भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

स्ट्रैप-ऑन खिलोने क्या है?स्ट्रैप-ऑन खिलोने के प्रकार और स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग?महिलाओं व पुरुषो के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो।

  • TOP
  • स्ट्रैप-ऑन खिलोने क्या है?स्ट्रैप-ऑन खिलोने के प्रकार और स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग|

MENU

स्ट्रैप-ऑन खिलोने क्या है?

स्ट्रैप-ऑन खिलोने क्या है?

मानव सम्भोग को अलग अलग प्रकार से करना चाहता है और करता भी है। सम्भोग क्रिया को जितनी ज्यादा अलग तरिके से करते है उतनी ज्यादा लोगो के मंरोजन के साथ सेक्स का आनंद बढ़ता है। सम्भोग अधिक सुख पाने के लिए सेक्स खिलोनो का निर्माण किया गया है जिनके उपयोग करने से योंन आनंद को बढ़ाते है और योंन सुख प्राप्त करतसेक्स खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता है। सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है स्ट्रैप-ऑन खिलोने सेक्स का आनंद बढ़ाते है। महिला- पुरुष जब सम्भोग क्रिया कर रहे हे तो स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग कर सेक्स आनंद बढ़ा सकते स्ट्रैप-ऑन कोई भी साथी अपनी कमर पर बांध कर सेक्स क्रिया कर सकता है डिलडो पर पट्टा बेल्ट बंधा हुआ होता है जिसे कमर पर आसानी से बांध कर डिलडो से सेक्स क्रिया कर सकते है।

ैस्ट्रैप-ऑन खिलोने के प्रकार?

स्ट्रैप-ऑन खिलोने के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार आकर के होते है जिनका निर्माण सेक्स का आनंद बढ़ने के लिए किया गया है| सेक्स खिलोने इस्तेमाल से सेक्स की उत्तजेना बधाई जाती है सेक्स की कमी को दूर कर सेक्स का सुख प्राप्त कर सकते है। कोई भी पुरुष या महिला सेक्स केदौरान जो भी कमी होती है उसे सेक्स खिलोनो से दूर कर योंन आनंद का ले सकते है। जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है व कॉक रिंग खिलोनो का इस्तेमाल कर सकते है जिन पुरुषो के लिंग के पतले या छोटे होते है व लिंग आस्तीन खिलोनो का उपयोग कर अपनी इस कमी को दूर कर अन्य पुरुषो की तरह अपने साथी को सेक्स का सुख दे सकते है सेक्स खिलोनो का उपयोग कंडोम के साथ भी कर सकते है।

सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है जो महिलाये सेक्स के दौरान जल्दी से उत्तेजित नहीं होती है उनके खास वाइब्रेट खिलोने उपलब्ध है जो योनि या गुदा में जाकर कम्पन्न पैदा करता है, जिससे महिलाये उत्तेजित होती है और सेक्स का आनंद लेती है।

महिलाओं के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग?

महिलाओं के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग?

सेक्स खिलोने का उपयोग कोई भी कर सकता है महिला - पुरुष, समलैगिंक जोड़े, समलैगिंक महिला आदि। कोई स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग कर सकता है यह बहुत आकर और प्रकार के होते है। महिलाओं के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग- सम्भोग क्रिया सभी लोग करते है महिला -पुरुष , महिला- महिला, पुरुष -पुरुष आदि सम्भोग क्रिया कर सेक्स का सुख प्राप्त करते है। सम्भोग क्रिया का अधिक आनंद लेने के लिए सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कर सेक्स कर सकते है। सेक्स खिलोने कुछ ऐसे जिनका उपयोग महिला पुरुष दोनों कर सकते है जैसे डिलडो, बट प्लग, डिलडो , बीडीएसएम खिलोने आदि|

स्ट्रैप-ऑन डिलडो समलैगिंक महिलाओं के बहुत ही अच्छा खिलौना होता है यह एक पुरुष की कमी को दूर सेक्स क्रिया करने में मदद करता है। जब दो महिलाये आपस में सेक्स करती है स्ट्रैप-ऑन डिलडो को अपनी कमर पर बांध कर या स्ट्रैप-ऑन को पहन कर एक दूसरे के साथ सेक्स क्रिया कर सेक्स का सुख प्राप्त कर सकती है। महिलाये स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग अपने पुरुष साथी के साथ भी कर सकती है यह पुरुषो के गुदा मैथुन करने मदद करता है और दोनों साथी सेक्स संतुष्टि प्राप्त करते है। महिलाये हस्तमैथुन खिलोनो का उपयोग कर सेक्स की उत्तेजना प्राप्त का सकती है। यह अकेले में व साथी के साथ भी कर सकती है। समलैगिंक महिलाये डबल डाँग का उपयोग कर सकती है एक दूसरे को सेक्स का सेक्स का सुख प्रदान कर सकती है दोनों महिलाये इस एक साथ उपयोग में ले सकती है डबल डाँग खिलोने में डिलडो डबल होते है जिससे महिलाये अपनी योनि या गुदा में एक साथ डाल सकती है। समलैगिंक महिलाओं के स्ट्रैप-ऑन डिलडो सेक्स करने के लिए मददगार साबित हुए है। जिस प्रकार पुरुषो का लिंग काम करता स्ट्रैप-ऑन डिलडो भी पुरुषो की भांति कार्य करता है। जिसे सेक्स का भरपूर आनंद लिया जाता है।

पुरुषो के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग?

पुरुषो के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो का उपयोग?

स्ट्रैप-ऑन खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता है चाहे पुरुष हो या महिला कोई भी पुरुष अपने लिंग के ऊपर भी इसे पहन सकते है। यह गुदा मैथुन करने के काम आता है। जो पुरुष गुदा मैथुन करना पसंद करते है| पुरुषो के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो गुदा खिलोने का काम करता है पुरुष इसे पहन कर गुदा में डाल कर सेक्स क्रिया कर सकते है। वह इसका उपयोग कर गुदा मैथुन कर सेक्स उत्तेजना को बढ़ाते है और सेक्स का आनंद लेते है। पुरुष अपनी महिला साथी के साथ इसका उपयोग कर सकते है महिला इसे पहन कर पुरुष साथी के साथ गुदा मैथुन कर सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते है इसे दोनों दोनों साथी एक -दूसरे पर उपयोग कर सेक्स क्रिया कर एक- दूसरे को सेक्स को सेक्स से संतुष्ट कर सेक्स का सुख प्राप्त करते है। पुरुषो के लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो गुदा खिलोने का काम करता है पुरुष इसे पहन कर गुदा में डाल कर सेक्स क्रिया कर सकते है। जिन लोगो सेक्स दिलचस्पी होती है। उनके लिए स्ट्रैप-ऑन डिलडो बहुत ही अच्छा है, महिला पुरुष सेक्स के दौरान इसका इस्तेमाल करना चाहते है तो यह सेक्स को मनोरंचित बना सकता है। सम्भोग क्रिया को अलग तरिके से किया जाता है जिससे दोनों साथी की दिलचस्पी सेक्स में बढ़ती रहती है।