भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

बीडीएसएम खिलौना क्या है? शुरुआती बीडीएसएम खिलौना और नरम बीडीएसएम खिलौना क्या है?

  • TOP
  • बीडीएसएम खिलौना क्या है? बीडीएसएम पर मूल जानकारी जो शुरुआती समझ सकते हैं|

MENU

क्या आप बीडीएसएम से डरे हुए हैं?

क्या आप बीडीएसएम से डरे हुए हैं?

बीडीएसएम, आजकल कितने बातें सुनते हैं, लेकिन हम सिर्फ यह जानते हैं कि यह कुछ सेक्स वयस्क खिलौने से सम्बंधित चीज है। हाल फिलहाज आपने कई बार बीडीएसएम शब्द सुना और सोचते हे कि आखिर ये क्या है! पहले तो बीडीएसएम बीडीएसएम खिलौने पूरी तरह से कहता है- बंधन, प्रभुत्व, दुख और मनोविचार! इसमें सेक्स के दौरान कुछ ऐसेकार्य होते हैं जो सुनना बहुत अजीब लगते हैं।यह बहुत ही दर्दनाक लगता है। कुछ लोगो को ये योन आनंद देता है।बीडीएसएम सेक्स यानि बंधन सेक्स, बीडीएसएम में जो बंधन है| इसका मतलब यह है कि अगर आपका पार्टनर अपने भावुक बांडिंग हो सकता है, बीडीएसएम कहते हैं कि आप दोनों के बीच एक दूसरे को बेहतर ढंग से जानना चाहिए। बीडीएसएम यह खेल सेक्स खिलोनो के इस्तेमाल से खेला जाता है।

बीडीएसएम सेक्स के अलग -अलग बीडीएसएम खिलोने होते है। जब तक इन खिलौना का इस्तेमाल साथी को दर्द देने के लिए करते है, बिना खिलोने के ये नहीं कर सकते जब तक सेक्स में दर्द का एहसास न हो तो हम बीडीएसएम नहीं कह सकते हैं। यहां दर्द या फिर दर्द का मतलब ये है कि पार्टनर के साथ मार पीट करनी है। जैसे दर्द देना है जिसमें एक यौन सुख हो। यह प्यार जताने का एक अलग तरीका होता है, शुरुआत में इसे डर लगता है।

बीडीएसएम खिलौना क्या है?

बीडीएसएम खिलौना क्या है?

बीडीएसएम -बंधन सेक्स करने के लिए कई प्रकार के बीडीएसएम खिलोने उपलबध है, बीडीएसएम खिलोने भी कई प्रकार के है ।जैसे बड़े,छोटे,मुलायम,जटिल मोटा, पतला आदि कई होते है। बीडीएसएम खिलोने शरीर के अंगो को बांधने के लिए लिए उपयोग में लिया जाता है। कुछ बीडीएसएम खिलोने का इस्तेमाल अलग प्रकार से किया जाता है।जैसे- हथकड़ी, टखने के कफ, कोक रिंग, गुलाबी चमड़े का पट्ठा,कॉलर निपल क्लैम्प्स पुरुषों के कॉक रिंग खिलौने रिंग गैग,मुलायम रेशम का स्कार्फ, चमड़े का पट्ठा,बेल्ट,बॉल गैग,रोप, आदि कई प्रकार बीडीएसएम खिलोने उपलब्ध है।

स्प्रेडर बारः

ये एक खेल उपकरण है जिसमें किसी लकड़ी के पट्टे होते हैं जिसका इस्तेमाल हाथों की कलाई को पीछे से घुटनों से या पैर से बांध दिया जाता है ये और कई धातु के बने होते हैं जिसमें हर छोर पर बंधन का उपयोग होता है।

हैंडकप्स:

इसमें अपने यौन संबंधक के साथ उसके हाथों को या फिर पैरों को या दोनों में इन हैंडप्स के साथ बाधाओं से यौन सुख का आनंद लिया जाता है।

बिट गेग:

इसका इस्तेमाल मुंह में बॉल रखने के लिए सेक्स के लिए किया जाता है।ताकि सेक्स के दौरान किसी भी तरह की समस्या नहीं हो। इसमें नरम रबड़ जैसा धातु का प्रयोग होता है जो मुंह में भरने के साथ उत्तेजना का अनुभव अंदर ही अंदर करा देता है।

बटरफ्लाई गेगः

इसका उपयोग भी कामुक गुदा खिलौने भावना को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है साथ ही साथ दांतों को कवर किया जाता है और उसके होंठ को कवर किया जाता है इसका शेप तितली के समान होता है। जो दांतों में फसांकर सिर के पीछे बांध दिया जाता है। कुछ ऐसे उपकरण भी होते हैंजिनका उपयोग साथी को एक प्रकार का दंड देने के काम में लिया जाता हैं जैसे स्प्रेडर बार,निपल किलेम्प, आदि|

स्प्रेडर बार-

इसमें एक लकड़ी का पता होता हैं जिसमे महिला या पुरुष के हाथ पीछे कर के घुटनो से बांध दिया जाता हैं |

निपल किलेम्प-

इसमें महिला महिलाओं के वाइब्रेटर्स खिलौने के स्तनों को पुरुसो के लिंग से बांध कर खींचा जाता हैं ताकि जब दर्द होता हैं| उसे से सेक्स उत्पन होता हैं|

हैंडकफ -

इसमें हाथ या पेर्रो को बांध दिया जाता हैं इसे सेक्स सुख का आनंद मिलता हैं।

किस प्रकार का बीडीएसएम खिलौना?

