भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

डिल्डो का उपयोग कैसे करें, हस्तमैथुन के लिए डिल्डो का उपयोग करें, डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानियां, डिल्डो सेक्स का उपयोग करने के फायदे?

  • TOP
  • डिल्डो का उपयोग कैसे करें, हस्तमैथुन के लिए डिल्डो का उपयोग करें,डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानियां, डिल्डो सेक्स का उपयोग करने के फायदे?

ONLINE SHOP

डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

डिल्डो का उपयोग कैसे करें? अधिकांश लोग यौन गतिविधि के दौरान डिल्डो सेक्स खिलौनेपसंद करते हैं, डिल्डो सेक्स खिलौने इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि यह वास्तविक लिंग के समान है। यौन गतिविधि के दौरान, पुरुष या महिला कोई भी डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। कुछ लोग योनि या गुदा को उत्तेजित करने के लिए यौन क्रिया के दौरान डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं जबकि कुछ लोग हस्तमैथुन के दौरान इसका इस्तेमाल अपनी यौन आवश्यकता को पूरा करने के लिए करते हैं।बाजार में विभिन्न प्रकार के डिल्डो सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। युगल यौन गतिविधि के दौरान किसी भी डिल्डो सेक्स खिलौने को पसंद कर सकते हैं।डिल्डो सेक्स खिलौने को सिलिकॉन, रबर, प्लास्टिक, ग्लास, स्किन आदि जैसी सामग्रियों से बनाया जाता है। डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करना बहुत आसान है। जिन लोगों के पास बहुत अनुभव है वे यौन गतिविधि के दौरान आसानी से डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं।

हस्तमैथुन के लिए डिल्डो का उपयोग करें?

हस्तमैथुन के लिए डिल्डो का उपयोग करें?

डिलडो सेक्स खिलोने में सबसे अच्छा खिलौना है संभोग या हस्तमैथुन में उत्तेजना के लिए डिल्डो महत्वपूर्ण है|डिलडो अकेले हस्तमैथुन में या साथी के साथ इसका उपयोग कर सकते हैं। ज्यादातर महिलाएं, अकेले हस्तमैथुन में इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।इसका उपयोग कोई भी कर सकता है कई महिलाओं को भगशेफ के ऊपर डिल्डो रगड़ने में मजा आता है। फिर डिल्डो के सिर को योनि की ओर धकेलें और इसे क्लिटोरिस की मालिश करने के लिए अंदर-बाहर करते रहें। भगशेफ यौन उत्तेजना को तेजी से बढ़ता है| भगशेफ उत्तेजना के बाद, महिलाएं योनि सुख को प्राप्त करती है छोटे सम्मिलन से शुरू करें और धीरे-धीरे गहरे तक। एक डिल्डो के साथ योनि हस्तमैथुन पुरुषों की तरह एक अद्भुत उत्तेजना और संतुष्टि देता है। डिल्डो कई रूप में उपलब्ध हैं। यदि नियमित डिल्डो के साथ हस्तमैथुन करना मुश्किल है, तो डिल्डो सक्शन कप में भी उपलब्ध है यह महिलाओं को हाथ से मुक्त आनंद देता डिल्डो, सक्शन कप आसानी से दीवार, फर्श, टाइल्स आदि जगह पर चिपका कर हस्तमैथुन कर सकती है।

डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानियां?

डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानियां?

यौन क्रिया के दौरान डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय कुछ सावधानी का ध्यान रखना चाहिए। शुरुआती लोगो के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें छोटे आकार के डिल्डो सेक्स खिलौने का चयन करना चाहिए। किसी भी डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करने से पहले पूरी जानकारी का पालन करें।डिल्डो सेक्स खिलौने को अच्छे साफ़ करना चाहिए पानी, क्लीनर या साफ़ करें ताकि कीटाणुओं और जीवाणुओं से मुक्त हो सकें। अगर डिल्डो सिलिकॉन का है तो सिल्कों लुब्रिकेंट से बचाव करे क्योंकि सिलिकॉन लुब्रिकेंट सिलिकॉन से बने डिल्डो की सतह को नुकसान पहुंचाते हैं। सिल्कों डिलडो में हमेशा पानी आधारित लुब्रिकेंट का उपयोग करना चाहिए| यदि पहली बार डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग कर रहे हैं, तो डिल्डो को धीरे-धीरे और आसानी से गुदा या योनि में डालना चाहिए। संभोग के दौरान, अगर लोग सहज महसूस नहीं करते हैं या वे किसी भी प्रकार की असामान्यता महसूस करते हैं तो तुरंत डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करना बंद कर दें।डिलडो को हमेशा साफ़ और सुरक्षित स्थान पर रखना चाहिए|

डिल्डो सेक्स का उपयोग करने के फायदे

डिल्डो सेक्स का उपयोग करने के फायदे

यौन गतिविधि के दौरान, अगर युगल डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं तो यह कई लाभ प्रदान करता है।डिल्डो सेक्स खिलोने की मदद से महिलाएं आसानी से जी स्पॉट पर पहुंच सकती हैं। जी स्पॉट महिला शरीर के सबसे संवेदनशील हिस्से में से एक है। जब युगल जी स्पॉट को उत्तेजित करते हैं तो यह महिलाओं को संभोग सुख प्राप्त करने में भी मदद करता है। समलैंगिक जोड़े आनंद की अनुभूति के लिए गुदा सेक्स के दौरान डिल्डो का उपयोग करते हैं। डिल्डो सेक्स खिलोने की मदद से समलैंगिक जोड़े बिना जोखिम के आसानी से यौन गतिविधि का आनंद ले सकते हैं।कुछ डिल्डो जैसे कि पट्टा पर विशेष रूप से समलैंगिक जोड़े के लिए डिज़ाइन किया गया है। समलैंगिक जोड़े आसानी से यौन प्रवेश के दौरान इन डिल्डो का उपयोग करते हैं। कुछ डिल्डो यौन क्रिया के दौरान लिंग की तरह वास्तविक एहसास प्रदान करते हैं। डिल्डो को एक बार खरीद ने के बाद आप बार बार उपयोग में ले सकते है इसे कई बार आसानी से उपयोग कर सकते हैं।यौन क्रिया के दौरान, कुछ लोग वाइब्रेटिंग डिल्डो का उपयोग करते हैं। वाइब्रेटिंग डिल्डो योन उतेजना को तेजी से बढ़ता है|डिलडो का उपयोग कोई भी कभी भी कर सकता है यह अकेले में प्यार करने का एक जरिया है|