भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

गुदा खिलौना क्या है? समझने में आसान, गुदा का कैसे? गुदा मैथुन कैसे करे?पुरुषो के लिए गुदा मैथुन खिलोने|

  • TOP
  • गुदा खिलौना क्या है? समझने में आसान, गुदा का कैसे? भारतीय शुरुआती खिलौने जीवन

MENU

मुझे कोई दिलचस्पी है लेकिन मैं नहीं जानता कि गुदा क्या है?

मुझे कोई दिलचस्पी है लेकिन मैं नहीं जानता कि गुदा क्या है?

सम्भोग का आनंद कई प्रकार से लिया जा सकता है,अलग-अलग लोगों को अलग अलग तरीके पसंद आते हैं किसी को योनि सम्भोग से आनद प्राप्त होता है तो कुछ लोग ऐसे भी है जिनको गुदा संभोग करने से आनद की प्राप्ति होती है।

गुदा सम्भोग में योनी के पीछे का छेद यानि मलद्वार को उत्तेजित किया जाता है। कुछ लोगों के लिए सम्भोग का ये तरीका आनंदमय है, कुछ के लिए नहीं। गुदा मैथुन करते समय दर्द हो सकता है, इसके बचाव के लिए हमेशा किसी चिकने पदार्थ को काम में लेना चाहिए ,जैसे गुदा लुब,पानी,थूक,तेल,घी आदि जिससे चिकनाई हो सके और आसानी से लिंग अंदर जा सके। सभी लोग योन संबंध बनाते है लोग अलग अलग प्रकार से सेक्स करते है। प्राचीन काल से हम देखे तो जैसे; कामसूत्रः पुस्तक, , अजंता की गुफाओ में, खुजराओ का मंदिर इनमे कुछ इस प्रकार के सेक्स की तस्वीरें मुर्तिया बानी हुई है। बहुत ही अलग अलग प्रकार सेक्स से करते हुए दिखया गया है। सेक्स गुदा एक उसी का भाग है केवल योनि में लिंग डालने से उतेजहना नहीं बढ़ती है। कुछ लोग गुदा सेक्स के लिए गलत- गलत धारणाये बना रखे है परन्तु इसमें ऐसा कुछ नहीं है,पाश्व भाग गुद्दे में लिंग को डालकर उत्तेहजना वे आनंद लिया जाता है ऐसा करने से सेक्स का करने का जोश बढ़ता है दोनों साथी को सेक्स करने में दिलचस्पी भी होती है। गुदा सेक्स से सेक्स की भावना अपने आप उतपन होने लगती है। आज कल गुदा सेक्स करने के लिए सेक्स खिलोने बहुत सारे है इन सेक्स खिलोनो के इस्तेमाल से गुदा सेक्स करने का एक अलग ही मज़ा आता है।

जो लोग पहली बार गुदा मैथुन करते उन्हें थोड़ी सावधानिया रखनी पड़ती है, योनि की तरह गुद्दे में चिकनाहट अपने आप नहीं होती। लिंग डालने से पहले गुदा को अंगुलियों से टटोले उसमे ऊँगली या अंगूठा दाल कर चेक कर की ऐसे साथी की उत्तेहजना बढ़ रही है या नहीं साथी को ज्यादा दर्द तो नहीं हो रहा लिंग को गुदा में डालने से पहले लिंग पर चिकना पर्दाथ तेल लगा ले ताकि आसानी से लिंग गुदा में चला जाये ,और फिर सेक्स का पूरा मज़ा लेकर सेक्स को करते है और सेक्स की संतुष्टि प्राप्त करते है।

गुदा सेक्स के लिए एक उपकरण?

गुदा सेक्स के लिए एक उपकरण?

गुदा सेक्स करने के लिए बहुत ही अलग अलग प्रकार के खिलोने बाजार में उपलब्ध है|इन गुदा खिलोनो की मदद से सेक्स को बढ़ाया जाता है। दुनिया भर में लोग गुदा सेक्स करते है चाहे महिला हो पुरुष हो या समलैगिंग या विषमलैंगिंग सभी गुदा सेक्स करते है। गुदा सेक्स करने के लिए मर्द के लिंग की जरूरत नहीं पड़ती आज कल उसी जरूरत की पूर्ति करने के लिए सेक्स खिलोने बना दिए गए है इनके के इस्तेमाल करने से बिल्कुल एक लिंग जैसा ही आभास महसूस होता है। गुदा सेक्स खिलोने की इस्तेमाल से सेक्स की उत्तेहजना बढ़ती है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है, कुछ सामान्य वाइब्रेटर के भी होते कुछ जटिल भी होते है। अधिकतर सेक्स खिलोने महिलाये वे पुरुषो की जननांगो की आकर के आकर्ति के बने हुए होते है। कुछ खिलोने ऐसे होते है जिनका उपयोग अकेले में कर के सेक्स का आनंद लिया जाता है। गुदा सेक्स करने के लिए अलग अलग खिलोने है जैसे-बट प्लगबट प्लग- बट प्लग ये खास गुदा सेक्स करने के लिए बनाया गया है इसका इस्तेममाल महिला पुरुष वे अन्य लोग भी करते है, बट प्लग का इस्तेममाल अकेले में भी किया जाता है।