किस प्रकार का बीडीएसएम खिलौना?

बीडीएसएम(बंधन)यह एक तरह का सेक्स खेल है। जिसमें अपने साथी को निजी नियंत्रण में लेकर सेक्स की कामुक और उत्तेजना से भरा जाता हैं। इसके जरिए उसको दंड की अनुभुति करायी जाती हैं|ये सेक्स के लिए की जाने वालीकिर्याएँ होती है। इसके लिए बंधन सामग्री की जरूरत होती है जैसे; रस्सी, टेप और हथकड़ी ,चमड़े के पट्ठेबंधन, टेपों के जरिए साथी पर नियंत्रण पाया जाता है। ताकि उसको सेक्स के लिए उत्तेजित किया जा सकें। इसमें अपने साथी पर पूरा नियंत्रण होता हैं । बाण्डेज यानी बंधन में किसी को अपने भौतिक कामुक भावना को अपने मनोरंजन या अपनी यौन सम्बन्ध के लिए ये क्रियाएं इस्तेमाल में ली जाती है। बीडीएसएम की क्रिया में साथी को दूसरे साथी द्वारा उसके अधिग्रहण में रस्सी या हैंडकेप द्वारा ले लिया जाता है। जिससे दूसरा साथी या बंधन साथी यौन क्रिया के लिए सक्रिय हो जाता है, तथा ये क्रिया आत्मसमपर्ण की भावना को भी दर्शाती है। लेकिन इस क्रिया से ये भावना दूसरे साथी द्वारा स्वयं रजामंदी और साथ सावधानी से होती है। इसमें साथी एक दूसरे पर निर्भर रहते है।बहुत से लोग सेक्स करने के साथ किसी भी प्रकार की बाधा नहीं चाहते लेकिन उनको इस दौरान भी मजा नहीं मिलता जिससे वो चिड़चिड़े हो जाते है लेकिन बंधन सेक्स के खिलौने आपकी सेक्स लाइफ को और सेक्स भावना को जोश से भर देते है और मास्टरबेटर खिलौने मजा बढ़ा देते है। ये काम दो साथी की सहमति से किया जाना चाहिए इन खिलौनों का इस्तेमाल साथी पर भी किया जाता है और स्वयं के द्वारा भी किया जा सकता है। कई लोग यौन क्रियाओं के दौरान अपने साथी के भी छूना पंसन्द नहीं करते जिससे उन्हें यौन संबंध का अनुभव मिलता है। तब वे इन खिलौना इस्तेमाल करते है। इसमें कई तरह के खिलौने प्रचलित हैं जैसे मुहं के लिए बॉल, हाथ बांधने के लिए हथकड़ी और पैर बांधने के लिए रस्सी का उपयोग ज्यादातर होता है। इनमें ऐसे बंधन खिलौने भी आते हैं जो साथी को दंड का अनुभव के लिए किया जाता है जैसे: स्प्रेडर बार, निप्पल क्लैंप और हैंडॉक्स आदि चीज़ें शामिल हैं।

निप्पल क्लैंपः

इसमें महिला की वक्षस्थल को प्रतिबंध या निप्पल को बन्धा जाता है। साधारणतः इसका उपयोग ब्लड फ्लो को रोकने के लिए भी किया जाता है। जब इनको स्तन से और लिंग से बांधा जाता है तो एक हैंडल के माध्यम से इन्हें खींचा जाता है, जिससे बॉडी में दर्द व सेक्स कंपन होता है। सेक्स का मज़ा आता है।

हैंडकप्स:

हैंडकप्स का इस्तेमाल हाथो वे पेर्रो को बांधने के लिए किया जाता है।कुछ लोग साधारण रूप से बांधते है तोकुछ हाथो को बांध करपीछे पेरो के साथ बांध देते है|चेहरो वे आँखों के लिए भी बीडीएसएम खिलोने होते है जैसे; लिंग खिलोना,मास्क,बिट गैग,कम्पन खिलोना आदि |

बिट गेग:

इसका इस्तेमाल मुंह में बॉल रखने के लिए सेक्स के लिए किया जाता है, सेक्स के दौरान किसी भी तरह की समस्या नहीं हो। इसमें नरम रबड़ जैसा धातु का प्रयोग होता है जो मुंह में भरने के साथ उत्तेजना का अनुभव अंदर ही अंदर करा देता है।

