भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

बंधन ब्लिंडफोल्ड क्या है? क्या बंधन ब्लिंडफोल्ड एसएम प्ले को बढ़ाता है? बंधन ब्लिंडफोल्ड के साथ कैसे खेलें? बंधन ब्लिंडफोल्ड का उपयोग करने के लिए सावधानी बरतें?

  • TOP
  • बंधन ब्लिंडफोल्ड क्या है? बंधन ब्लिंडफोल्ड के साथ कैसे खेलें? बंधन ब्लिंडफोल्ड का उपयोग करने के लिए सावधानी?

MENU

बंधन ब्लिंडफोल्ड क्या है?

बंधन ब्लिंडफोल्ड क्या है?

सेक्स करने का लोगो के पास अलग अलग तरीका होता है। एक ही प्रकार से सेक्स कर के लोग ऊभ जाते है। सेक्स हर बार अलग अलग क्रिया करने से सेक्स में दिलचस्पी बढ़ती है। कुछ लोगो को सेक्स के समय साथी का देखना अच्छा नहीं लगता कुछ लोगो को उस समय साथी की आंखो से देखने पर शर्म महसूस होती है उन लोगो के ब्लिंडफोल्ड यानि की आँखों पर कपडा बांध कर सेक्स क्रिया करना बहुत अच्छा उपाए होता है। अपने साथी के साथ अगल तरह से सेक्स करने चाहते है। ब्लिंडफोल्ड का इस्तेमाल कर सकते है। बंधन सेक्स इसमें साथी की आँखों को कपडे से बांधकर अँधा करते है। सेक्स के दौरान साथी की इंद्रियों को बढ़ाने के लिए ब्लिंडफोल्ड का उपयोग किया जाता है। ब्लिंडफोल्ड साथी को स्पेर्श - गंध, चुम्बन क्रिया आदि कई हरकते कर के सेक्स का आनंद लिया जाता है। सेक्स के दौरान अपने साथी के साथ जो भी करना चाहते है उसे बिना दिखाए वो क्रिया कर के सेक्स का आनंद व उत्तेजना बढ़ा सकते है। ब्लिंडफोल्ड सेक्स के दौरानसेक्स खिलोने का उपयोग करने साथी की और उत्तेजना को बढ़ा सकते है इसे दोनों साथी सेक्स का आनंद ले सकते है।

क्या बंधन ब्लिंडफोल्ड एसएम प्ले को बढ़ाता है?

क्या बंधन ब्लिंडफोल्ड एसएम प्ले को बढ़ाता है?

जो साथी बंधन ब्लिंडफोल्ड सेक्स करना चाहते है उनके लिए साथी के साथ सेक्स खिलोने उपयोग करने में आसानी हो जाती है। शुरुवाती खिलोने का इस्तेमाल करते समय यदि आँखों पर कपड़ा बंधा होता है तो साथी के मनोंरजन के साथ साथ उसकी सेक्स उत्तेजना बढ़ाने का भी मौका मिलता है। इसे दोनों साथी सेक्स का आनंद ले सकते है। साथी के साथ बंधन ब्लिंडफोल्ड के दौरान सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करने से सेक्स की उत्तेजना अधिक बढ़ती है। इस दौरान सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल किया जा सकता है जो साथी को बीडीएसएम खिलोने , बंधन टेप बीडीएसएमका उपयोग करना चाहता है वह आसानी से कर सकता है। उस समय साथी के अनुमान से परे उनके साथ- साथ सेक्स क्रिया की जाती है जिसे उनकी सेक्स की उत्तेजना बढ़ती है और वह सेक्स का सुख प्राप्त करते है। बंधन ब्लिंडफोल्ड के दौरान एसएम खिलोने सेक्स प्ले को बढ़ता है।

बंधन ब्लिंडफोल्ड के साथ कैसे खेलें?

बंधन ब्लिंडफोल्ड के साथ कैसे खेलें?

