भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

पुरुषों के लिए चैस्टिटी डिवाइस क्या है,निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें, चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते समय क्या ध्यान रखें, निप्पल क्लैंप उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • पुरुषों के लिए चैस्टिटी डिवाइस क्या है,निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें, चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते समय क्या ध्यान रखें, निप्पल क्लैंप उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

पुरुषों के लिए चैस्टिटी डिवाइस क्या है?

पुरुषों के लिए चैस्टिटी डिवाइस क्या है?

चैस्टिटी डिवाइस बीडीएसएम सेक्स खिलोने है क्योंकि ये पुरुषों के लिए एडवेंचर यौन गतिविधि प्रदान करते हैं। ज्यादातर लोग जो बीडीएसएम खेल में रुचि रखते हैं वे बेहतर अनुभव के लिए चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते हैं। यह शाफ्ट और पुरुषों के लिंग के सिर के चारों ओर पहना जाने वाला एक उपकरण है - जो आमतौर पर अंडकोष की अंगूठी या कमर की कठोरता के कारण होता है। जब डिवाइस लॉक हो जाता है तो पेनिस इरेक्शन हो जाता है यह असहज या असंभव है। इसलिए जब आप और आपका साथी चैस्टिटी डिवाइस के उपयोग के लिए सहमत होते हैं, तो आपको इसे करना चाहिए। जब आपको चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करना चाहिए तब आप हस्तमैथुन की कोई यौन गतिविधि नहीं करते हैं और जब आप दैनिक वापसी में अन्य गतिविधियाँ करते हैं तो आप इसे पहन सकते हैं।बीडीएसएम सेक्स खिलौने कामुक सेक्स के खिलौने हैं क्योंकि वे दोनों भागीदारों को कठिन यौन भावना प्रदान कर रहे हैं क्योंकि वे इन सेक्स खिलौनों के निर्माण के कारण सबसे अच्छा सेक्स खिलौना हैं। कई प्रकार के बीडीएसएम सेक्स खिलोने जैसे हथकड़ी, आंखों पर पट्टी आदि हैं, आप इन सेक्स खिलोने का उपयोग लिंग पिंजरे के साथ कर सकते हैं। ऑनलाइन बाजार में कुछ अन्य प्रकार की चैस्टिटी डिवाइस भी आसानी से उपलब्ध हैं। ऑनलाइन मार्केट में कई तरह के चैस्टिटी डिवाइस हैं क्योंकि कुछ चैस्टिटी डिवाइस में ट्यूब होती है इसलिए वॉश रूम लेते समय आपको कोई जरूरत नहीं पड़ती।

निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें?

निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे करें?

निप्पल क्लैंप बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलौने हैं जो निप्पल को निचोड़ने के लिए उपयोग करते हैं। रक्त प्रवाह और उत्तेजना बढ़ जाती है। आपने उन्हें निप्पल बंधन भी कहा। ये निप्पल क्लैंप केवल महिला बंधन के लिए उपयोग किए जाते हैं और यह एसएम बॉन्डेज प्ले भी है। स्तन वासनोत्तेजक क्षेत्र होते हैं इसलिए उत्तेजना के लायक होते हैं। तो निप्पल क्लैम्प का उपयोग मुश्किल नहीं है और आप निप्पल में निप्पल क्लैम्प को संलग्न करने जैसे आसान तरीकों से उपयोग कर सकते हैं। आप अपनी क्षमता और उत्तेजना के अनुसार निपल्स क्लैंप को समायोजित कर सकते हैं।आप अपने कामुक मनोदशा को बढ़ाने के लिए नरम संगीत के साथ इस एस.एम. बंधन सेक्स की कोशिश कर सकते हैं। फिर आपका साथी जंजीरों को खींच सकता है, जो क्लोवर क्लैंप और चिमटी निप्पल क्लैंप में संलग्न है। निप्पल के कुछ क्लैंप वजन के साथ आते हैं इसलिए आप अतिरिक्त उत्तेजना के लिए इस निप्पल क्लैंप को आज़मा सकते हैं। अगर आप चाहते हैं तो आप पुरुष बंधन भी आजमा सकते हैं।

चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते समय क्या ध्यान रखें?

चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते समय क्या ध्यान रखें?

अधिकांश लोग इस शब्द से बच सकते हैं और इसलिए वे लिंग पिंजरे या अन्य चैस्टिटी डिवाइस के कारण शारीरिक रूप से नुकसान महसूस कर रहे हैं। सुचारू गतिविधि के लिए इसका उपयोग करते समय आपको हमेशा अपने दिमाग में कुछ संपर्क बनाए रखना चाहिए। हम जानते हैं कि चैस्टिटी के उपकरण बहुत कठिन होते हैं इसलिए इसे पहनते समय या ले जाने पर नुकसान हो सकता है। ज्यादातर साथी लंबे समय तक चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते हैं ताकि वे पिछले दिनों की तुलना में बुरी तरह से महसूस करें। जब आप असहज महसूस करते हैं तो कोई भी चैस्टिटी डिवाइस नहीं ले सकते हैं अन्यथा आपका लिंग असंवेदनशील हो जाता है और इसे बहुत करीब महसूस करता है। आपको हमेशा चिकनी सामग्री से बने पेनिस केज या किसी चैस्टिटी डिवाइस को लेना चाहिए।यह आवश्यक नहीं है कि आप इसके साथ शुरू नहीं कर सकते हैं, इसके लिए आपको कुछ तैयार करना होगा जैसा कि आज है। अपने साथी को खुश करना। आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपको ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जिसकी वजह से आपको बहुत नुकसान उठाना पड़े। यहां तक कि अगर आप कुछ अप्रत्याशित के लिए जा रहे हैं, तो एक बीमार-फिटिंग पिंजरे में असुविधा होगी क्योंकि आकार भिन्न होता है, लेकिन कभी-कभी आपका गलत चयन आपको नुकसान पहुंचा सकता है। कुछ बातें हैं जिनका आपको ध्यान रखना चाहिए।

निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

निप्पल क्लैंप बीडीएसएम सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

आमतौर पर निप्पल क्लैंप सुरक्षित होते हैं लेकिन आप कुछ युक्तियों और एहतियात को याद कर सकते हैं। तो सबसे पहली बात यह है कि निप्पल क्लैंप को बहुत अधिक कसकर निपल्स में संलग्न न करें क्योंकि यह निपल्स को नुकसान पहुंचा सकता है। यह चोट का कारण है इसलिए पर्याप्त दबाव के साथ संलग्न करें। यह चरम और कट्टर बंधन नहीं यह निपल्स में रक्त के प्रवाह को रोक देता है। और यह दर्दनाक है क्योंकि निपल्स महिलाओं के शरीर का बहुत संवेदनशील हिस्सा हैं। इसलिए उनके साथ धीरे से खेलें।अगली बात यह है कि यदि आप निपल्स में बहुत अधिक दबाव चाहते हैं तो बस इसे धीरे-धीरे पकड़ें, बस धीरे-धीरे ऐसा करें। यदि आप धीरे-धीरे करते हैं तो आप उत्तेजना के साथ आनंद ले सकते हैं अन्यथा यह दर्दनाक है। आप चाहें तो निपल्स की मालिश कर सकते हैं और उन्हें काट भी सकते हैं। अगली बात यह है कि इसे बहुत अधिक समय के लिए उपयोग न करें|अन्यथा यह आपके लिए बहुत हानिकारक है।जब निप्पल क्लैम को बंद करने की बात आती है तो कुछ धीरे-धीरे निकालना पसंद करेंगे लेकिन कुछ लोग अचानक निप्पल क्लैंप हटाने के दर्द का आनंद लेना चाहते हैं। तो बस कुछ बातों को याद रखें बिना अपनी महिलाओं को संतुष्ट किए उसे संतुष्ट करें। और निप्पल क्लैंप को हटाने के बाद कोमल मालिश करें और उन्हें कभी-कभी आराम करें।