भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

पेनिस स्लीव क्या है, पेनिस स्लीव के प्रकार, पेनिस स्लीव का उपयोग,पेनिस स्लीव के लाभ?

  • TOP
  • पेनिस स्लीव क्या है, पेनिस स्लीव के प्रकार, पेनिस स्लीव का उपयोग व लाभ?

ONLINE SHOP

पेनिस स्लीव क्या है?

पेनिस स्लीव क्या है?

पेनिस स्लीव एक सेक्स खिलोने है जिसे पेनिस पर पहना जाता है। कंडोम की तरह दिखने वाली आस्तीन एक आदमी को यौन उत्तेजना के साथ उत्तेजित करती है। इसके साथ पेनिस की उत्तेजना बढ़ जाती है। यह पेनिस की यौन गतिविधियों को बढ़ाने के लिए पहना जाता है। उत्तेजना को बनाए रखने के लिए पेनिस स्लीव या पेनिस खिलौने का उपयोग किया जाता है। पेनिस स्लीव के आकार और परिधि के अनुसार बनाई जाती है। लिंग की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए, इसकी परिधि का विस्तार किया गया था। इसका उपयोग अधिक खुशी और यौन उत्तेजना प्राप्त करने और अत्यधिक लिंग में ताल रखने के लिए किया जाता है। पेनिस स्लीव में कुछ वाइब्रेटिंग स्लीव भी होती हैं जो पेनिस की उत्तेजना को बढ़ाती हैं। अधिकांश सेक्स खिलौनों की तरह, उन्हें पुरुषों के प्राकृतिक आकार में संभोग के दौरान गर्व महसूस करने के लिए डिज़ाइन किया गया है; यह साथी के साथ दोनों भागीदारों के यौन अनुभव को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। यह पेनिस का एक अलग अनुभव देता है जिसे आपके साथी के साथ साझा किया जा सकता है। कभी-कभी शिश्न के आस्तीन को समलैंगिक खिलौने या युगल खिलौने भी कहा जाता है।

पेनिस स्लीव के प्रकार?

पेनिस स्लीव के प्रकार?

पारदर्शी पेनिस स्लीव:

यह सिलिकॉन में बने जो आपकी कामुक इच्छाओं और भावनाओं को महसूस करते हैं। इसका उपयोग शुरुआती लोगों द्वारा भी किया जा सकता है और उपयोग करके लाभ उठा सकते हैं। उपयोग करने से पहले और बाद में पानी या तरल से धोना आवश्यक है। जिसमें उभरे हुए डॉट्स मिले जो उत्साह के साथ आपके यौन आनंद को बढ़ाता है।

वाइब्रेटर पेनिस स्लीव:

वाइब्रेटर योनि या गुदा में सम्मिलन के दौरान अधिक सनसनी पैदा करता है और पुरुष साथी द्वारा अधिक संभोग सुख प्राप्त कर रहा है। वाइब्रेटर बैटरी के साथ प्राप्त करता है जो पुरुष के लिंग को उत्तेजित करता है। पेनिस स्लीव वाइब्रेटर पेनिस स्टिमुलेटिंग डिवाइस है जो आपके साथी के साथ या उसके बिना आपकी कामोत्तेजना को बढ़ाता है। पेनिस स्लीव वाइब्रेटर सेक्स खिलोनेज रिचार्जेबल वाइब्रेटिंग कॉक रिंग के साथ आता है।

कॉक रिंग पेनिस स्लीव:

इसमें लिंग की अंगूठी प्राप्त होती है, जिसका उपयोग करके लिंग को सीधा और लिंग में उत्तेजना को बनाए रखा जाता है। यह लिंग पर पहनने के बाद कंडोम के रूप में काम करता है और पुरुष निरंतरता में आनंद ले सकते हैं। बुलेट वाइब्रेटर के साथ पेनिस स्लीव आपके इंटरकोर्स को दोगुना मजेदार बना सकती है। यह आपको कभी भी डिक इज़ाफ़ा करने और अपने साथी के साथ या हस्तमैथुन के दौरान यौन आनंद लेने की पेशकश करता है। बुलेट वाइब्रेटर के साथ आपको नए उत्साह के साथ अतिरिक्त उत्तेजना प्रदान करता है। साथ ही इसे पहनने के बाद पेनिस मसाज का काम करता है।

पेनिस स्लीव का उपयोग?