जब दो साथी कुछ अलग तरिके से सेक्स करना चाहते है जिसमे उनका मनोंरजन भी हो सेक्स भी हो सके तो ब्लिंडफोल्ड का तरीका बहुत अच्छा होता है। साथी के आँखों पर कपडा बांध कर उसे बिस्तर पर आराम से ले जाये। यह दोनों साथी रजामंदी के बाद ही करना चाहिए इसमें साथी केवल दूसरे साथी पर ही निर्भर रहता है। जिस साथी आँखों पर ब्लिंडफोल्ड के बंधा हुआ है। उसे अकेला नहीं छोड़े उस समय साथी को केवल अंधेरा ही दिखाई देता है। साथी केवल स्पर्श –गंध-आवाज से ही महसूस कर सकता है। साथी के संवेदनशील हिस्सों, पैरों, गर्दन, निप्पल को उसे जगाने के लिए स्पर्श करें। अपने साथी से अन्य इंद्रियों को महसूस करने के लिए कहें। अपने स्पर्श, गंध, आदि को महसूस करने के लिए कहें। साथी को बिना कुछ दिखाए उसके साथ सेक्स क्रिया कर के सेक्स का आनंद लिया जाता इस दौरान सेक्स खिलौना का उपयोग करना अनंदाई होता है साथी को बिना दिखाए उसके साथ सेक्स क्रिया की जा सकती है। महिला साथी के आँखों पर पट्टी बंधी हुई है तो महिलाओं के सेक्स डिलडो, बट प्लग, बुलट वाइब्रेटर, डिलडो ,आदि खिलौना का उपयोग कर महिला की सेक्स की उत्तेजना बढ़ा सकते है। यदि पुरुष साथी है तो पुरुषो के खिलोनेइस्तेमाल किये जा सकते है। लिंग खिलोन े,गुदा खिलोने,लिंग आस्तीन खिलोने आदि कई खिलोने है जिनका उपयोग कर सेक्स का मजा बढ़ा सकते है। समलैगिंक जोड़े, डबल डाँग खिलोनो का उपयोग कर सकते है। समलैगिंक जोड़े भी खिलोनो का उपयोग कर सकते है। समलैगिंक महिलाओं के लिए स्टेप ऑन डिलडो बहुत अच्छे खिलोने साबित हुए है इसका उपयोग दोनों महिलाये पुरुष की तरह एक दूसरे को सेक्स का सुख दे सकते है।

बंधन ब्लिंडफोल्ड का उपयोग करने के लिए सावधानी बरतें?

बंधन ब्लिंडफोल्ड का उपयोग करने के लिए सावधानी बरतें?

सेक्स करते समय काफी सावधानी रखनी चाहिए। क्युकी इसमें साथी के चारो तरफ केवल अँधेरा रहता है। साथी की रजामंदी के बाद ही यह शुरू करना चाहिए। ये आँखों पर कस कर नहीं बांधना चाहिए। साथी को अकेले नहीं छोड़ना नहीं चाहिए। साथी के साथ सेक्स क्रिया करते सावधानी रखनी चाहिए। साथी अगर घबरा रहा है तो उसकी घबराहट डर दूर करे। साथी का विश्वास को जीतने के बाद, उन पर जागृत होने के लिए अपने यौन कार्य को जारी रखें। अपने साथी से अन्य इंद्रियों को महसूस करने के लिए कहें। अपने स्पर्श, गंध, आदि को महसूस करने के लिए कहें। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल सावधानी के साथ करे सेक्स खिलोने उपयोग करते खिलोनो पर कंडोम लगाने से आसानी हो जाती है गुदा खिलोने पर सेक्स लुब लगाकर उपयोग में लेने से गुदा में डालने में आसानी हो जाती है साथी को कोई तकलीफ नहीं होती। खिलोने का इतिहास काफी पुराना है लोग पुराने समय में भी सेक्स की अच्छा को पूरी करने के लिए लिए कई चीज़ो का इस्तेमाल करते थे परन्तु वर्तमान समय में लोगो को सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल करना पसंद करते है। भारतीय महिलायेभी सेक्स खिलोनो का उपयोग करना पसंद करते है सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है।जिन महिलाओं को हस्तमैथुन करना पसंद है व हस्तमैथुन खिलोनो, वाइब्रेटर खिलोने का उपयोग कर सकती है। परिपक्व महिलाये भी स्कवॉटिंग खिलोनो, विशाल डिलडो का इस्तेमाल कर चरम सुख प्राप्त कर सकती है।