का उपयोग करें?

क्लिटोरिस मसाज वाइब्रेटर सेक्स खिलौने का उपयोग करें?

क्लिटोरिस वाइब्रेटर और मसाज आसानी से उपयोग कर सकते हैं। आप इसे विभिन्न तरीकों से उपयोग कर सकते हैं जैसे कि कुछ महिलाएं और युगल इसे फोरप्ले सेक्स खिलौने के रूप में उपयोग करते हैं या इनमें से कुछ का उपयोग ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए किया जाता है। सबसे पहले किसी भी वाइब्रेटर का उपयोग आप स्‍वयं ही करें। क्‍योंकि आपके साथी पर उपयोग करने से पहले इसकी जांच करना आवश्‍यक है। आपके द्वारा उपयोग या जांच करने से आपको यह पता लग सकता है कि यह आपके साथी को किसी प्रकार का नुकसान तो नहीं पहुंचा रहा है। यह भी ध्‍यान रखें कि वाइब्रेटर का गोपनीय तरीके से उपयोग करना चाहिए। यदि आपके आस-पास आपके रूममेट्स, बच्‍चे या पड़ोसीयों का डर है तो इसका उपयोग करने से पहले कोई संगीत चालू कर लें। इसके अलावा वाइब्रेटर की आवाज को कम करने के लिए आप किसी कंबल को ओढ़ कर इसका उपयोग करें क्लिटोरिस मालिश या वाइब्रेटर का उपयोग करने के बाद अपने आप को ठीक से साफ करें। अन्यथा यह जलन पैदा करता है। उपयोग करने से पहले अपने वाइब्रेटर को अच्‍छी तरह से धो लें।यदि आपका वाइब्रेटर जल रोधी नहीं है तो बैटरी तक पानी या कोई भी तरल पदार्थ न पहुंचे इस बात का भी ध्‍यान रखें। यदि वाइब्रेटर के तेज किनारे निकले हुए हैं तो इन्‍हें सावधानी से साफ कर लें। यदि वाइब्रेटर में किसी प्रकार का दोष है तो इसे उपयोग करने से पहले वापस कर दें। वाइब्रेटर का उपयोग कुछ कठिन हो सकता है। इसलिए सबसे पहले अपने वाइब्रेटर को पैकिट से बाहर निकालें और जानें कि यह कैसे काम करता है। यदि उपयोग करने से पहले इसे चार्ज करने की आवश्‍यकता है तो इसे चार्ज करें। अगर यह बैटरी से चलता है तो इसमें उपयोग होने वाले सैल का उपयोग करें। इसके बाद इसकी स्विच को ऑन करें और इसकी स्‍पीड़ को नियंत्रित करने के लिए सेटिंग्‍स का उपयोग करें।