भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

लिंग वृद्धि खिलौने क्या है, लिंग के खिलौने के प्रकार, लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

  • TOP
  • लिंग वृद्धि खिलौने क्या है, लिंग के खिलौने के प्रकार, लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

ONLINE SHOP

लिंग वृद्धि खिलौने क्या है?

लिंग वृद्धि खिलौने क्या है?

सेक्स करने असली मजा तब ही आता है जब दोनों साथी का साथ सहयोग हो सेक्स के दौरान दोनों साथी का साथ इच्छा हो तो सेक्स क्रिया करने में प्रसन्ता होती है। सभी लोग योन सम्बन्ध बनाते है। जब दो साथी आपस में सेक्स की बाते करते हैं, या मजाक करते हैं, तो अपने आप सेक्स की इच्छा हो जाती है। और दोनों साथी अपनी मर्ज़ी सेक्स क्रिया करते हैं। लेकिन कई पुरुष ना चाहते हुए भी सेक्स से दुरी बनाने लग जाते है। इसके कारण कई होते हैं- किसी महिला में कमी होती है, तो किसी पुरुष में कमी होती है।कई पुरुषो के लिंग पतले होते है या आकर में छोटे है कई पुरुषो के रस्ख्लन जल्दी से होता है|परन्तु अब इन सबका समाधान लिंग वृद्धि सेक्स खिलोने से कर सकते है| लिंग वृद्धि एक ऐसी तकनीक है जो पुरुषों द्वारा उनके लिंग के आकार के लिए उपयोग की जाती है। पेनिस पंप और लिंग वृद्धि ऐसे खिलौने हैं जो इसके लिए काम करते हैं। लिंग वृद्धि पंप पेनिस पर हवा को पंप करते समय पेनिस ऊतक पर काम करते हैं। जहां लिंग वृद्धि का इस्तेमाल पेनिस टिशू को स्ट्रेच करने के लिए किया जाता है। यह तकनीक तब काम करती है जब पुरुष नियमित आधार पर इसका इस्तेमाल करते हैं। युगल भी उत्तेजना के लिए फोरप्ले में बीडीएसएम खिलौने के रूप में इसका उपयोग करते हैं। जिनका उपयोग कर पुरुष आसनी से अपनी यह समस्या दूर कर अपनी साथी के साथ सेक्स क्रिया लम्बे समय तक कर सकते है| लिंग आभूषण खिलोने उन पुरुषो के लिए वरदान साबित हुए है जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है|सेक्स खिलौने में कॉक रिंग खिलौने श्रेणी में से एक हैं। असल में, यह पुरुष सेक्स खिलोने है जिसे पुरुष लिंग के ऊपर इस्तेमाल कर सकते हैं। कॉक रिंग खिलौने का उपयोग हस्तमैथुन के दौरान या संभोग में किया जा सकता है। यह दोनों साथी के लिए यौन सुख को लम्बा खींचता है। कॉक रिंग के कुछ खिलौने कसाव और अत्यधिक व्यस्तता के लिए काम करते हैं।और कुछ लिंग की लंबाई और लंबाई बढ़ाने के लिए, और हाल ही में लोकप्रिय कॉक रिंग थरथानेवाला प्रकार है| कॉक रिंग का इस्तेमाल करने के बाद महिला साथी को देरी तक सेक्स करने का सुख मिलता है और वह लम्बे समय तक सेक्स सुख की प्राप्ति करती है| कॉक रिंग मुख्य रूप से सिलिकॉन सामग्री द्वारा बनाए जाते हैं। धातु, रबर का उपयोग कॉक रिंग खिलौनों के निर्माण के लिए भी किया जाता है। ऐसे पुरुषों के खिलौने तीव्र यौन आनंद और शक्तिशाली संभोग का उत्पादन करने में मदद करते हैं।

लिंग के खिलौने के प्रकार?

लिंग के खिलौने के प्रकार?

पुरुषो के लिए कई तरह के सेक्स खिलोने है| सेक्स खिलौने की दुनिया बहुत बड़ी है और इस विशाल दुनिया में विभिन्न प्रकार के पेनिस खिलौने उपलब्ध हैं| लिंग खिलौने यौन क्रिया के दौरान अलग अनुभूति प्रदान करते हैं। पुरुष हस्तमैथुन के दौरान लिंग के खिलौने का उपयोग भी कर सकते हैं, ताकि उनकी सभी जननांग ज़रूरतें पूरी हो सकें।

लिंग वृद्धि:

लिंग वृद्धि एक तकनीक है जो पुरुषों द्वारा उनके लिंग के आकार के लिए उपयोग की जाती है। पेनिस पंप और लिंग वृद्धि ऐसे खिलौने हैं जो इसके लिए काम करते हैं।

कॉक रिंग:

कॉक रिंग लिंग सेक्स खिलौना है जिसका इस्तेमाल बेहतर इरेक्शन के लिए किया जाता है। कुछ लोगो पुरुषों को नपुंसकता की समस्या है, पुरुष सेक्स की कोई प्रतिक्रिया नहीं कर पाते पुरुष अपने आप को भी संतुस्थ नहीं कर सकते उस स्थिति में वे क्या कर सकते हैं कॉक रिंग पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं, कॉक रिंग लिंग को इनायत से खड़ा करता है।

लिंग आस्तीन:

लिंग आस्तीन विशेष रूप से दोनों सुख प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं। पुरुष पार्टनर के साथ-साथ महिला पार्टनर के लिए भी यह आनंददायक है।यह लिंग को पूरा कवर करता है जिसे लिंग के आकर में वर्धी होती है|

लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

यदि आप शुरुआत कर रहे हैं और पहली बार कॉक रिंग चुनते हैं, तो याद रखें कि आपके लिंग के आकार पर सही हो। यदि आप ढीले को चुन रहे हैं तो यह आपके लिंग में ढीला है और यदि आप छोटे को चुनते हैं तो यह आपके लिंग में बहुत अधिक तंग है और हो सकता है कि यह आपके लिंग में अटक जाए तो यह कई चोटों का कारण हो सकता है। इसे अच्छे से साफ करें। यह आकार में छोटा है इसलिए आप इसे बिना किसी प्रयास के साफ कर सकते है लुब्रिकेंट, का उपयोग भी कर सकते है| सभी खिलौनों के साथ लुब्रिकेंट आवश्यक है; यह खिलोने को आसान और चिकना बनाता है| डिलडो, बट प्लग, डबल डोंग, स्टेप ऑन,वायब्रेटर खिलोन े आदि खिलोने साथ लुब्रिकेंट का इस्तेमाल कर सकते है| कॉक रिंग का इस्तेमाल जब सेक्स करे तभी पहस्तने रात भर के लिए कॉक रिंग कभी न पहनें| जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है वे लिंग आस्तीन खिलोनो का उपयोग कर के अपनी कमी को दूर कर सकते है। जिस तरह कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह आस्तीन खिलोने को भी लिंग पे पहना जाता है। यह लिंग का आकार बढ़ाने में काम आता है|