भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है, शुरुआती के लिए अनल वाइब्रेटर अनल वाइब्रेटर का उपयोग, अनल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

  • TOP
  • अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है, शुरुआती के लिए अनल वाइब्रेटर का उपयोग, और सावधानियां?

ONLINE SHOP

अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है?

अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने क्या है?

अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने अनल खिलौना होता है यह कई तरह के होते है अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलौना दोनों पुरुषों और महिलाओं के अनल को उत्तेजित करने के लिए बनाया गया है। अनल वाइब्रेटर अधिक आसान है क्योंकि अनल वह स्थान है जहाँ हाथ ठीक से नहीं पहुँच पाते हैं। अनल वाइब्रेटर अनल के प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करने के लिए बहुत प्रभावी सेक्स खिलौने है। अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलौने के कंपन बहुत मजबूत और सनसनीखेज हैं। इन वाइब्रेटर में ज्यादातर तेज कम्पन होता है और यह सुरक्षा कारणों से बनाया जाता है, जैसे कि यह आपके मलाशय या अनल में नहीं अटकता है या आप आसानी से अनल से बाहर निकाल सकते हैं। ये अनल वाइब्रेटर तेजी से और आसानी से संभोग सुख प्राप्त करने के लिए अच्छे हैं। अनल वाइब्रेटर आपके उत्तेजना को एक और स्तर लेने के लिए सबसे अच्छा और प्रभाव-सक्षम वाइब्रेटर सेक्स खिलोने हैं। जोड़े चाहें तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। वे विभिन्न प्रकारों में भी आते हैं। तो लोग अपने अनल और पिछले दरवाजे को उत्तेजित करने के लिए किसी भी प्रकार के अनल वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं।

शुरुआती के लिए अनल वाइब्रेटर?

शुरुआती के लिए अनल वाइब्रेटर?

शुरुआती लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने उपलब्ध हैं। शुरुआत के लोग अनल कंपन के छोटे आकार का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें अनुभवी लोगों जैसे बड़े अनल वाइब्रेटर का उपयोग नहीं करना पड़ता है। वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का छोटा आकार शुरुआती लोगों के लिए जोर देने में आसान है। जैसे शुरुआती बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं। बट प्लग के आकार छोटे होते हैं ताकि शुरुआती के लिए और अनल उत्तेजना के लिए यह आसान हो।शुरुआती ग्लास बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं। इसे आसान बनाने और उत्तेजित करने के लिए आप छोटे आकार का उपयोग कर सकते हैं। आगे हम अनल के मोतियों के बारे में बात कर सकते हैं। अनल बिड्स सबसे अच्छे सेक्स खिलौनों में से एक है जो अनल को उत्तेजना प्रदान करते हैं। आप सिलिकॉन आधारित अनल मनकों का उपयोग कर सकते हैं और एक बीड द्वारा बहुत धीरे से एक को सम्मिलित कर सकते हैं। वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग करते समय सुनिश्चित करें कि आप कंपन की धीमी गति के साथ शुरू कर रहे हैं ताकि यह बहुत दर्दनाक न हो। अनल डिल्डो वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको अनल वाइब्रेटर के साथ इसे धीमा करना है। यह आपके हस्तमैथुन को आसान और कामुक बनाता है। अनल थरथानेवाला सेक्स के खिलौने का उपयोग कर संभोग सुख प्राप्त कर सकते हैं।

अनल वाइब्रेटर का उपयोग?

अनल वाइब्रेटर का उपयोग?

किसी भी खिलोने का उपयोग करने से पहले सफाई का ध्यान अवशय रखे| अनल वाइब्रेटर का उपयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप इसे धो लें। आम तौर पर गर्म पानी और साबुन पर्याप्त होते हैं लेकिन आप सेक्स खिलोने क्लीनर और तरल पदार्थों का भी उपयोग कर सकते हैं। आगे आपको अपने आप को और अनल भाग को साफ करना होगा, इसके लिए आप एनामेग्रा का उपयोग कर सकते हैं। या आप बेहतर निर्देशों के लिए मैनुअल की जांच कर सकते हैं और यदि आप शुरुआती हैं और यह नहीं जानते हैं कि इन्हें कैसे धोना है। उसके बाद आपको बहुत सारे लुब्रिकेंट लगाने होंगे। आपको अपने सेक्स खिलोने के हिसाब से लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना है, इस बार आप अनल वाइब्रेटर का इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए आपको अनल सेक्स लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना होगा। उसके बाद आपको लुब्रिकेंट से मालिश करनी है। उसके बाद आपको अनल थरथानेवाला सेक्स खिलौना पकड़ना होगा जैसा कि आपके साथी करते हैं। आगे आपको हस्तमैथुन की स्थिति तय करनी होगी या आप इसे अपने आराम क्षेत्र के अनुसार उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद अनल थरथानेवाला सेक्स खिलोने को अपने अनल में डालना शुरू करें लेकिन याद रखें कि आपको इसे बहुत धीरे और दृढ़ता से करना है। उसके बाद आप इसे धो सकते हैं और इसे अंधेरी जगह पर स्टोर कर सकते हैं और बच्चे से दूर रह सकते हैं।

अनल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

अनल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

वाइब्रेटर सेक्स खिलोने सुरक्षित होते है, परन्तु फिर भी थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए| अनल वाइब्रेटर सेक्स खिलोनो को सुरक्षित तरीके से उपयोग करना है। जैसे आपको इसे धोने और साफ करने के बाद उपयोग करना है, क्योंकि जब आप किसी भी प्रकार की सेक्स गतिविधि में शामिल होते हैं तो स्वच्छता महत्वपूर्ण पहलू है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपके अंतरंग भाग कीटाणुओं और जीवाणुओं से मिलेंगे। आगे आपको बहुत सारे लुब्रिकेंटलगाने होंगे। स्नेहक घर्षण को कम करने और दर्द रहित हस्तमैथुन और संभोग के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा कि स्नेहक अधिक महत्वपूर्ण है क्योंकि महिला और पुरुषअनल भाग में चिकनाई नहीं होती है, इसलिए आपको स्नेहक लागू करना होगा। अगर आप किसी भी तरह के रिचार्जेबल सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको इसे चार्ज करने के बाद इस्तेमाल करना होगा।यदि आप शुरुआत कर रहे हैं और इस सेक्स मालिश का उपयोग करने के तरीके के बारे में नहीं जानते हैं, तो आप उत्पाद पैकेट के नीचे दिए गए मैनुअल को पढ़ सकते हैं। यदि आप पहली बार इस अनल थरथानेवाला सेक्स खिलौने का उपयोग कर रहे हैं तो आपको धीरे-धीरे से शुरू करना होगा अन्यथा आप हस्तमैथुन के समय खुद को चोट पहुंचा सकते हैं। आगे आपको इसमें बैटरी निकालने के बाद इसे साफ करना होगा। उपयोग के बाद आपको बैटरी को निकालना होगा और फिर स्टोर करना होगा। इसे हमेशा अलग रखें, बच्चों से दूर रहें और इसे सूखी जगह पर रखें।