अनल बीडेड ,बट प्लग , अनल डिल्डो, रंपी अनल प्लग, पोनी टेल बट प्लग,नॉटी सिलकोन बट प्लग, आदि ये सभी गुदा सेक्स करने के सेक्स खिलौना उपकरण है।

अनल बीडेड-

यह अनल खिलोने की तरह ही डिजाइन किया हुआ है इसका इस्तमाल ज़्यदातर महिलाये करती है। ये गुदा में संवेदनशील का कार्य करता है। यह सेक्स उत्तेहजना को बढ़ाता है।

रंपी अनल प्लग-

यह गुदा को आराम देता है, साथ ही यह संवेदनशील को बढ़ाता है।

पोनी टेल बट प्लग -

यह पूछ वे टेल का काम करती है जब इसे गुदा भाग में डाला जाता है तो ये गुदा जा कर मलाशय तक पहुँचती है इसे उत्तेहजना अधिक बढ़ती है।

नॉटी सिलकोन बट प्लग-

ये सिलकोन जेली ग्लास की बनी हुयी होती है यह गुदा में जाकर संवेनदशील का कार्य करता है।

गुदा में हस्तमैथुन क्या है?

गुदा में हस्तमैथुन क्या है?

गुदा द्वार एक संवेदनशील क्षेत्र होता है, कई लोग इसे सेक्स में सम्मिलित करते हैं। सेक्स के समय व्यक्ति अपने साथी के गुदा द्वार को सहला सकते हैं, या फिर हस्तमैथुन के समय अपने गुदा द्वार को सहला या रगड़ सकते हैं। गुदा द्वार पर, मुख या जीभ का इस्तेमाल भी, कई लोगों को अच्छा लग सकता है। कुछ लोगों को गुदा द्वार में लिंग या उंगली का प्रवेश आनन्ददायक लगता है। इसे गुदा मैथुन (एनल सेक्स) कहते हैं। गुदा सेक्स करने से सेक्स की उत्तेहजना बढ़ती है।गुदा मैथुन समलैंगिक महिलाये व समलैंगिक पुरुष के बिच जायदा प्रचलित है। समलैंगिक जोड़े गुदा मैथुन करने से उत्तेजित होते है उन्हें सेक्स करने में आनंद आता है। गुदा सेक्स करने के लिए कुछ लोग वयस्क खिलोनो को भी उपयोग में लेते है । वयस्क खिलोनो के द्वारा गुदा इन्द्रयों के आनंद को बढ़ाया जाता इसे साथी का पता लग जाता है की वो उत्तेहजीत वे आकर्षित हो रहा है या नहीं साथी को मज़ा आ रहा है या नहीं साथी को तकलीफ तो नहीं हो रही है

वयस्क खिलोने के इस्तेमाल करने से लोगो को सेक्स का आनंद वे संतुष्टि प्राप्त होती है। वयस्क खिलोने का इस्तेमाल अकेले में वे कभी भी कर के गुदा मैथुन का सुख प्राप्त कर सकते है। गुदा मैथुन करने के लिए बहुत से वयस्क खिलोने है जिनके इस्तेमाल से गुदा मैथुन का आनंद लिया जाता है

बट प्लग-

यह गुदा मैथुन करने के लिए बहुत ही अच्छा खिलौना है। ये संवेदनशील को बढ़ाता है।

अनल बीडेड-

यह भी बट प्लग की तरह गुदा में डाला जाता है ये सेक्स को उत्पन करने में सहायक होता है ऐसे कई वयस्क खिलोने है इस्तेमाल कर हस्तमैथुन के सेक्स का मज़ा वे सुख प्रदान करता है। गुदा मैथुन करते समय हस्तमैथुन करना सेक्स उत्पन करता है इसे साथी में सेक्स उतपन होता है और वो जोश के साथ सेक्स का मज़ा देते है हस्त्मेथुन से सेक्स की भावनाये अधिक बढ़ती है।

क्या पुरुषों के पास विशेष प्रोस्टेट है?

क्या पुरुषों के पास विशेष प्रोस्टेट है?

