भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर क्या है, स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग व फायदे, स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर क्या है, स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग व फायदे, उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर क्या है?

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर क्या है?

स्ट्रैप ऑन व्यवसाय में सबसे बहुमुखी सेक्स खिलौना हैं, स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर एक सेक्स खिलोने है जिसे लोग यौन उत्तेजना के लिए यौन क्रिया के दौरान इस्तेमाल करते हैं। वाइब्रेटर पर स्ट्रैप सिर्फ डिल्डो पर स्ट्रैप की तरह होता है जिसमें वाइब्रेशन फंक्शन होता है। स्ट्रैप ऑन के साथ वाइब्रेटर हार्नेस या बेल्ट शामिल है। हार्नेस बेल्ट समायोज्य (एडजस्टेबल) बेल्ट है, इसलिए कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से पहन सकता है और अपनी कमर के आकार के अनुसार आकार को समायोजित कर सकता है। स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर में हार्नेस बेल्ट और वाइब्रेटर रेंज की किस्मों में आते हैं। हार्नेस बेल्ट आमतौर पर तीन प्रकार के होते हैं। साधारण हार्नेस बेल्ट की तरह होता है, जिसे लोग अपनी कमर के चारों ओर पहनते हैं। यह सबसे सस्ता हार्नेस बेल्ट में से एक है। स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह जी-स्ट्रिंग के समान दिखता है। स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट में, एक स्ट्रैप कमर के चारों ओर जाती है और दूसरी स्ट्रैप उपयोगकर्ता के पैरों के बीच जाती है।दोनों पट्टियाँ निचले पीठ के मध्य में एक दूसरे से जुड़ी होती हैं। स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट में, कुछ लोग सहज महसूस नहीं करते हैं क्योंकि यौन गतिविधि के दौरान स्ट्रैप गुदा और अन्य संवेदनशील क्षेत्र के खिलाफ रगड़ता है। जो लोग स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं वे तीन स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं।तीन स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट में, एक स्ट्रैप उपयोगकर्ता की कमर को गोल करता है और अन्य दो स्ट्रैप प्रत्येक जाँघों के आसपास जाते हैं। जांघों का पट्टा सामने से कमर के पट्टा से जुड़ जाता है। तीन स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट दो स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट की तुलना में अधिक आरामदायक हैं।

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग?

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग?

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिक या लेस्बियन द्वारा किया जाता है। इसे कोई भी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों को सही तरीके से हार्नेस बेल्ट पहननी चाहिए। हार्नेस बेल्ट पहनने के बाद, लोग जननांग क्षेत्र के पास बहुत सारी व्यक्तिगत स्नेहक लागू करते हैं। वे हिलाने वाली डिल्डो की सतह पर व्यक्तिगत स्नेहक भी लगा सकते हैं।अब शक्ति को सक्रिय करें और हिलते हुए डिल्डो को गुदा या योनि में डालें। कम गति के साथ कंपन शुरू करने के लिए लोगों के लिए सेक्स खिलोने वाइब महत्वपूर्ण है और फिर धीरे-धीरे आनंद बढ़ाने के लिए गति बढ़ाएं।युगल विशेष प्रकार के कंपकंपी वाले डिल्डो का भी उपयोग करते हैं जो एक ही समय में जी स्पॉट और भगशेफ को उत्तेजित करते हैं। यदि लोग गुदा प्रवेश के लिए स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग कर रहे हैं तो वे डिल्डो वाइब्रेटर का उपयोग करते हैं जो विशेष रूप से गुदा को उत्तेजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। संभोग के दौरान, स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर अद्वितीय संवेदना और आनंद की अनुभूति प्रदान करता है।

स्ट्रैप ऑन डिलडो के फायदे?

स्ट्रैप ऑन डिलडो के फायदे?

डिल्डो पर स्ट्रैप का उपयोग आमतौर पर समलैंगिक समान-लिंग वाले जोड़े और विषमलैंगिक जोड़ों द्वारा किया जाता है, जो गुदा पेगिंग के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। स्ट्रैप वाली लेस्बियन महिलाएं नियमित रूप से हार्नेस स्टाइल वाले स्ट्रैप्स का उपयोग कर सकती हैं ताकि प्राप्त करने वाले साथी को आनंद मिल सके, हालांकि स्ट्रैपलेस "लेस्बियन स्ट्रैप ऑन" भी हैं जो कि दाता और रिसीवर दोनों को खुशी देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।पहनने वाला आमतौर पर अपनी कमर के चारों ओर पट्टा पहनता है, उसी स्थिति में जब पुरुष लिंग आमतौर पर होगा। तब पार्टनर मूल रूप से डिल्डो के साथ जो भी स्थिति में सबसे आरामदायक और आनंददायक पाते हैं, उसमें नियमित रूप से भेदक सेक्स करते हैं। इसमें डॉगी स्टाइल, मिशनरी पोजिशन, "काउगर्ल" पोजिशन और बहुत कुछ शामिल हो सकता है।

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर का उपयोग करते समय लोगों को कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। लोगों को हार्नेस बेल्ट को सही तरीके से पहनना चाहिए और इसे अपनी कमर के आकार के अनुसार समायोजित करना चाहिए। यदि हार्नेस बेल्ट बहुत ढीला या बहुत तंग है तो युगल यौन प्रवेश के दौरान सहज महसूस नहीं करता है।युगल को स्ट्रैप ऑन वाइब्रेटर को अच्छी तरह से साफ करना चाहिए ताकि वह कीटाणुओं और जीवाणुओं से मुक्त हो सके। यदि लोग सिलिकॉन हिलाने वाले डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं तो इस मामले में उन्हें सिलिकॉन आधारित व्यक्तिगत स्नेहक का उपयोग करने से बचना चाहिए। यदि वे उपयोग करते हैं तो संभावना है कि वाइब्रेटर वाले डिल्डो की सतह को नुकसान पहुंचे। वाइब्रेटर वाले बेल्ट ओ-रिंग में हार्नेस बेल्ट से तय होती है। अगर हिलने वाला डिल्डो ओ-रिंग में फिट नहीं हो रहा है तो युगल को एक और वाइब्रेटिंग डिल्डो का उपयोग करना चाहिए जो कि ओ-रिंग में फिट हो सके। यदि युगल को किसी भी प्रकार की असामान्यता या जलन महसूस होती है, तो तुरंत उन्हें स्ट्रैप ऑन का उपयोग करना बंद कर देना चाहिए। शुरुआत करने वाले जोड़े के लिए इसे इस्तेमाल करने से पहले निर्देश पुस्तिका पढ़ना जरूरी है।