भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

महिला खिलोने क्या है? महिला खिलोने के प्रकार? महिला खिलोने के उपयोग? महिला खिलोने के फायदे?

  • TOP
  • महिला खिलोने क्या है? महिला खिलोने के प्रकार? महिला खिलोने के उपयोग व फायदे?

MENU

महिला खिलोने क्या है?

महिला खिलोने क्या है?

महिलाओं की सेक्स की इच्छा को पूरी करने के लिए सेक्स खिलोने होते है। यह खिलोने महिलाओं को अकेले में व साथी के साथ सेक्स का मजा लेने के लिए उपयोग में लिए जाने वाले महिला सेक्स खिलोने होते है। महिलाओं के खिलोने ज्यादातर पुरुष लिंग के आकर के भी होते है और अलग अलग आकर के भी होते है। जो महिला सेक्स के दौरान अपने साथी के साथ संतुष्ट नहीं होती सेक्स खिलोने ऐसी सेक्स खिलोने सेक्स संतुष्टि प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा माध्यम है। कई महिलाये अपने साथी सेक्स के समय जो चाहती है वह प्राप्त नहीं कर वह इस बारे में अपने साथी से कुछ कह नहीं पाती ऐसे में सेक्स खिलोने महिलाओं की मदद करे कर सकते है। जो लड़किया अपने कामोर्य (वेजिनिटी )खोने के डर से सेक्स नहीं करती वह लड़किया सेक्स खिलोनो का उपयोग कर सेक्स का सेक्स का आनंद ले सकती है ऐसे खिलोने लड़कियों को कामोर्य को नुक्सान पहुचाये सेक्स का मजा देते है। इसे लड़किया बिना किसी डर के सेक्स का मजा ले सकती है। सेक्स खिलोने साथी के साथ इस्तेमाल कर सेक्स की उत्तेजना को बढ़ा कर दोनों साथी सेक्स का सुख ले सकते है खिलोने के उपयोग करने से दोनों साथी को सेक्स में दिलचस्पी भी बढ़ती रहती है।

महिला खिलोने के प्रकार?

महिला खिलोने के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है इनका उपयोग को भी कर सकता है सेक्स खिलोने में विभिन आकर्ति आकर रंग के होते है लोग अपनी इच्छा आवश्यकता अनुसार इनका उपयोग कर सकते है। महिला खिलोने कई प्रकार के उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल कर महिलाये अपनी जरूरतों को पूरा कर सकती है। जो महिलाये योनि मैथुन के साथ साथ गुदा मैथुन करना भी पसंद करती वह गुदा मैथुन खिलौंने का उपयोग कर सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकती है। सेक्स खिलोने होते है जो गुदा मैथुन और योनि मैथुन करने के काम आते है। महिला इनका प्रयोग अकेले भी कर सकती है और साथी के साथ भी कर सकती है। महिलाओं के लिए कई प्रकार के सेक्स खिलोने ने होते है। जैसे- डिलडोबट प्लग, जी स्पॉट, अनल खिलोने वाइब्रेटर खिलोनेनिपल खिलोने, बटरफलाई, वन व बॉल, मैजिक वंड, बुलट वाइब्रेटर डबल डाँग, स्टेप ऑन आदि कई था के खिलोने है। जिनका उपयोग अलग तरह से किया जगता है।

डिलडो- यह रबड़ प्लास्टिक से बना हुआ लिंग के आकर का सेक्स खिलौना होता है। यह वास्तविक लिंग जैसा ही दिखाई देता है यह योनि में जाकर जाकर उत्तेजना को बढ़ता है और महिलाओं को सेक्स सेक्स का आनंद आता है। कंडोम के साथ भी कर सकती है। बट प्लग- यह गुदा खिलौना होता है यह गुदा में पूरा नहीं डाला जाता इसको पीछे से पकड़ने के लिए प्लग बना हुआ होता जिसे पकड़ के गुदा में दाल सकते है। यह गुदा के मासपेशियो में रगड़ का कार्य करता है जिसे उत्तेजना महसूस होती है।

बुलेट वाइब्रेटर- यह बुलेट के आकर का होता है यह शुरुवाती महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छा सेक्स खिलौना है यह योनि में वाइब्रेट कम्पन्न करता जिसे महिलाओं की उत्तेजना बढ़ती रहती है।

महिला खिलोने के उपयोग?