सेक्स खिलौना सेक्स की कमी को पूरी करता है, सेक्स खिलोने बनाने का मकसद यही है की पुरुष बिना महिलाओ के साथ जोर जबरदस्ती न कर अपनी सेक्स की भावनाओं को कम कर सके। महिलाओ से ज्यादा पुरुष को सेक्स की भावना ज्यादा उत्पन होती है पुरुषो की सेक्स की इच्छा अधिक होती है कभी कभी ये इच्छा इतनी अधिक बढ़ जाती है की इसे रोकपाना असंभव हो जाता है। इसे इच्छा को पूरी करने के लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है। सेक्स खिलौना पुरुष के लिए खास है वे इन खिलौनो का उपयोग कर के सेक्स इच्छा को पूरी कर संतुष्टि पा सकते है। सेक्स खिलोनो के इस्तेमाल पुरुष सेक्स की कामुक भावनाओं को कम करता है। पुरुषो के लिए कई प्रकार के सेक्स खिलोने उपलब्ध है जैसे- डिल्डो, वाइब्रेटर खिलोना, सेक्स वेजिना, सेक्स डॉल, मेल मास्ट्रीब्युटर्स, हस्तमैथुन खिलौना, डोंग खिलौना, कंडोम, आदि कई ऐसे खिलोने है जो पुरुषों को संतुष्टि देते है।

मेल मास्ट्रीब्युटर्स -

ये पुरुषो के हाथो में आसानी से फिट हो जाता है इसमें एक खास लिक्विड होता है जब पुरुष इसमें अपना लिंग डालते है तो ये पकड़ बना लेता है,और वास्तविक योनि का सुख सुख देता है।

कृत्रिम योनि-

ये स्त्री के जननांगो की बनावट की आकर्ति की होती है, पुरुष अपना लिंग डालकर बिलकुल वास्तविक योन सुख प्राप्त कर अपनी योन भावनाओं को दूर करते है।

सेक्स डॉल-

यह मॉम, सिलकोन, प्लास्टिक आदि की बनी हुयी होती है, यह छोटे बड़े आकर की होती है इसमें हवा भरकर अंगो को आकर देकर सेक्स करते है यह डॉल बिलकुल वास्तविक योन सुख देती है पुरुष जब अपना लिंग डालते है तो वास्तविक योनी सुख प्राप्त करते है।

ऐसे कई खिलोने है जिसे पुरुष अपनी सेक्स की कामुक भावनाये दूर कर सकते है। सेक्स खिलोनो के इस्तमाल करने से पुरुष अपनी कमी को दूर वे जोश बढ़ा सकते है। और सेक्स का आनंद ले सकते है।

शुरुआती के लिए आप किस तरह के खिलौने खिलाना पसंद करते हैं?

शुरुआती के लिए आप किस तरह के खिलौने खिलाना पसंद करते हैं?

सेक्स खिलोने मानव की योन इच्छाओ की पूर्ति करता है। सेक्स खिलोने का इस्तेमाल महिला,बीडीएसएम खिलौना, पुरुष, समलैगिंग वे विषमलैंगिंग लोग सभी कर सकते है। सेक्स खिलौना इस्तेमाल अकेले में भी कर सकते है, और साथी के साथ भी कर सकते है। सेक्स खिलौना इस्तेमाल अब काफी होने लग गया है। सेक्स खिलोने के प्रकार वे आकर होते है कुछ खिलोने बड़े होते है तो कुछ छोटे होते है कुछ खिलोने माध्यम वर्ग के होते है लोग अपनी जरूरत के हिसाब से इनका इस्तेमाल करते है जिनको बड़े खिलोनो के सेक्स करना पसंद है वो बड़ा खिलौना उपयोग में लेते है। कुछ छोटे खिलोनो को पसंद करते है। जो लोग पहली बार सेक्स खिलौना इस्तेमाल करते है वो छोटे खिलोनो का इस्तेमाल करते है। छोटे खिलोने भी कई प्रकार के होते है, जैसे बट प्लग, डिल्डो, डिल्डो वाइब्रेटर, अनल बीडेड, आदि|

बट प्लग-

जो लोग पहेली बार सेक्स खिलौना इस्तेंमाल करते है बट प्लग खिलौना उनके लिए बहुत अच्छा खिलौना है इसका आकर छोटा होता है जो आसानी से ये अंदर जाता है और इसका इस्तेमाल अकेले में भी कर सकते है।

डिल्डो -

यह प्लास्टिक, रबड़, सिलकोन आदि कई धातु का बना हुआ लिंग खिलोना होता है जो इसे पहली बार उपयोग में लेते है पहले इस पर वे चिकना पर्दार्थ लगा लेते है। ताकि यह आसानी से योनि में चला जाये और यह चिकनाई की कमी को पूरी कर देता है। ऐसे कई सारे खिलोने है जिनके इस्तेमाल कर के सेक्स की भावनाये वे उत्तेजना को बढ़ा सकते है, और सेक्स की संतुष्टि प्राप्त कर सकते है।