भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलौना क्या है ? स्पंकर और टिकलर के प्रकार ?

  • TOP
  • स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलौना क्या है , स्पंकर और टिकलर के प्रकार ?

ONLINE SHOP

स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलौना क्या है ?

स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलौना क्या है ?

स्पेंसर और टिकलर बीडीएसएम खिलौने हैं जो बीडीएसएम सेक्स के दौरान अपने सेक्स जीवन में अधिक उत्तेजना जोड़ने के लिए लोगो द्वारा उपयोग किए जाते हैं। स्पंकर बैंडेज बीडीएसएम सेक्स दुनिया की आम और लोकप्रिय गतिविधि है। स्पंकर और टिकलर बीडीएसएम के सामान्य उपकरण हैं। स्पंकर और टिकलर बंधन खिलौने है जो एक शानदार फोरप्ले के लिए बनाये जाते हैं।

पूर्वजों के समय में स्पंकर का उपयोग बच्चों को पढ़ाने के लिए किया जाता था | जोकि आज के इस युग मे फोरप्ले सेक्स, बीडीएसएम और बंधन सेक्स के लिए इसका उपयोग किया जाता है | इसका उपयोग सेक्स का ज्ञान समझाने के लिए भी किया जाता है जैसे फोरप्ले सेक्स, बीडीएसएम कैसे किया जाए । स्पंकर और टिकलर सेक्स टॉय है जिसका इस्तेमाल गुदगुदी करने के लिए किया जाता है। लेकिन इसको उपयोग करना बहुत ही आसान है, और यह सेक्स फीलिंग को इच्छा से भी ज्यादा उत्तेजित करने मे भी बहुत सहायक है । यदि कभी आपको सेक्स के लिए गुदगुदी की आवस्यकता होती है तब आपको ऐसे ही सेक्स टॉय को तलाशना पड़ता है यह सेक्स खिलौना पूर्ण शरीर हो सेक्स से उतेजित करने मे बहुत अहम् भूमिका निभाने वाला सेक्स खिलौना है । कुछ स्पंकर और टिकलर के अंत में एक हैंडल और एक पंख होता है जिससे बहुत ही सदभावना के साथ सेक्स उतेजित किया जा सकता है । वास्तव में धूल फांकने के बजाय, उनका उपयोग शरीर के संवेदनशील हिस्सों जैसे बगल, हाथ और आंतरिक जांघों को गुदगुदी करने के लिए किया जाता है । स्पंकर और टिकलर सेक्स के लिए दी जाने वाली सामान्य सजा है जो सेक्स के लिए सही मानी जाती है । स्पंकर और टिकलर अप्रत्यक्ष रूप से जननांगों को उत्तेजित करते हैं। यह युगल दर्द के साथ-साथ आनंद की अनुभूति प्रदान करता है।

स्पंकर और टिकलर के प्रकार ?

स्पंकर और टिकलर के प्रकार ?

इस सेक्स बीडीएसएम को बनाने के लिए कई प्रकार की सामग्री का उपयोग किया जाता है, लेकिन चमड़े और लेटेक्स का उपयोग व्यापक रूप से स्पंकर और टिकलर के लिए किया जाता है। चमड़े से बने स्पंकर और टिकलर कठोर और प्रकृति में कठोर होते हैं इसलिए इसका उपयोग परिपक्व या अनुभवी जोड़ों द्वारा किया जाना चाहिए ताकि सेक्स मे किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़े । बीडीएसएम और बंधन सेक्स में अलग-अलग उद्देश्यों के लिए स्पंकर और टिकलर विभिन्न प्रकारों और वेराइटी में आते हैं। जैसे स्पंकर और टिकलर अलग-अलग तरीके से आते हैं जैसे लेदर स्पंकर और टिकलर , वुड स्पंकर और टिकलर और स्पंकर और टिकलर । चमड़े के स्पंकर और टिकलर और रबर स्पंकर और टिकलर का उपयोग ज्यादातर बीडीएसएम खिलोनो में किया जाता है |

टिकलर

विभिन्न प्रकार के टिकलर हैं जो ऑनलाइन स्टोरों पर उपलब्ध हैं जैसे चमड़े के टिकर, पंख के गुदगुदाने वाले और जानवरों के टिकलर भी बाजारों मे मिल जाते है । जानवरों के शरीर और पंखों बने टिकलर बहुत लोकप्रिय हैं और अच्छी तरह से गुदगुदी बगल, योनी और स्तन के लिए जाने जाते हैं। पंखदार और अविश्वसनीय रूप से गुदगुदी, पंख गुदगुदी या गुदगुदी लाठी संवेदी धारणा को बढ़ाने और बढ़े हुए आनंद के लिए स्पर्श करने के लिए शारीरिक प्रतिक्रिया में सुधार करने के लिए डिज़ाइन की गई है। कई अन्य सेक्स टॉयज टिकलर से सेक्स को बढाने में मदद करते हैं इससे सेक्स को बढाने के लिए सेक्स लाइफ को देखा जाना जरुरी होता है | बीडीएसएम खिलौनों को ब्लाइंडफ्लैड्स और गैग्स, बॉन्डेज किट, टिकलर , इलेक्ट्रो और मेडिकल बुत, बुत के कपड़े, चाबुक, हथकड़ी और निरोधक, निप्पल के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। भगशेफ खिलौने, लिंग और योनी या गुदा खिलौने , हाथ बाँधने, शुद्धता बेल्ट, कालकोठरी लोहा, सेक्स स्विंग और सेक्स मशीन, निलंबन उपकरण आदि, इसमें एसएम सेक्स खिलौना भी शामिल है।

स्पंकर और टिकलर को उपयोग मे कैसे लाये ?

