भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें, शुरुआती के लिए हस्तमैथुन सेक्स खिलौने, गुदा हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

  • TOP
  • पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें, शुरुआती के लिए हस्तमैथुन सेक्स खिलौने, गुदा हस्तमैथुन खिलौने के उपयोग करते समय सावधानी?

ONLINE SHOP

पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

पुरुष हस्तमैथुन का उपयोग कैसे करें?

पुरुषों हस्तमैथुन सेक्स खिलौने पुरुषों हस्तमैथुन के लिए और सभी यौन जरूरतों और इच्छा को पूरा करने के लिए बने हैं। पुरुषों के सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकारों में आते हैं, ताकि पुरुष अपनी पसंद और खुशी के अनुसार चुन सकें। पुरुषों के सेक्स खिलौने एकल सत्र और आनंद को तेज करने में मदद करते हैं। इन खिलौनों को विभिन्न प्रकार की सामग्रियों के साथ बनाया जाता है जिनमें ज्यादातर सिलिकॉन, रबर, प्लास्टिक, धातु और एल्यूमीनियम होते हैं। पुरुष हस्तमैथुन केवल पुरुष द्वारा किया जाता है। हस्तमैथुन शुरू करने से पहले, पुरुष साथी के लिए पुरुष हस्तमैथुन खिलौना को साफ करना महत्वपूर्ण है। खिलौने को साफ करने के लिए पुरुष पानी, साबुन या खिलौना क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद पुरुष को लुब्रिकेंट लगाना चाहिए। स्नेहक घर्षण को कम करने में मदद करता है। सुनिश्चित करें कि हस्तमैथुन खिलौना जो आपने इस्तेमाल किया है वह सिलिकॉन सामग्री से बना नहीं है। यदि हस्तमैथुन खिलौना सिलिकॉन सामग्री से बना है, तो सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग करने से बचें।पुरुष साथी भी कंडोम का उपयोग करता है। कंडोम का उपयोग करते समय, हस्तमैथुन करने वाला खिलौना गंदा नहीं होता है। धीरे-धीरे पुरुष अपने लिंग को हस्तमैथुन करने वाले खिलौने में डाल सकता है। ज्यादातर हस्तमैथुन करने वाला खिलौना अपने मूल आकार में वापस आ जाता है। यौन क्रिया के बाद, पुरुषों को आगे के उपयोग के लिए हस्तमैथुन करने वाले खिलौने को साफ करना चाहिए।

शुरुआती के लिए अनुशंसित हस्तमैथुन सेक्स खिलौने?

शुरुआती के लिए अनुशंसित हस्तमैथुन सेक्स खिलौने?

शुरुआत के रूप में, यौन इच्छा वाले पुरुष और हस्तमैथुन करना चाहते हैं, फिर पुरुष छोटे आकार और नरम सामग्री हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। शुरुआत उन्हें आसानी से मिल सकती है। ऑनलाइन द्वारा विभिन्न प्रकार के पुरुष सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। शुरुआत के रूप में, आप शुरुआती सेक्स खिलौने आसानी से खरीद सकते हैं जहां से वे खरीदना चाहते हैं। शुरुआती पुरुष अपने उद्देश्य के अनुसार हस्तमैथुन करने वाले सेक्स खिलौने का चयन कर सकते हैं।यदि पुरुष अधिक तीव्र उत्तेजना चाहते हैं तो कॉक रिंग, वाइब्रेटर आदि का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप यथार्थवादी अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं तो वे यथार्थवादी हस्तमैथुन खिलौने जैसे- फ्लेशलाइट खिलौने वास्तविक सेक्स डॉल का उपयोग कर सकते हैं। यथार्थवादी सेक्स खिलौने आपको यथार्थवादी एहसास देने के लिए सर्वश्रेष्ठ सेक्स खिलौने हैं। पुरुष साथी के बिना हाथ मुक्त आनंद के लिए हाथों से मुक्त हस्तमैथुन का उपयोग कर सकते हैं और साथी के साथ हस्तनिर्मित हस्तमैथुन खिलौने कर सकते हैं।

गुदा हस्तमैथुन खिलौने के उपयोग?

गुदा हस्तमैथुन खिलौने के उपयोग?

गुदा प्रोस्टेट सेक्स खिलौना पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौना है। प्रोस्टेट सेक्स खिलौना प्रोस्टेट ग्रंथियों और प्रोस्टेट की मांसपेशियों को उत्तेजित और मालिश करता है। प्रोस्टेट ग्रंथियां पुरुषों के लिंग और मूत्राशय के भाग के बीच में स्थित होती हैं। और प्रोस्टेट सेक्स खिलौना हिट के लिए सबसे अच्छा है। ये विभिन्न प्रकार के आकार और डिज़ाइन में आते हैं इसलिए लोग केवल अपनी खुशी या ज़रूरत के अनुसार चुनते हैं। लोग आसानी से उपयोग कर सकते हैं अधिकांश प्रोस्टेट मालिश और गुदा थरथानेवाला घुमावदार आकार में डिज़ाइन किए जाते हैं जो प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करने के लिए माना जाता है और घुमावदार में डिज़ाइन किया जाता है कुछ लोग हाथों से मुक्त प्रोस्टेट मालिश पसंद होती है, ताकि उन लोगों को भी हाथों से मुक्त प्रोस्टेट मालिश मिल सके|

हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

हस्तमैथुन खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

हस्तमैथुन करने वाले सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय आपको कुछ महत्वपूर्ण बातें पता होनी चाहिए: आपको सबसे पहले सेक्स खिलौने को साफ करना चाहिए और इसके लिए आप सेक्स खिलौने क्लीनर, गर्म पानी का उपयोग कर सकते हैं। अगर आप सेक्स खिलौने को साफ नहीं करते हैं तो संभव है कि हस्तमैथुन के दौरान आपके लिंग और गुदा में बहुत से कीटाणु फैल जाएं और इसकी वजह से आप कई तरह की समस्याओं जैसे इन्फेक्शन, जलन और खुजली का सामना कर सकते हैं। लुब्रिकेंट का उपयोग करना आवश्यक है क्योंकि यह घर्षण को कम करता है और यदि आप इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं तो आपको दर्द जैसे परिणाम तैयार करने होंगे। याद रखें कि गुदा लिंग और योनि की तरह स्व-स्नेहक नहीं है इसलिए यदि आप गुदा सेक्स कर रहे हैं तो आपको घर्षण के लिए कृत्रिम गुदा स्नेहक लागू करना होगा। हस्तमैथुन करने वाले सेक्स खिलौने के साथ एक सही तरह के लुब्रिकेंट का उपयोग करना भी बहुत महत्वपूर्ण होता है, जैसे कि आप सिलिकॉन हस्तमैथुन करने वाले के साथ सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग अपने सेक्स खिलौने क्षति से जल्द करते हैं। हस्तमैथुन शुरुआती और अनुभवी के लिए उपयोग करना आसान है, चाहे वह हस्त-मैथुन करने वाला हो या हाथों से मुक्त हस्तमैथुन करने वाला। हस्तमैथुन का आनंद लेते हुए स्नेहक या तेल का उपयोग करना बेहतर होता है। तेल या चिकनाई कठोरता को कम कर देगा और आराम प्रदान करेगा, तेल या चिकनाई का उपयोग नहीं करने पर असुविधा पैदा हो सकती है। कंडोम का उपयोग साफ हस्तमैथुन के लिए भी किया जा सकता है, इस सेक्स खिलौने को किसी के साथ साझा करने की कोशिश न करें।