भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

हेन्ड्कफ़्स क्या है,विभिन्न प्रकार के हेन्ड्कफ़्स, हेन्ड्कफ़्स का उपयोग कैसे करें, हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करते समय सावधानियां?

  • TOP
  • हेन्ड्कफ़्स क्या है,विभिन्न प्रकार के हेन्ड्कफ़्स, हेन्ड्कफ़्स का उपयोग कैसे करें,और उपयोग करते समय सावधानियां?

ONLINE SHOP

हेन्ड्कफ़्स क्या है?

हेन्ड्कफ़्स क्या है?

जैसे-जैसे लोग यौन गतिविधियों में अधिक से अधिक रुचि लेते हैं, वे अपने आप को अधिक रोमांचित करने और ऐसे विकल्पों की तलाश करने के तरीके बनाते हैं जिससे उनकी यौन गतिविधि बढ़ जाएगी। जीवन में ऐसा करना जरूरी नहीं है, लेकिन अगर कोई ऐसा करता है तो यह हमारी नजर में गलत नहीं है। ऐसा ही एक रूप हेन्ड्कफ़्स है। हेन्ड्कफ़्स एक बंधन वास्तविकता का हिस्सा है और इसका उपयोग बीडीएसएम में किया जा सकता है। हेन्ड्कफ़्स के माध्यम से, दो लोगों में सेक्स के प्रति आत्मीयता होती है और निकटता बढ़ती है। नरम सामग्री द्वारा बनाए गए अधिकांश हेन्ड्कफ़्स लेकिन कुछ अन्य प्रकार के हेन्ड्कफ़्स भी ऑनलाइन बाजार में उपलब्ध हैं जैसे कि कठोर सामग्री, रबर, धातु, आदि। आप अपनी जरूरतों और आवश्यकता के लिए किसी को भी चुन सकते हैं।हेन्ड्कफ़्स में दो भाग होते हैं, एक कलाई के चारों ओर और दूसरा एक लंबी नाल के साथ। कलाई पर पट्टा बंधा होता है। प्रत्येक आधे में एक घूर्णन हाथ शाफ्ट से जुड़ा होता है और कुंजी द्वारा बंद करने योग्य होता है। कुंजी के बिना, हेन्ड्कफ़्स को हटाया नहीं जा सकता है, इसके डिजाइन के अनुसार, हेन्ड्कफ़्स अपनी कलाई को ज्यादा नहीं हिला सकती है, जिससे कुछ कठिनाइयां हो सकती हैं। हेन्ड्कफ़्स देखने में बहुत आकर्षक होती है। लेकिन उनकी कठोरता कभी-कभी परेशानी का कारण भी बन सकती है। आज, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए कई तरह के हेन्ड्कफ़्स आसानी से उपलब्ध हैं। इसका इस्तेमाल शुरुआत में उपयोगकर्ताओं द्वारा यौन गतिविधियों में अधिक किया जाता है। साधारण यौन वास्तविकताओं के लिए हेन्ड्कफ़्स उसकी उपस्थिति को रोमांचित करती है क्योंकि बीडीएसएम के लिए शुरुआती उपयोगकर्ताओं में से अधिकांश पहले हेन्ड्कफ़्स का चयन करते हैं और हेन्ड्कफ़्स के उपयोग से भावना एक और सेक्स खिलोने की तुलना में कामुक और सुखद है।

विभिन्न प्रकार के हेन्ड्कफ़्स?

विभिन्न प्रकार के हेन्ड्कफ़्स?

आज अधिकांश लोग अधिक आनंद के लिए हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करते हैं और एक साथी के साथ कामुक भावना से मिलते हैं। किसी भी बंधन की स्थिति में, हम साथी के साथ हेन्ड्कफ़्स का उपयोग कर सकते हैं, साथी बिस्तर से अपने हाथ और पैर को बांध सकता है या हेन्ड्कफ़्स के साथ कोई भी वस्तु तब वे साथी के साथ बीडीएसएम प्रकार की यौन गतिविधि खेल सकते हैं। इस गतिविधि में दो प्रकार के साथी खेल सकते हैं, पहला है सहिष्णु और दूसरा है दोनों पुरुष और महिला हो सकते हैं जैसा वे चाहते हैं। जब पुरुष सहनशील होते हैं तो महिलाएं पीछे रहती हैं, और जब महिला सहनशील होती हैं तो पुरुष बूचड़खाना होता है। इस गतिविधि में, दोनों साथी हेन्ड्कफ़्स वाले खिलौने के साथ बीडीएसएम खेलने का आनंद ले सकते हैं। ऑनलाइन बाजार में कुछ अलग तरह के हेन्ड्कफ़्स उपलब्ध हैं -

कलाई / टखने कफ:

ये साधारण चमड़े, नायलॉन, या नियोप्रीन से बने हो सकते हैं। शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है। कार्य क्षमता अधिक है और आसानी से उपयोग किया जा सकता है और साथी सस्ता और सुरुचिपूर्ण है। स्नैप्स, ज़िपर्स और एडजस्टमेंट पॉइंट्स इसके प्रकार को सुरक्षित करते हैं। टखने के हेन्ड्कफ़्स ज्यादातर महिला उपयोगकर्ता द्वारा उपयोग किए जाते हैं यह एक आसान और नरम हेन्ड्कफ़्स है।

चमड़े के कफ:

इस प्रकार के हेन्ड्कफ़्स बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि वे नायलॉन और धातु के हेन्ड्कफ़्स से बने होते हैं और कार्यात्मक और सस्ते होते हैं। चमड़े से बने होने के कारण, उन्हें बहुत सफाई और सफाई की आवश्यकता होती है। चुनते समय, आपको नरम चमड़े के हेन्ड्कफ़्स का चयन करना चाहिए। यह सुरक्षा से बहुत सुरक्षित है और आराम दयालु और अच्छी गुणवत्ता का है। यह आसानी से टूटता नहीं है और सभी विकल्पों को पूरा करता है। ये छोटे फ्रेम और छोटे कलाई / टखनों में फिट होते हैं। और मनुष्यों द्वारा भी बनाया जा सकता है।

हेन्ड्कफ़्स का उपयोग कैसे करें?

चैस्टिटी डिवाइस का उपयोग करते समय क्या ध्यान रखें?

हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करना आसान है, लेकिन पूर्ण शारीरिक श्रम करते समय कुछ सावधानियों के साथ उनका उपयोग करना महत्वपूर्ण है। मादा और नर सभी इसे बंधन में उपयोग करते हैं, लेकिन उन्हें अपनी कार्यक्षमता के अनुसार इसका उपयोग करना होगा। बहुत ही आकर्षक दिखने वाले हेन्ड्कफ़्स महिलाओं और पुरुषों के लिए उपयोग किए जाते हैं, वे अपनी पसंद के अनुसार हेन्ड्कफ़्स का उपयोग कर सकते हैं। हेन्ड्कफ़्स के उपयोग से पहले, आप अपने और अपने साथी के लिए सबसे अच्छा हेन्ड्कफ़्स सेक्स खिलौना का चयन कर सकते हैं। यदि आप एक शुरुआती उपयोगकर्ता हैं तो आप नरम पदार्थ से बने हेन्ड्कफ़्स चुन सकते हैं और यदि आप एक अनुभवी उपयोगकर्ता हैं तो आप इसके बारे में पूरी जानकारी के साथ अपने लिए सर्वश्रेष्ठ हेन्ड्कफ़्स चुन सकते हैं|अपने हेन्ड्कफ़्स वाले सेक्स खिलोने का उपयोग करते समय आपको उपयोग करने के तरीके के बारे में पता होना चाहिए अन्यथा आप बहुत अच्छा महसूस नहीं करते हैं। हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करने से पहले, अपने साथी की सहमति प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है। सबसे पहले, आप अपने साथी के हाथ को सबसे अच्छी सेटिंग की स्थिति में या बिस्तर पर ठीक से सेक्स खिलोने के साथ बाँध सकते हैं। आप हेन्ड्कफ़्स के खिलौने के साथ कुर्सी में बंध सकते हैं।

हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करते समय सावधानियां?

हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करते समय सावधानियां?

हेन्ड्कफ़्स का उपयोग करना बहुत ही सरल है,|कोई भी व्यक्ति इसका उपयोग कर सकता है| इसलिए उपयोग के साथ कुछ सावधानियों को ध्यान में रखा जाना चाहिए अन्यथा आप शायद शरीर पर कुछ बुरा प्रभाव महसूस करते हैं। सबसे पहले, आनंद और आनंद प्राप्त करने के लिए बीडीएसएम गतिविधि के लिए सबसे अच्छा हेन्ड्कफ़्स चुनें। बीडीएसएम यौन गतिविधि के दौरान अनुपयुक्त हथकंडों का उपयोग न करें और यदि आप सहज नहीं हैं, तो हेन्ड्कफ़्स का उपयोग न करें। यदि आप एक शुरुआती उपयोगकर्ता हैं तो आप नरम सामग्री से बने हथकंडों का उपयोग कर सकते हैं। अपनी हेन्ड्कफ़्स की चाबी हमेशा उस बिस्तर के पास रखें जहाँ आप खेलते हैं, अन्यथा, जब आपको चाबी की आवश्यकता होगी, तो आपको चाबी नहीं मिलेगी और आप बुरा महसूस करेंगे।