भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं, मालिश सेक्स खिलौने की विशेषता, मालिश के खिलौने का उपयोग कैसे करें, मालिश सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां?

  • TOP
  • मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं, खिलौने की विशेषता, मालिश के खिलौने का उपयोग कैसे करें, मालिश सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां?

ONLINE SHOP

मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश के माध्यम से आप अत्यंत कामुक सेक्स की आनन्द प्राप्ति कर सकते हैं। उत्तेजना बढ़ने के साथ-साथ पूर्व लैंगिक गतिविधियों (फॉरप्ले) हेतु क्रियाओं को धीरे-धीरे प्रारम्भ करने व एक दूसरे की त्वचा का स्पर्श महसूस करते हुए आराम प्राप्ति के लिए यह एक शानदार क्रिया है। हालांकि सेक्स की इच्छा न जाग्रत कर सकने वाली साधारण मालिश भी आपके सेक्स जीवन को करामाती रूप से प्रभावित करती है। आपको एक गैर-लैंगिक मालिश आपके सहभागी के शरीर से परिचय तनाव कम और आपमें आत्मीयता की पुन: पुष्टि कर सकती है।यदि आप मालिश के माध्यम से सेक्स के लिए उतेज्जित नहीं होना चाहते हैं| तो आप केवल मालिश मालिश के लिए इसे उपयोग में ले| मालिश सेक्स खिलोने बाहरी उत्तेजना के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक सेक्स खिलोने है। यह कंपन के स्तर की अनुमति देकर महिला संवेदनशील क्षेत्रों को उत्तेजित करने में सक्षम है। इसका मूल कार्य यह है कि आपके शरीर को विभिन्न शरीर के अंगों को झकझोर कर महसूस किया जाए जहां वह पुरुष या महिला है।

मालिश सेक्स खिलौने की विशेषता?

मालिश सेक्स खिलौने की विशेषता?

अपने प्रेमी से कामुक मालिश से अधिक मोहक क्या हो सकता है स्पेंसर के शरारती चयन से आपको अपने बेडरूम को सबसे अंतरंग तरह के मसाज पार्लर में बदलने की जरूरत है, जहां आप दोनों अपनी गहरी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं, अपने रोमांस को व्यापक बना सकते हैं और अपने प्रेम जीवन में और भी अंतरंगता ला सकते हैं।सेक्स मालिश तेल के साथ, आप अपनी उंगलियों को उनकी ऊपरी पीठ से शुरू कर सकते हैं या सामने से शुरू कर सकते हैं और देख सकते हैं कि कौन से शरीर के अंग सबसे संवेदनशील हैं। मलिश करने वाले सेक्स खिलौने का उपयोग करने के लिए बिल्कुल सुरक्षित हैं क्योंकि यह सिलिकॉन, रबर, प्लास्टिक और धातु जैसी सुरक्षित सामग्री द्वारा बनाया जाता है। हालांकि मैजिक वैंड वाइब्रेटर, डिलडो, इत्यादि जैसे मसाज सेक्स खिलौने कम वाइब्रेट से विभिन्न वाइब्रेशन मोड में आते हैं। यह आप पर निर्भर है, अगर आप शुरुआती हैं तो कम कंपन मोड आपके लिए पर्याप्त है। यदि आप विशेषज्ञ हैं, तो मजबूत कंपन मोड आपके लिए है।मालिश का कंपन महिलाओं और पुरुषों को बेहतर यौन जीवन देता है।

लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

लिंग खिलौने का उपयोग कैसे करें?

मालिश सेक्स खिलौने का उपयोग करना: अपने साथी की लालसाओं को पूरा करने के लिए सेक्स मसाज वाइब्रेटर हैं। ये रोमांचक सेक्स खिलौने आपकी उंगलियों पर कामुक आनंद देते हैं। जब आप अपने हाथ में एक कामुक मालिश रखते हैं और इसे अपने साथी की त्वचा के साथ दबाते हैं, तो आपको यह देखने के लिए कि आपको कैसे प्रतिक्रिया करनी है,एक करीबी ्यक्तिगत दृष्टिकोण मिलेगा। इसका उपयोग उन्हें ताना मारने और चिढ़ाने के लिए करें, उनके सबसे संवेदनशील धब्बों के खिलाफ दबाते हुए, फिर दूर चले जाना, या उन्हें ठीक वैसा ही देना जैसा वे तरसते हैं। यदि आप बिदीसम खेलने का आनंद लेते हैं, तो आप अपने प्रेमी को कुछ प्यारे हथकड़ी के साथ संयम कर सकते हैं, फिर अपने पसंदीदा मालिश सेक्स खिलौने के साथ खेल सकते हैं| सबसे शक्तिशाली मालिश के लिए शक्तिशाली कंपन जो आपने कभी अनुभव किया है! महिलाओं के लिए यह बॉडी वैंड मसाज असाधारण रूप से मजबूत है! जब आप इसे गले की मांसपेशियों पर उपयोग करते हैं तो यह उत्तेजक पदार्थ आपको आराम करने में मदद करेगा! अद्वितीय और विविध खुशी के लिए अलग अलगता! अपने आप को एक मांसपेशियों को आराम देने वाली मालिश दें। लुब्रिकेंट, का उपयोग भी कर सकते है| सभी खिलौनों के साथ लुब्रिकेंट आवश्यक है; यह खिलोने को आसान और चिकना बनाता है| बट प्लग, डबल डोंग, स्टेप ऑन,वायब्रेटर खिलोनइत्यादि

मालिश सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां?

मालिश सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां?

सबसे पहले अपने लिए सही मसाज चुनें क्योंकि बहुत सारे लोगों को सेक्स खिलोने एलर्जी है। अपने शरीर पर मालिश का उपयोग करते समय आपको यह जानना होगा कि सबसे पहले आपको अपने और अपने मालिश करने वाले सेक्स खिलोने की सफाई करनी होगी। आप किसी भी प्रकार के सेक्स खिलोने क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप शुरुआती हैं तो धीमी गति से कंपन के साथ शुरू करें और धीमी और कोमल के साथ जाएं। जब आप किसी भी प्रकार के सेक्स खिलोने का उपयोग कर रहे हों, तो अगली चीज़ का उपयोग स्नेहक आवश्यक है। हमेशा स्नेहक का उपयोग करें जो आपके शरीर और विशेष रूप से त्वचा के प्रकार के अनुरूप हो। उपयोग के बाद आपको सेक्स खिलोने को साफ करना होगा और इसे बच्चों से दूर रखना होगा।