भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

क्या पहली बार अनल सेक्स आनंददायक है, आप इसे कैसे आनंददायक बना सकते हैं, क्या अनल सेक्स करने पहले आराम करने की आवश्यकता है?

  • TOP
  • क्या पहली बार अनल सेक्स आनंददायक है, आप इसे कैसे आनंददायक बना सकते हैं, क्या अनल सेक्स करने पहले आराम करने की आवश्यकता है

ONLINE SHOP

क्या पहली बार अनल सेक्स आनंददायक है?

क्या पहली बार अनल सेक्स आनंददायक है?

अनल सेक्स सभी लोगों के लिए हर समय आनंददायक होता है। लेकिन यह शरीर और युगल पर भी निर्भर करता है कि वे किस तरह से जाना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। अनल सेक्स का अर्थ है अनल में लिंग। कुछ लोग इसे पसंद करते हैं और कुछ लोग इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं और कुछ कारणों के कारण यह है। यदि आप इसे नहीं चाहते हैं या आप इसे आज़माना नहीं चाहते हैं, तो किसी के लिए आप पर दबाव डालना ठीक नहीं है। अगर आप अनल सेक्ससिर्फ इसलिए नहीं कर रहे हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आप कुछ गड़बड़ कर सकते हैं, तो आप आसानी से अनल सेक्स कर सकते हैं।यदि आप आराम नहीं कर रहे हैं और स्नेहक का उपयोग नहीं करते हैं, तो अनल सेक्स आपको चोट पहुंचा सकता है। स्नेहक महत्वपूर्ण बात है क्योंकि अनल स्वयं चिकनाई नहीं है और यदि आप सही प्रकार के स्नेहक का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो आप एक परेशानी में हैं क्योंकि इसके बाद आपका अनल सेक्स आपके लिए इतना दर्दनाक हो सकता हैं|

आप इसे कैसे आनंददायक बना सकते हैं?

आप इसे कैसे आनंददायक बना सकते हैं?

आप आसानी से अपने अनल सेक्स को आनंददायक बना सकते हैं, लेकिन आपको इसके पहले कुछ अभ्यास करना होगा:

बस आराम करें: - अनल को आज़माने से पहले आखिरी चीज़ जो आप चाहते हैं वह तनावपूर्ण है। "अगर आप झिझक रहे हैं, घबरा रहे हैं, या नहीं, तो कोई रोक नहीं रहा है, और इसका क्या मतलब है?" यदि यह आपका पहली बार अनल सेक्सकरने की कोशिश कर रहा है, तो कुछ समय आराम करने में बिताएं - एक गर्म स्नान करें, अपने साथी से आपको कामुक मालिश देने के लिए कहें, आप भी ध्यान कर सकते हैं। आप विशेष रूप से अपनी अनल की मांसपेशियों को आराम देने पर भी ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। क्या महसूस होता है, यह देखने के लिए दूसरे छोर के लिए अपनी बट की मांसपेशियों को कस लें और फिर छोड़ दें।

बातचीत: - अनल सेक्स करने या किसी भी प्रकार के सेक्स में दो साथी के बीच बात महत्वपूर्ण और आवश्यक है। यदि वे एक दूसरे के साथ समन्वय नहीं कर रहे हैं तो वे एक दूसरे में शामिल नहीं हो सकते हैं और यह आपके अनल सेक्स को गलत बना देगा। अनल सेक्स करना कोई आसान बात नहीं है इसलिए पहले अपने साथी से इस बारे में बात करें आप दोनों के लिए अच्छा है। बस अपने साथी के सामने अनल सेक्स के बारे में अपना डर निकाल दें, यह आपके प्यार के लिए अच्छा है जो यह दर्शाता है कि प्यार का प्यार।

स्नेहक: - स्नेहक लागू करें अनल सेक्स में होना चाहिए क्योंकि अनल योनि की तरह स्वयं चिकनाई नहीं है। तो आपको इसे चिकनी सवारी के लिए और असुविधा से छुटकारा पाने के लिए सेक्सना होगा। स्नेहक आपके अनल सेक्सने को कम करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। आप जितना अधिक चिकनाई का उपयोग करेंगे, आपको उतना अधिक आराम मिलेगा।

कंडोम: - कंडोम का इस्तेमाल आपके लिए सुरक्षित चीज है। हाँ लोग सोच रहे हैं कि अनल में कंडोम का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है और यह एक सही बात है लेकिन यह यौन संचारित रोग और संक्रमण को रोकने के लिए सुरक्षित है। कभी-कभी युगल अनल पक्ष से योनि की तरफ बदल जाते हैं, ताकि किसी भी संक्रमण के रोगाणु और जीवाणु।

तनाव न लें: - यदि आप तनाव में हैं तो अनल सेक्सकरना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि यह आपकी रीढ़ की मांसपेशियों को मजबूत करता है। यह आपके शरीर की सभी मांसपेशियों को भी मजबूत करता है।

इसे धीमी गति से लें: - कोई बात नहीं आप पहली बार अनल सेक्सकर रहे हैं या नहीं। बात यह है कि आपको धीमा करने की आवश्यकता है अन्यथा यह आपको नुकसान पहुंचाता है और इससे आपका मूड भी खराब होता है। कुंजी कोमल और चिकनी है। यदि आप पहली बार अनल सेक्सकर रहे हैं तो आपको धीरे-धीरे ऐसा करना चाहिए। अगर लोगों को लगता है कि हम लुब्रिकेंट का उपयोग कर रहे हैं तब भी हमें किस चीज के लिए धीमी गति से चलना होगा? फिर आपको चाहिए क्योंकि मांसपेशियां कड़ी होती हैं और इसे केवल उस चिकनाई के साथ खींचने में सक्षम नहीं होता है जिसे आपको धीमा करने की आवश्यकता होती है और अनल प्रवेश करने से पहले आपको फोरप्ले करने की भी आवश्यकता होती है। कृपया फोरप्ले और वैजाइनल प्ले को भूलने की कोई जरूरत नहीं है।

क्या अनल सेक्स करने पहले आराम करने की आवश्यकता है

क्या अनल सेक्स करने पहले आराम करने की आवश्यकता है

हां, लोगों को अनल सेक्सने से पहले आराम करने की आवश्यकता है जो एकमात्र ऐसी चीज है जो आपके अनल सेक्स को बेहतर और आरामदायक बनाती है जैसा आप चाहते हैं। अनल में कई प्रकार की छोटी मांसपेशियों का निर्माण होता है और ये बहुत तंग हो सकते हैं, इसलिए आसान और चिकनी अनल प्रवेश के कारण उन मांसपेशियों को आराम देना महत्वपूर्ण है। लूट छूट सबसे महत्वपूर्ण बात है क्योंकि इसके बिना आप चीजों को इतनी आसानी से नहीं कर सकते। विश्राम के लिए आप कई काम कर सकते हैं जैसे: - एक गर्म स्नान ले,ध्यान,फोरप्ले, अपने आप को स्नेहक लगाये।