भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

मालिश खिलौने क्या है, विभिन्न प्रकार के मालिश खिलौने, सेक्स खिलौने जो मालिश खिलौने के साथ प्रयोग किया जाता है?

  • TOP
  • मालिश खिलौने क्या है,विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने जो मालिश खिलौने के साथ प्रयोग किया जाता है?

ONLINE SHOP

मालिश खिलौने क्या है?

मालिश खिलौने क्या है?

मालिश खिलौने एक विशेष प्रकार का मसाजर है, जो आम तौर पर तनाव से राहत पाने और मांसपेशियों को आराम देने के लिए बनाया जाता है, मालिश (मसाजर) खिलोने तनाव को दूर करते है और शरीर को आराम देते है। मसाजर खिलौना का उपयोग हसतेमथुन करते समय भी कर सकते है ज्यादातर लोग अपने साथी के साथ हस्तमैथुन करने के लिए इसका उपयोग कर सकते है। यौन क्रिया के दौरान, युगल बाहरी शरीर के अंग जैसे कि निप्पल, भगशेफ, लिंग आदि को उत्तेजित करने के लिए मालिश करने वाले सेक्स खिलौने का उपयोग करता है। मालिश करने वाले वयस्क खिलौने आसानी से पुरुष या महिला द्वारा उपयोग किए जाते हैं। समलैंगिक जोड़े भी समलैंगिक खिलौने के साथ मालिश के खिलौने का भी उपयोग कर सकते हैं।मसाजर सेक्स खिलोनो का उपयोग बाहरी हिस्सों में कर सकते है। हस्तमैथुन के दौरान लोग अपनी सभी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए मालिश के खिलौनों का उपयोग करते हैं। युगल आसानी से ऑनलाइन स्टोर से या दुकान से मालिश के खिलौने खरीद सकते हैं। जिनका उपयोग आसनी से कर सकते है ।

विभिन्न प्रकार के मालिश खिलौने?

विभिन्न प्रकार के मालिश खिलौने?

मालिश खिलौने कई प्रकार के होते है यह अलग-अलग रंग, आकार, आकार, शैली और बनावट के साथ बाजार में उपलब्ध हैं। मालिश करने वाले वयस्क खिलौने या तो यूएसबी रिचार्जेबल या बैटरी ऑपरेटर होते हैं। यह युगल पर निर्भर करता है कि वे किस प्रकार के मालिश वाले वयस्क खिलौने पसंद करते हैं।अपनी पसंद के अनुसार इनका चयन कर सकते है। अगर आप यूएसबी रिचार्जेबल का उपयोग करते हैं तो आपको बैटरी के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। एक बार जब USB रिचार्जेबल मैजिक वैंड मसाज फुल रिचार्ज हो जाता है तो लोग आसानी उपयोग कर सकते है।अगर बैटरी से संचालित मसाजर या मैजिक वैंड का चयन करता है तो यह जांचना आवश्यक है कि बैटरी ठीक से काम कर रही है या नहीं। अगर बैटरी ठीक से काम नहीं कर रही है तो बैटरी को बदल दें। बैटरी संचालित मालिश खिलौने का उपयोग करने के बाद उपयोगकर्ता के लिए बैटरी को निकालना महत्वपूर्ण है। यदि उपयोगकर्ता बैटरी मामले में बैटरी को लंबे समय तक छोड़ देता है, तो संभावना है कि बैटरी के रिसाव के कारण मालिश खिलौने की मोटर जल जाती है। मालिश खिलौना का इस्तेमाल आसनी से कर आपने आप को आराम व योंन उत्तेजना को प्राप्त कर सकते है।

सेक्स खिलौने जो मालिश खिलौने के साथ प्रयोग किया जाता है?

सेक्स खिलौने जो मालिश खिलौने के साथ प्रयोग किया जाता है?

मालिश का उपयोग करते समय, युगल विभिन्न प्रकार के मालिश उपकरण का भी उपयोग कर सकते हैं। बाजार में मैजिक वैंड उपकरण की कई किस्में उपलब्ध हैं। कुछ उपकरण केवल पुरुषों द्वारा उपयोग किए जाते हैं और पुरुष खिलौने कहा जाता है जबकि कुछ उपकरण केवल महिला द्वारा उपयोग किए जाते हैं और महिला खिलौने कहलाते हैं। युगल जादू की छड़ी को आसानी से इसका उपयोग आंतरिक उत्तेजना के लिए कर सकते हैं। सबसे आम मालिश या जादू की छड़ी के उपकरण जो पुरुष साथी द्वारा उपयोग किए जाते हैं,पुरुषो के लिए कई प्रकार के खिलोने होते है, जैसे -लिंग खिलोने, लिंग आस्तीन, बीडीएसएम खिलौना प्रोस्टेट खिलोने, डिल्डो, गुदा खिलौनाआदि पार्टनर विभिन्न प्रकार के उपकरण का उपयोग विभिन्न उद्देश्य के लिए करता है। मैजिक वंड इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसका उपयोग गुदा को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। मालिश खिलौना का इस्तेमाल आसनी से कर आपने आप को आराम व योंन उत्तेजना को प्राप्त कर सकते है।

मालिश खिलौने के लाभ?

मालिश खिलौने के लाभ?

युगल मालिश खिलौने का उपयोग केवल यौन उत्तेजना के लिए ही नहीं करते हैं, बल्कि कभी-कभी वे इसका उपयोग तनाव से राहत पाने और मांसपेशियों को आराम देने के लिए भी करते हैं। यदि युगल यौन क्रिया के दौरान मालिश वाले खिलौनों का उपयोग करते हैं तो वे इसे जननांग क्षेत्र या शरीर के किसी अन्य संवेदनशील हिस्से के पास लगाते हैं। इसके साथ ही लोग गर्दन, बांह, कंधे, जांघों, पैरों या शरीर के किसी अन्य हिस्से के पर मैजिक वंड कर सकते हैं। कई लोग हस्तमैथुन के दौरान मालिश के खिलौने का उपयोग करते हैं। मालिश खिलोनो का उपयोग कई बार कर सकते है। विभिन्न प्रकार के कंपन और गति के साथ मालिश खिलौने बाजार में उपलब्ध हैं। इसलिए कुछ लोगों ने इसे वाइब्रेटर खिलौने भी कहा। मालिश खिलौने का उपयोग करते समय, युगल कंपन पैटर्न और गति के किसी भी संयोजन का चयन कर सकते हैं।यौन गतिविधि या हस्तमैथुन के दौरान, एक अतिरिक्त उत्तेजक मालिश करने के लिए, युगल सबसे कम गति के साथ कंपन शुरू करते हैं और फिर एक बेहतर सेटिंग या उच्च गति के लिए प्रगति करते हैं।