भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग क्या है, पुरुष कैसे कॉक रिंग उपयोग करे,कॉक रिंग का चयन कैसे करे,कॉक रिंग का उपयोग कैसे करें?

  • TOP
  • वाइब्रेटिंग कॉक रिंग क्या है, पुरुष कैसे कॉक रिंग उपयोग करे,कॉक रिंग का चयन कैसे करे?

ONLINE SHOP

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग क्या है?

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग क्या है?

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग में कंपन होता है। यह वाइब्रेटिंग कॉक रिंग एक ही तरह से काम करता है लेकिन इनमें कंपन होता है यही कारण है कि इसमें अधिक उत्तेजना और अतिरिक्त आनंद आता है। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग बहुत प्रभावी ढंग से उत्तेजित करता है। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग भी अन्दर के लिए अच्छे हैं। यदि आप अपने साथी के साथ भेद कर रहे हैं तो आप हिलते हुए आनंद को महसूस कर सकते हैं। इन वाइब्रेटिंग कॉक रिंग पर बटन होता है ताकि लोग आसानी से कॉक रिंग शुरू कर सकें और अपने अनुसार कॉक रिंग्स के कंपन को भी समायोजित कर सकें। हिलने वाली मुर्गा के छल्ले की सामग्री भी त्वचा के लिए सुरक्षित होती है और इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि ये इतनी उत्तेजना हैं कि क्या आप अपने साथी के साथ सेक्स खिलोने के साथ प्रवेश कर रहे हैं।

पुरुष कैसे कॉक रिंग उपयोग करे?

पुरुष कैसे कॉक रिंग उपयोग करे?

पुरुष वाइब्रेटिंग कॉक रिंग को उसी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे वे किसी अन्य सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करते हैं। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग का इस्तेमाल करने से पहले इसे खिलोने क्लीनर या पानी से अच्छी तरह साफ कर लें। इसके बाद चिकनाई लगा लें। पुरुष साथी कॉक रिंग पर और लिंग पर व्यक्तिगत स्नेहक लगा सकते हैं। यह घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करता है ताकि पुरुष साथी आसानी से बिना किसी कठिनाई के कॉक रिंग पहन सके। क बार पुरुष साथी वाइब्रेटिंग कॉक रिंग पहन लेता है तो वे साथी या हस्तमैथुन के साथ आसानी से सेक्स में शामिल हो सकते हैं। अगर पुरुष पार्टनर चाहते हैं तो वे वाइब्रेटिंग कॉक रिंग के साथ कंडोम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग पुरुष साथी के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलोने जैसे वाइब्रेटर, विभिन्न प्रकार के डिल्डो वाइब्रेटर जैसे छोटे डिल्डो या विशाल डिक वाइब्रेटर हस्तमैथुन आदि का उपयोग अपनी महिला को उत्तेजित करने के लिए करते हैं।

कॉक रिंग का चयन कैसे करे?

कॉक रिंग का चयन कैसे करे?

यौन क्रिया के दौरान, यदि पुरुष साथी वाइब्रेटिंग कॉक रिंग का उपयोग करना चाहता है तो उसके लिए कॉक रिंग के सही आकार का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है। पुरुष साथी को हमेशा कॉक रिंग का चयन करना चाहिए जो आसानी से उनके लिंग में फिट हो सके। यदि पुरुष साथी बहुत तंग या बहुत ढीली कॉक रिंग का चयन करता है तो ऐसी संभावना है कि संभोग के दौरान उन्हें चोट लगी हो। शुरुआती जोड़े के लिए, खिंचाव और नरम सामग्री कॉक रिंग का चयन करना बेहतर होता है क्योंकि इसे पहनना आसान हो जाता है। जिस पुरुष साथी के पास अनुभव है, वह यौन आनंद के लिए किसी भी प्रकार के कॉक रिंग का उपयोग कर सकता है। वाइब्रेटिंग कॉक रिंग के साथ-साथ, अनुभव करने वाले लोग एक ही समय में लिंग और गुदा को उत्तेजित करने के लिए गुदा थरथानेवाला सेक्स खिलोने जैसे बट प्लग, वाइब्रेट,आदि का भी उपयोग करते हैं।

कॉक रिंग का उपयोग कैसे करें?

कॉक रिंग का उपयोग कैसे करें?

वाइब्रेटिंग कॉक रिंग सामान्य कॉक रिंग की तुलना में अधिक नाजुक और संवेदनशील होते हैं। यदि आपके पास सामान्य कॉक रिंग है, तो आप इसे आसानी से निचोड़ सकते हैं, इसे बंद कर सकते हैं, इसे धो सकते हैं, और इसका उपयोग कर सकते हैं। अगर इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसे सिर्फ धोएं या सेक्स खिलोने क्लीनर से साफ करें। लेकिन पहले आपको बैटरी को निकालना होगा और इसे धोना होगा। उसके बाद जब आप वाइब्रेटिंग कॉक रिंग के साथ काम करते हैं तो आपको बैटरी निकालनी होती है और इसे अपने बच्चों से दूर रखना चाहिए अन्यथा वे आपके सेक्स खिलोने को नष्ट कर देते हैं। जब आप खरीद रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप कॉक रिंग के आकार की जांच करें| ज्यादातर लोग पानी आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह सभी सेक्स खिलोने सामग्रियों के साथ उपयुक्त है।