भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

विशाल डिक खिलोने क्या है? विशाल डिक के प्रकार? विशाल डिक के उपयोग? विशाल डिक का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • विशाल डिक खिलोने क्या है?विशाल डिक के प्रकार? विशाल डिक के उपयोग व सावधानी?

MENU

विशाल डिक खिलोने क्या है?

महिला खिलोने क्या है?

सेक्स खिलोनो का निर्माण योन आनंद को बढ़ाने के लिए किया गया है। खिलोनो की मदद से योन सुख प्राप्त कर संतुष्टि प्राप्त कर सकते है। सेक्स खिलोने कई तरह के होते है बड़े- छोटे, कम्पनशील- अकंपनशील आदि होते है। सेक्स खिलोने कई तो आंतरिकक्रिया करने के लिए होते है, जिन्हे जनांन अंगो के अंदर डाला जाता है, तो कुछ खिलोने बाहरी क्रिया करने के लिए होते है जो हस्तमैथुन करने के काम में लिया जाता है ।सेक्स खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता है।कुछ लोग छोटे सेक्स खिलौना का उपयोग करते है तो कुछ लोग बड़े सेक्स खिलोने का उपयोग करना पसंद करते है।परिपक़्व महिलाये अधिकतर मध्यम आकर के डिलडो से संतुष्ट नहीं हो पाती है। परिपकव महिलाओं के लिए विशाल डिक डिलडो का प्रयोग कर संतुष्ट हो सकती है। विशाल डिक जैसा की की नाम से परिवर्तित होता है बड़ा डिलडो सेक्स खिलौना इसकी लम्बाई लगभग 12 इंच तक होती है। यह परिपक़्व महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छा खिलौना है। विशाल डिक खिलौना परिपक़्व महिलाओं को योन संतुष्टि प्रदान करने मदद करता है यह अन्य डिलडो से लम्बाई- मोटाई में अलग होता है परिपक़्व महिलाये इसका उपयोग कर सेक्स से संतुष्ट होती है। कई महिलाओं के बच्चे होने के बाद योनि में परिवर्तन हो जाता है इस वजह से वह अपने साथी व मध्य्म आकर के डिलडो से संतुष्ट नहीं हो पाती ऐसी महिलाओं के विशाल डिक खिलोने का उपयोग कर संतुष्ट हो सकती है। कई महिलाये सेक्स खिलोनो परिपकव होने के बाद बड़े खिलोनो का उपयोग कर अपने आपको सेक्स से संतुष्टि प्राप्त कर सकती है।

विशाल डिक के प्रकार?

महिला खिलोने के प्रकार?

सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है बड़े- छोटे। जिन लोगो को छोटे खिलोने का उपयोग करना पसंद वह छोटे खिलोनो का उपयोग कर सकते है। महिलाओं के खिलोने कई तरह के होते है।कुछ महिलाओं को बड़े खिलोनो का उपयोग करना पसंद होता है। खिलोने कई तरह के होते है जैसे- डबल डाँग, स्टेपऑन , डिलडो, कॉक रिंग, मास्टबूटेर सेक्स डॉल बुलेट वाइब्रेटर आदि वह विशाल खिलोनो का उपयोग कर सेक्स की इच्छा को पूरी कर संतुष्ट होती है। विशाल डिक खिलोने गुदा मैथुन करने के भी काम में लिया जा सकता है यह अनल खिलोनो का भी काम करता है। विशाल डिक खिलोने कई तरह के होते है जैसे- विशाल डिक, विशाल डिक वाइब्रेटर आदि।

विशाल डिक- यह अन्य डिलडो से बड़ा होता है इसकी लम्बाई 12 इंच तक होती है परिपक़्व महिलाये योनि में डालकर संतुष्ट होती है। विशाल डिक वाइब्रेटर - यह विशाल वाइब्रेटर डिलडो होता है यह योनि में जाकर कम्पन्न करता है जिसे महिलाओं की उत्तेजना जागृत होती है जिसे उन्हें सेक्स का सुख मिलता है।

विशाल डिक के उपयोग?

महिला खिलोने के उपयोग?

विशाल डिक डिलडो यह लंबा और मोटा होता है, इसलिए इसे सेक्स या हस्तमैथुन करने के लिए उपयोग कर सकते है। इसका उपयोग साथी के साथ भी कर सकते है। विशाल डिक का उपयोग गुदा सेक्स खिलौना के रूप में भी किया जाता है। विशाल डिक का उपयोग करने से पहले अपने आप को तैयार करना जरुरी होता है यह अन्य डिलडो से बड़ा होता है होने के कारण पहले योनि या गुदा में कुछ छोटे सत्र या शुरुआती खिलौना प्रवेश करना चाहिए। यह आराम महसूस करने और छेद को व्यापक बनाने में मदद करता है। अब विशाल डिक खिलोनेको योनि या गुदा में प्रवेश करवाए। यदि डिक वाइब्रेटर का उपयोग कर रहे है तो योनि या गुदा में प्रवेश करवाने के बाद योनि या गुदा में धीरे-धीरे और ध्यान से कंपन को आसानी से रखें। अपने शरीर को अतिरिक्त इंच समायोजित करने और स्वीकार करने के लिए पर्याप्त समय दें। धीरे-धीरे आरामदायक महसूस करते हैं और कंपन के स्तर को बढ़ा सकते हैं। यह पूरी तरह से स्वीकृति और यौन आग्रह के स्तर पर निर्भर करता है। यह अधिक स्नेहक की आवश्यकता है,तो स्नेहक का उपयोग कर सकते है।

विशाल डिक का उपयोग करते समय सावधानी?

महिला खिलोनो के फायदे?

खिलोनो का उपयोग करने पहले उनकी सफाई करना चाहिए खिलोनो को अच्छे साफ़ कर इस्तेमाल में लेना चाहिए। विशाल डिक को योनि में डालने से पहले स्नेहक का इस्तेमाल कर प्रवेश करने में आसानी हो जाती है। विशाल डिक योनि में गहरे और जी-स्पॉट वाइब्रेटर सेक्स खिलौने जैसे गुदा में जाता है, इसलिए यह कंडोम का उपयोग करने के लिए आदर्श है।

समलैगिंक जोड़े गुदा मैथुन करते समय लुब का इस्तेमाल करे ताकि गुदा में चिकनाई हो और खिलोनो आसानी से जा सके। जो महिलाये डाँग खिलोने मद्यम आकर के खिलोनो से संतुष्ट नहीं होती है वह डबल डाँग खिलोने या स्टेप ऑन खिलोनो का उपयोग कर खिलोनो का उपयोग कर अच्छी तरह से संतुष्ट हो व अनुभवी होकर विशाल डिक खिलोनो का विचार कर उपयोग में ले ताकि उपयोग करते समय महिला को कोई परेशानी न हो।

बीडीएसएम सेक्स के दौरान विशाल डिक खिलोनो का उपयोग करते समय साथी पर सावधानी बरतनी चाहिए। साथी की रजामंदी तैयार होने के बाद विशाल डिक का प्रयोग करे। उपयोग करने बाद खिलोने को साफ़ कर के रखना चाहिए। इन खिलोनो को बच्चो से दूर व अँधेरे में रखना चाहिए, कम रौशनी वाली जगह में ढकर रखना चाइये।