स्पंकर और टिकलर को उपयोग मे कैसे लाये ?

अपने परेशान सेक्स जीवन में उत्साह सुनिश्चित करने के लिए स्पंकर और टिकलर के उपयोग को जानना महत्वपूर्ण है। इसलिए सबसे पहले शरीर पर स्पंकर और टिकलर, अपने प्रेमी और साथी की त्वचा को धीरे-धीरे सहलाने के लिए स्पंकर और टिकलर की नरम टिप की जानकारी जरुरी हो जाती है । वे सिर-से-पैर और आपके शरीर के सभी हिस्सों का अनुभव करेंगे और बाद में सेक्स के लिए अतिरिक्त संवेदनशील त्वचा के साथ छोड़ दिए जाएंगे और फिर सेक्स की संतुष्टि के लिए सेक्स क्रिया भी की जाएगी । ये सभी बीडीएसएम खिलौने या स्पंकर और टिकलर विशेष रूप से जोड़ों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो केवल बेडरूम में एक साथ आनंद लेने के लिए हैं। ये अपने यौन जीवन के अनुभव को बढ़ाने के लिए जोड़ों द्वारा पसंद किए जाते हैं। और आप इसे अन्य सेक्स टॉयज जैसे कि ब्लाइंडफ्लैड मास्क और अन्य बॉन्डेज बीडीएसएम सेक्स टॉयज के साथ उपयोग कर सकते हैं।

स्पंकर और टिकलर शव्द को कैसे परिभाषित करे ?

स्पंकर और टिकलर शव्द को कैसे परिभाषित करे ?

स्पेंसर का उपयोग पुरुष साथी अपनी महिला साथी पर करते हैं। अत इस सेक्स खिलोने को महिला खिलोने के नाम से जाना जाता है | इसका उपयोग मुख्य रूप से महिला साथी के बट पर किया जाता है। महिला साथी के नरम और उभरे हुए बट पर स्पंकर और टिकलर को धीरे से मारा जाता है। वह महिला या पुरुष बड़ी इच्छा के साथ सेक्स का और सजा का आनंद लेती है और अपने पुरुष साथी द्वारा उसके बट पर बहुत जोर लगाती है। आप टेप-रस्सी का उपयोग करके स्पंकर और टिकलर की कोशिश कर सकते हैं अपने साथी के साथ छेड़खानी और छेड़-छाड़ के दौरान। आनंद पूरे शरीर पर वासना और कामुक हो जाता है। इन प्रकारों के स्पंकर और टिकलर को सेक्स लाइफ और सेक्स गतिविधियों में अन्य सेक्स टॉयज को शामिल करना मजेदार क्षणों को बढ़ाता है और आपके सेक्स को यादगार बनाता है। यदि आप अपने सेक्स जीवन में अधिक उत्साह चाहते हैं तो आप सेक्स टॉयज के साथ कुछ और ट्रिक्स जोड़ सकते हैं जैसे कि आप अपनी सेक्स गतिविधियों में बंधन और हथकड़ी भी जोड़ सकते हैं । और आप कुछ गैगिंग भी जोड़ते हैं; गैगिंग ट्रम्पलिंग और अपमान की तरह है। या आप अपने बिस्तर के कमरे में बीडीएसएम और बंधन के दौरान कुछ और मसाले जोड़ सकते हैं, चैस्टिटी के प्रकार के सेक्स टॉयज़ का उपयोग करने के लिए। एक साथी द्वारा एक शुद्धता बेल्ट पर डाल, पहनने वाले की यौन गतिविधियों पर "प्रमुख धारक" द्वारा प्रभुत्व का संकेत है।

स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलोने से सावधानिया |

स्पंकर और टिकलर सेक्स खिलोने से सावधानिया |

जब भी कोई बीडीएसएम खिलौना या स्पंकर और टिकलर का उपयोग कर रहा है, तो विशेष सेक्स टॉय पर शोध के बारे में खुद को सुनिश्चित करें। उत्पाद के बारे में ठीक से पढ़ें ताकि आप खुद को किसी भी गलतफहमी से सुरक्षित रखें। यदि उपयोगकर्ता विशेष उत्पाद के बारे में ठीक से जानकारी नहीं लेता है, तो वे स्पेंसर या किसी भी बीडीएसएम खिलौने का उपयोग करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। साथी की उपस्थिति में स्पंकर और टिकलर का उपयोग केवल इसलिए किया जाना चाहिए क्योंकि यह अधिक सुखदायक होगा जब साथी बट्स पर धीरे से घूमता है।

ये सभी बीडीएसएम खिलौने या स्पंकर और टिकलर विशेष रूप से जोड़ों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो केवल बेडरूम में एक साथ आनंद लेने के लिए हैं। ये अपने यौन जीवन के अनुभव को बढ़ाने के लिए जोड़ों द्वारा पसंद किए जाते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इसे अपने शरीर पर जबरदस्ती इस्तेमाल करने की कोशिश न करें। यदि मजबूती से घूमता है, तो सूजन हो सकती है या त्वचा लाल हो सकती है और साथ ही यह बहुत चोट पहुंचाएगा। इसलिए बीडीएसएम खिलौने या स्पंकर और टिकलर का आसानी से उपयोग करें और अपने सेक्स ड्राइव के स्तर को बढ़ाएं ।