महिला खिलोने के उपयोग?

महिलाओं के खिलोने कई तरह के होते है जिनका उपयोग अलग-अलग प्रकार से होता है गुदा खिलोने का उपयोग अलग तरह से होता है योनि खिलोनो का उपयोग अलग तरह से होता है | लिंग खिलोने - लिंग आस्तीन, कॉक रिंगऔर कई खिलोने साथ के साथ भी उपयोग कर सकते है कई खिलोनो ऐसे भी है जिनका उपयोग एक साथ भी कर सकते है साथी के साथ खिलोनो का उपयोग कर दोनों साथी सेक्स का सुख ले सकते है।

रेबिट वाइब्रेटर- यह रेबिट के आकर का होता है यह महिलाओं की उत्तेजना को बढाने के लिए बहुत ही अच्छा खिलौना है यह योनि में जाकर उत्तेजना को बढ़ाता है।

वन व बॉल- यह एक तार में शंखला में रबड़ की की छोटी छोटी बॉल जुडी हुई रहती है। यह एक एक कर योनि में डाल कर कुछ समय के लिए रख कर बहार निकलते है।

मैजिक मिनी वंड- यह लड़कियों के लिए बहुत ही अच्छा सेक्स खिलौना है यह कोमरी को छुए बिना ही सेक्स का मजा देती है इससे लड़किया बिना किसी डर के सेक्स का आनंद ले सकती है।

स्टेप ऑन- यह डिलडो खिलौना होता इस पर एक पट्टा बेल्ट लगा हुआ होता है इसका उपयोग महिला अपनी कमर पर बांध कर दूसरी महिला के पुरुष की तरह सेक्स कर सकती है।

डबल डाँग - इसके दोनों तरफ डिलडो होते है जिसे सेक्स के समय दोनों साथ एक साथ उपयोग में ले कर सेक्स का आनंद ले सकते है।

डिलडो वाइब्रेटर - यह लिंग के आकर का होता है डबल डाँग अन्य डिलडो के मध्ये यह योनि में जाकर वाइब्रेट करता है जिससे महिलाओं तीर्व गति से उत्तेजना बढ़ती है यह महिलाओं के हस्तमैथुन खिलोनो का भी काम करता है।

निपल क्लेम - यह महिलाओं के स्तनों निपल पर टांके जाते है और खिचाव होता है इसे महिलाओं को दर्द होता है इसी दर्द में महिलाये सेक्स की उत्तेजना को महसूस करती है यह बीडीएसएम खिलोनो का भी काम करती है बीडीएसएम सेक्स दौरान इसका उपयोग किया जाता है।

महिला खिलोनो के फायदे?

महिला खिलोनो के फायदे?

सेक्स खिलोनो योन आनंद को बढाने में मदद करता है। इसनका उपयोग कोई भी कर सकता है। जिन महिलाओं इच्छा पूरी नहीं होती वह सेक्स खिलोनो की मदद से अपनी इच्छा को पूरी कर सकती है।

कई महिलाये अपने साथी शर्म से के कारण अपनी सेक्स इच्छा को जाहिर नहीं कर पाती ऐसी महिलाओं के लिए सेक्स खिलोने बहुत ही फायदेमंद होते है। जो महिला अकेली रहती है वह सेक्स खिलोनो का उपयोग बिना किसी रोक टोक के अकेले में कर सेक्स का आनंद प्राप्त कर सकती है।

समलैगिंक महिलाये बिना किसी साथी पुरुष के सेक्स खिलोनो सेक्स सेक्स का सुख प्राप्त कर सकती सेक्स खिलोने कई तरह के होते है जो सेक्स की कमी को दूर कर सेक्स के मजे को बढाने में मदद करते है।

जो महिलाये अपने योंन जीवन सेक्स की कमी महसूस करती है वह अपने साथ के सेक्स खिलोनो को उपयोग कर सेक्स की कमी को पूरा कर सैक्स संतुष्टि प्राप्त कर सकती है।