पेनिस स्लीव का उपयोग?

वाइब्रेटिंग पेनिस स्लीव एक घिसा-पिटा उपकरण है जिसे पुरुष यौन उत्तेजना प्राप्त करने के लिए पहन सकते हैं। अधिक यौन उत्तेजना बनाए रखने के लिए, पुरुष द्वारा पहना जाता है और दो बार उत्तेजना प्राप्त होती है। इस मामले में महिला को अधिक घर्षण का सामना करना पड़ता है। आस्तीन एक महिला द्वारा महसूस किया जाता है और कार्बनिक सुख महसूस किया जाता है। पेनिस स्लीव एक सेक्स खिलोने है जो पूरी तरह से पेनिस में फिट होता है। इसे पहनने के बाद, महिला उत्तेजना से अधिक उत्तेजना महसूस करती है। आप इसे लगातार रख सकते हैं। आप अपनी महिला साथी के साथ लंबे समय तक संभोग का आनंद ले सकते हैं। कई लिंग आस्तीन अलग दाढ़ी में आते हैं जो सबसे ऊपर नहीं होते हैं जिससे महिला को संतुष्टि नहीं मिलती है। यौन उत्तेजना के साथ उन्हें संभोग सुख नहीं मिलता है। पेनिस स्लीव योनि में गहराई से प्रवेश करते समय घर्षण पैदा करता है जिससे महिलाओं को उत्तेजना के साथ उच्च प्रवेश दबाव मिलता है।पेनिस की आस्तीन पहनने के बाद बड़ी और मोटी हो जाती है, महिलाएं अधिक घर्षण के लिए तैयार होती हैं। साथ में, भागीदारों के बीच गहरा विश्वास है। महिलाएं अधिक घर्षण के साथ यौन सुख प्राप्त करना चाहती हैं, इसलिए उन्हें शारीरिक सुख भी मिलता है। कुछ वाइब्रेटिंग पेनिस स्लीव पुरुषों के उत्साह को भी दोगुना कर देते हैं। उन्हें यौन सुख में दोगुना आनंद मिलता है। पेनिस एक उत्तेजना है। मुर्गा की अंगूठी या डिक के खिलौने केवल उस रिंग के अनुसार खेलते हैं जो लिंग पर रहता है। कॉक रिंग को पेनिस रिंग, आनंद रिंग, पेनिस केज आदि भी कहा जाता है। पेनिस रिंग का कुछ हिस्सा इस तरह से डिजाइन किया जाता है कि महिला साथी भी इसका इस्तेमाल कर सकें। इस तरह के पेनिस रिंग को राइडिंग डिक कहा जाता है। बाजार में वाइब्रेटिंग कॉक रिंग भी उपलब्ध है।

पेनिस स्लीव के लाभ?

पेनिस स्लीव के लाभ?

पेनिस स्लीव एक मज़ेदार सेक्स खिलोने है जिसे लिंग पर पहना जा सकता है और इसे लंबाई और तनाव में महसूस किया जा सकता है। आप इसमें यौन सुख को जोड़ने के लिए मदद ले सकते हैं। इसकी बनावट पुरुष के लिंग के समान है और इसमें कुछ नए डॉट्स का भी इस्तेमाल किया गया है, जो सेक्स लाइफ में नयापन लाएगा, जो आपके यौन जीवन को नया जीवन देगा। अपने साथ गर्म-फिटिंग बढ़ाएँ। कुछ पुरुष नहीं जानते कि वे उन्हें संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। जिन्हें उन पर भरोसा भी नहीं है। वाइब्रेटिंग पेनिस स्लीव आपके यौन जीवन को और अधिक रोमांचक बना सकता है जो महिला के यौन अंगों के दबाव के साथ और अधिक उत्तेजना प्राप्त करता है। यह उत्तेजना की भावना देता है और महिलाओं के संभोग सुख प्राप्त करता है।