गेग जो यौन क्रिया में काम आने वाले बंधन हैंजो सिर से आपकी आंखों और मुंह को पूरी तरह से कवर करता है। इसमें मुंह को एक बॉल से कवर किया गया है, जो सेक्स के दौरान मुहं में डाल दिया जाता है, ताकि साथी को सेक्स के लिए बाधा न हो|

नरम बीडीएसएम खिलौना के साथ सेक्स को प्रोत्साहित करें|

नरम बीडीएसएम खिलौना के साथ सेक्स को प्रोत्साहित करें|

नरम बीडीएसएम खिलोनो के कई प्रकार होते है कुछ लोग बहुत नरम तरीके से बीडीएसएम सेक्स खेलना पसंद करते है। ताकि बिना किसी दर्द तकलीफ के बीडीएसएम सेक्स किया जा सके, वे लोग नरम बीडीएसएम खिलौना इस्तेमाल करते है।जैसे ; हेडकॉप्स, शेप्ड पड़ले, रेशमी मुलायम स्कार्फ, मुलायम रस्सी | बीडीएसएम खिलोन ेबहुत प्रकार की होतीहैं जैसे हेंड कफ, रस्सी, चमड़े के हेंड कफ,कलाइयो केकफ,टखनेकफ, गुलाबी चमड़ा, स्टेनलस स्टील कफ,आदि कई प्रकार कफ होते है|

गुलाबी चमड़ा-गुलाबी लड़कियों का पसंदीदा रंग होता है इस बात को ध्यान में रखकर इस हथकड़ी को गुलाबी रंग का बनाया गया है। ताकि महिलाये खुश हो। इसे गुलाबी चमड़े से बनाया गया है| कुछ लोगो कोहाथो का स्पर्श करना अच्छा नहीं लगता वे इन कफ का इस्तेमाल कर के हाथो महिलाओं के डॉन्ग खिलौने को बांध देते हैऔर सेक्स का आनंद लेते है ।टखने कफ- यह कफ चमड़े के भी होते है और स्टील धातु के भी होते। इसे महिला वे पुरुष दोनों के काम में लिया जाता है यह टखने को बांधने के काम आता है इसमें हाथो को पीछे से टखने से बांध दिया जाता हैताकि जब खिच्चाव होता है उस दर्द में सेक्स का भाव उत्पन होता है।

रेशमी स्कॉफ-

यह मुलायम रेशमी कपड़ो से बना हुआ होता है।इसका इस्तेमाल आँखों वे हाथो को बांधने के लिए भी किया जाता है।

पैर कफ -

पैर कफ यह चमड़े का बेल्ट होता है जिसे पैर को बांधने के काम आता है।कई प्रकार हैंडकफ होते है कुछ कफ मुलायम होते है तो कुछ स्टील के जिस प्रकार से सेक्स खेलना चाहते है। वो इन कफ का उसे करते है। बॉडी के अलग अलग भाग के अलग अलग कफ बने हुए होये होते है। हाथो के लिए अलग हेंड कफ पैर के लिए कोहनी टखने के लिए अलग प्रकार के होते है। आँखों के लिए अलग होते है, चेहरे के भी बहुत प्रकार के होते है उन्हें मास्क भी कहा जाता है कुछ मास्क पुरे चेहरे को ढकता है तोआँखों और मुँह को ढकते है।इसी प्रकार अलग अलग तरह के हेंड कफ होते है ।जो बंधन सेक्स खेलने के काम आता है।शरीर के जननांगो कंडोम को बान्धकर जो दर्द का जो आनद होता है,उसी दर्द में सेक्स की इच्छा उत्पन होती |

शुरुआती बीडीएसएम खिलौनाके लिए अनुशंसित

शुरुआती बीडीएसएम खिलौनाके लिए अनुशंसित

शुरुआती में जो बीडीएसएम सेक्स करने की कोशिश करना चाहते हैं, उन्हें सबसे पहले अपनी साथी की रजामंदी होनी आवश्यक है।पहले यह निर्धारित करने की आवश्यकता है कि आप किन भावनाओं का अनुभव करना चाहते हैं दोनों साथी को बीडीएसएम के बारे में पता होनाचाहिए, और विश्वास की उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है|

हाथों की बाध्यकारी। यह मजबूत बनाने का सबसे आसान तरीका है ।आपको अपने सिर के पीछे अपने हाथों को टाई करने की ज़रूरत है और पार्टनर नई उत्तेजना अनुभव करता है। यह आपके हाथों को बहुत ज्यादा कसने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है और सिंथेटिकबने रस्सियों का उपयोग न करें। शुरुआती लोगों को गर्म मोम और धातु की वस्तुओं को लेने की सलाह नहीं दी जाती है।जो लोग बीडीएसएम जानते हैं, समझते हैं,यही सामान्य थप्पड़ कहा जाताआपको शरीर को गर्म करने की आवश्यकता है, इसलिए पहला थप्पड़ नरम होना चाहिए। प्रभाव के बल में वृद्धि, उसी स्थान पर ध्यान केंद्रित करें दूसराताल के साथ अनुपालन करना है। इस प्रक्रिया के अंत में,, जो त्वचा को तेज़ी से ठीक करने में मदद करेगा।