भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

समलैंगिक सेक्स खिलौने?खिलौने के प्रकार, पुरुष समलैंगिक सेक्स खिलौनों का उपयोग और सेक्स के खिलौने के लाभ?

  • TOP
  • समलैंगिक सेक्स खिलौने?सेक्स खिलौने के प्रकार,खिलौनों का उपयोग,और लाभ?

ONLINE SHOP

समलैंगिक सेक्स खिलौने?

समलैंगिक सेक्स खिलौने?

समलैंगिक सेक्स खिलौने हैं समलैंगिक को के लिए बनाये गए हैं। समलैंगिक सेक्स खिलोने हस्तमैथुन करने अकेले में उपयोग करने के बनाये गए है। समलैंगिक जोड़े अपने सामान्य जीवन में समलैंगिक यौन खिलौनों का उपयोग करके अपने यौन जीवन को आसानी से बढ़ा सकते हैं। सेक्स खिलौने उत्तेजना और समलैंगिकों को खुशी प्रदान करने के लिए बनाए जाते हैं। और यह समलैंगिक जोड़ों और भागीदारों के बीच यौन आनंद को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। पुरुषो के खिलौने सिलिकॉन, रबर, ग्लास, धातु और प्लास्टिक या अन्य त्वचा सुरक्षित सामग्री के साथ बनाए जाते हैं। समलैंगिक उत्तेजना और आनंद के कई तरीके हैं। पुरुष समलैगिंक सेक्स खिलौने का उपयोग कर यौन सुख और इच्छा को आसानी से पूरा कर सकते हैं। समलैंगिक सेक्स खिलौने आम तौर पर विभिन्न प्रकार के आकार और आकार में आते हैं ताकि वे अपने स्वयं के अनुसार चुन सकें।

पुरुष समलैंगिक सेक्स खिलौने के प्रकार?

पुरुष समलैंगिक सेक्स खिलौने के प्रकार?

सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है। जिनका चुनाव अपनी पसंद के अनुसार कर सकते है आज कल ऑनलाइन के माध्यम से सेक्स खिलोने की पूरी जानकारी लेकर उसे खरीद सकते है। सेक्स खिलोने के प्रकार जैसे- डिलडो, डबल डाँग, अनल खिलोने , मस्टबूटेर आदि कई खिलोने जिनका उपयोग समलैगिंक पुरुष आसानी से कर सकते है।

बट प्लग-

समलैंगिक जोड़े गुदा हस्तमैथुन के लिए बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं। बट प्लग को समलैंगिक गुदा भाग में सनसनी प्रदान करता है। बट प्लग आकार में छोटे और शुरुआती के अनुसार अच्छे हैं। वाइब्रेट खिलोने का उपयोग करने से गुदा उत्तेजना को बढ़ता है।

डिल्डो-

डिलडो का आकर बिल्कुल लिंग की तरह होता है यह अलग- अलग तरह के होते है। डिलडो का उपयोग योनि और गुदा में भी कर सकते है समलेंगिक पुरुष डिलडो का इस्तेमाल गुदा सेक्स के लिए कर सकते है स्टेप ऑन डिलडो समलैंगिक के लिए अच्छा खिलौना है।

मस्टबूटेर-

यह एक पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौना है। यह लिंग को उत्तेजित करता है और मालिश करता है। कुछ प्रकार के मस्टबूटेर हाथों से मुक्त होते हैं और इनमें से कुछ हाथ में होते हैं ताकि समलैंगिक आसानी से अपने लिंग को उत्तेजित कर सकें।मस्टबूटेर समलैंगिकों और अन्य पुरुषों के लिए यथार्थवादी भावना प्रदान करने के लिए भी बहुत प्रसिद्ध है।यह बहुत ही नरम होती है जो एक महिला की योनि की तरह भावना प्रदान करती है।

पुरुष समलैंगिक सेक्स खिलौनों का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

पुरुष समलैंगिक सेक्स खिलौनों का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

पुरुषों को हमेशा अपने लिए बेहतर सेक्स खिलौना खरीदना चाहिए सबसे पहले आपको अपने लिए सही तरह का सेक्स खिलौना चुनना होगा। सेक्स खिलौना का उपयोग करने से पहले खिलोने को साफ करे। उसके बाद सेक्स खिलोने पर लुब्रिकेंट लगाए स्नेहक का उपयोग करना सबसे महत्वपूर्ण होता है क्युकी यह खिलोने को चिकना कर देता है जिसे प्रवेश करने में आसनी हो जाती है। लुब्रिकेंट कई तरह के होते है पानी आधारित या सिलिकॉन आधारित है जिनका उपयोग आसनी से कर सकते है पानी आधारित लुब्रिकेंट का इस्तेमाल किसी भी खिलोने पर कर सकते है यह सिलकॉन खिलोने के अच्छा खिलौना है। अधिक चिकनाई के लिए सिलिकॉन आधारित स्नेहक का इस्तेमाल कर सकते है चिनाई को बढ़ता है।परन्तु कभी भी सिलकॉन खिलोनो पर सिलकॉन लुब्रिकेंट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए कि यह कहीं न कहीं आपके सिलिकॉन से बने सेक्स खिलोने की सतह को नष्ट कर देता है।

पुरुष समलैंगिक सेक्स के खिलौने के लाभ?

पुरुष समलैंगिक सेक्स के खिलौने के लाभ?

समलैंगिक सेक्स खिलौने समलैंगिक हस्तमैथुन करने के लिए अच्छे हैं। वे आसानी से इन सेक्स खिलौनों का उपयोग करके अपने आप को उत्तेजित कर सकते हैं और आसानी से संभोग तक पहुंच सकते हैं। समलैंगिक सेक्स के खिलौने विभिन्न प्रकार के आकार और बनावट में उपलब्ध हैं ताकि समलैंगिक आसानी से उत्तेजित हो सकें और अपने आराम के स्तर के अनुसार हस्तमैथुन शुरू कर सकें। पुरुष लिंग खिलौना का उपयोग कर सेक्स को लम्बे समय तक कर सकते है। यह खिलोने उपयोग करने में सरल होते जिनका उपयोग पुरुष आसनी से कर सकते है समलैंगिक सेक्स खिलौने आसानी से साफ़ हो जाते है ताकि इन्हे दुबारा उपयोग में लिया जा सके।